इन दिनों ट्विंकल अक्सर अपनी बेटी नितारा की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं लेकिन उन फोटो में भी नितारा का चेहरा बिल्कुल अच्छे से नजर नहीं आता है। हालांकि वो फोटो बहुत ज्यादा खूबसूरत होने के साथ-साथ एक मां और बेटी के प्यार भरे रिश्ते को दिखाती तो जरूर है लेकि उसमें सिर्फ ट्विंकलका चेहरा अच्छे से दिखाई दे रहा होता है नितारा का नहीं। 

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स के बच्चें भी लाइमलाइट का हिस्सा बन रहे हैं। करीना-सैफ का बेटा तैमूर हो या फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या, सेलेब्स के बच्चे भी स्टारकिड कहलाते हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना ही नहीं अक्षय कुमार भी नितारा के चेहरे पर कैमरे की नजर नहीं पड़ने देते हैं आखिरकार इसके पीछे क्या कारण है कि अपनी लाडली बेटी नितारा का चेहरा छिपाकर रखते हैं। 

हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नितारा के साथ बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की और लिखा, “जब आप किसी को बहुत ही गहराई से प्यार करते हैं तो आप उसकी आंखों में अपना भविष्य देखने लगते हैं।“ 

twinkle akshay daughter Nitara inside

क्या है लाडली का चेहरा ना दिखाने की वजह? 

ट्विंकल और अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को लेकर काफी सजग हैं और उसे अभी लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं। इसी वजह से अक्षय के अलावा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी बेटी नितारा को काफी प्रोटेक्ट करके रखती हैं। 

Read more: हिमाचल की ये खूबसूरत जगह जहां आपको मिलेगा एडवेंचर का मजा

twinkle akshay daughter Nitara inside

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय और ट्विंकल नितारा को कैमरा से कोसों दूर रखना चाहते हैं हालांकि आए दिन अक्षय नितारा के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी बेटी नितारा के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं लेकिन दोनों पति पत्नी कभी भी नितारा का चेहरा कैमरा के सामने नहीं लाते।

Read more: ऐसे इंसिडेंट्स, जब ट्विंकल ने साबित किया कि वो अक्षय कुमार की पत्नी के अलावा भी कुछ हैं

करीना और ऐश्वर्या के बच्चे तैमूर और सैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया मे आए दिन देखी जाती हैं। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम भी कई बार अपने पापा के साथ कैमरा फेस करते देखे गए हैं। 

twinkle akshay daughter Nitara inside

ये स्टार्स अपने बच्चों के लिए कैमरा प्रोटेक्शन नहीं रखते हैं। वहीं अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा का चेहरा तस्वीरों में आप बहुत कम ही देख पाएंगे। यहां तक कि नितारा के बर्थडे पर पापा अक्षय ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट की थी जिसमें बेटी नितारा भी थीं। नितारा अपने पिता के चेहरे पर शेविंग क्रीम लगाती हुई नजर आईं थी। इस वीडियो में अक्षय साफ नजर आ रहे थे वहीं नितारा का चेहरा लगभग ना के बराबर दिख रहा था। 

twinkle akshay daughter Nitara inside

वैसे ट्विंकल और अक्षय भले ही अपनी लाडली का चेहरा कैमरे से छिपाकर रखे लेकिन उनकी सोशल मीडिया की फोटो ये तो जरूर बता देती हैं कि उनकी बेटी नितारा भी क्यूटनेस के मामले में किसी और स्टार किड से कम नहीं।