• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं यह एक्ट्रेस

ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। जानिए इस लेख में।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -07 Jun 2022, 16:05 ISTUpdated -07 Jun 2022, 16:21 IST
Next
Article
actress who are trolled for her personal life hindi

परदे पर एक्टिंग करने वाले सितारों की लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग हमेशा ही उत्सुक रहते हैं। फिर चाहे बात छोटे परदे की हो या बड़े परदे की, हर कलाकार की अपनी एक फैन फॉलोइंग होती है। जहां एक ओर यह प्रसिद्धि उन्हें फर्श से अर्श पर चढ़ा देती है, वहीं दूसरी ओर इसी पॉपुलैरिटी के चलते कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। 

यूं तो सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को जग-जाहिर होने से बचाना चाहते हैं, लेकिन फिर भी अगर उनकी जिन्दगी में कुछ घटित होता है, तो वह सुर्खियों में आ जाता है। इतना ही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर आम आदमी उन्हें जज करने लग जाते हैं। ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ावों का सामना किया है। लेकिन मुश्किल दौर में लोगों ने जब उन्हें ट्रोल किया, तो उनके लिए इससे बाहर आना काफी मुश्किल हो गया। तो  चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के कारण ट्रोल होना पड़ा-

श्वेता तिवारी

actress who are trolled for her personal life inside

श्वेता तिवारी छोटे परदे का एक जाना-माना नाम है और सीरियल कसौटी जिंदगी की के जरिए उन्होंने घर -घर में अपनी अलग पहचान बनाई। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ किसी रोलर कोस्टर की राइड से कम नहीं रही और इसके लिए उन्हें लोगों के तरह-तरह के कमेंट भी  सुनने पड़े। श्वेता तिवारी की मैरिड लाइफ कभी सफल नहीं रही। उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से की, लेकिन कुछ सालों बाद उनके बीच अलगाव हो गया और वे अलग हो गए। इसके बाद, श्वेता ने अभिनव कोहली से लव मैरिज की। लेकिन उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी। इतना ही नहीं, उनकी लड़ाई सोशल मीडिया, पुलिस और कोर्ट तक आ गईं। जिसके कारण लोगों ने उन पर तरह-तरह के कमेंट किए। यहां तक कि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए यह तक पूछ लिया कि वो तीसरी शादी कब कर रही हैं।

Recommended Video

इसे भी पढ़ें: एकता कपूर के टीवी सीरियल्‍स की किस महिला किरदार ने आपके जीवन को भी किया है प्रभावित? हमें बताएं

अंकिता लोखंडे

actress who are trolled for her personal life inside

पवित्रा रिश्ता सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अंकिता लोखंडे की निजी जिंदगी भी अक्सर लोगों के निशाने पर रहती है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता को लेकर काफी कुछ कहा गया। यहां तक कि उनकी लव लाइफ को लेकर भी उंगलियां उठाई गईं। इसके बाद अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन संग शादी ही, तो उसे लेकर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।  

राखी सावंत

राखी सावंत भी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का सामना कर चुकी हैं। उनकी शादी को लेकर लोगों ने तरह-तरह की बातें की और इसलिए बिग बॉस में वह अपने पति रितेश सिंह के साथ आईं। लेकिन लोगों को इस पर भी विश्वास नहीं हुआ और उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया गया। बिग बॉस में रहते हुए ही रितेश के निजी जीवन को लेकर कई खुलासे हुए। बिग बॉस के बाद राखी ने रितेश से रिश्ता खत्म कर लिया। इन दिनों वह आदिल खान नाम के व्यक्ति को डेट कर रही हैं। हालांकि, लोग उन्हें यह कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं कि उनका यह रिश्ता भी झूठा ही है।

इसे भी पढ़ें: इन बी-टाउन एक्ट्रेसेस की है मिलियन डॉलर स्माइल

दीपिका कक्कड़

actress who are trolled for her personal life inside

ससुराल सिमर का की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ को अपने ही को-स्टार शोएब इब्राहिम संग प्यार हो गया और उन्होंने धर्म बदलकर दूसरी शादी रचाई। ऐसे में लोगों को एक्ट्रेस का धर्म बदलना रास नहीं आया और लोगों ने उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया था। बता दें कि इससे पहले भी दीपिका कक्कड़ की एक शादी टूट चुकी है, जिसके बाद उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी की। शादी के बाद से वह अपना पूरा ध्यान और टाइम सिर्फ और सिर्फ फैमिली को ही देना पसंद करती हैं।

भले ही कोई व्यक्ति पब्लिक फिगर हो, लेकिन उसकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट करना उचित नहीं है। आपकी इस विषय पर क्या राय है? हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।   

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।