इन 10 तस्‍वीरों में झलक रहा है सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का गहरा प्‍यार

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच था गहरा प्‍यार। देखें दोनों की पुरानी खूबसूरत तस्‍वीरें। 
sushant ankita love wedding

दुनिया को अलविदा कहे बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को लगभग 1 महीना पूरा होने वाला है। मगर सुशांत को कोई  भुला नहीं पा रहा है। सुशांत के काम से लेकर उनकी लव लाइफ तक से जुड़ी बातें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खासतौर पर सुशांत और उनकी एक्‍स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की कई पुरानी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप लगभग 4 वर्ष पहले ही हो चुका था, इसके बावजूद दोनों के बीच दोस्‍ती का रिश्‍ता कायम था। सुशांत के जाने के बाद अंकिता और उनके रिश्‍तों को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि अंकिता-सुशांत साथ होते तो शायद यह नौबत ही नहीं आती तो कोई कह रहा है कि अंकिता ही सुशांत का ट्रू लव थीं। चलिए हम आपको तस्‍वीरों के जरिए अंकिता-सुशांत के बीच रहे गहरे प्‍यार की झलक दिखाते हैं। 

 

1पहली मुलाकात

sushant ankita love story pic new

सुशांत-अंकिता की पहली मुलाकात वर्ष 2009 में आए टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' के सेट पर हुई थी। सुशांत-अंकिता टीवी सीरियल का प्रोमो शूट करते वक्‍त अचानक ही एक-दूसरे से टकरा गए थे, तब अंकिता ने सुशांत को काफी एटीट्यूड में अपना परिचय दिया था। 'पवित्र रिश्‍ता' के शुरुआती दिनों में अंकिता-सुशांत एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करते थे। मगर बाद में दोनों अच्‍छे दोस्‍त और फिर एक दूसरे के लवर बन गए। 

 

2इस तरह किया था प्रपोज

sushant ankita love affair

सुशांत ने अंकिता को रियालिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन-4' में एक एपिसोड के दौरान प्रपोज किया था। सुशांत ने कहा था, 'मैं जो काम सात जन्‍मों में भी करने के बारे में नहीं सोच सकता था, वह आज मैं 7 मिनट में करने जा रहा हूं। अंकिता मैं तुम से बहुत प्‍यार करता हूं और पूरी जिंदगी तुम्‍हारे साथ बिताना चाहता हूं।' तब अंकिता ने भी नेशनल टेलिविजन पर सुशांत के प्रपोजल को एक्‍सेप्‍ट किया था। 

 

3लिव-इन में साथ रहते थे अंकिता-सुशांत

sushant ankita images

अंकिता-सुशांत 6 साल लिव-इन में साथ रहे हैं। एक मीडिया हाउस को दिए पुराने इंटरव्‍यू में सुशांत ने अंकिता के लिए कहा था, 'अंकिता में बहुत धैर्य है। वह मुझे हमेशा खुश रखने की कोशिश करती है। वह बहुत ज्‍यादा खूबसूरत हैं और मैं अंकिता को लेकर कोई चांस नहीं लेना चाहता हूं।' इतना ही नहीं, सुशांत ने अंकिता के लिए यह लाइनें भी कही थीं, 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का। उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पर दम निकले।'

4करने वाले थे शादी

sushant ankita love marriage

वर्ष 2016 की शुरुआत में एक अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान जब मीडिया ने सुशांत से पूछा था कि वह अंकिता से कब शादी कर रहे हैं तो उन्‍होंने कहा था कि वह दिसंबर में शादी कर लेंगे। मगर उससे पहले सुशांत-अंकिता के ब्रेकअप की खबरे आ गई थीं। अंकिता से ब्रेकअप के बाद मुंबई के मलाड में स्थित अंकिता का घर भी सुशांत ने छोड़ दिया था। 

5गोवा में बिताते थे हॉलीडेज

sushant ankita love goa

जब सुशांत-अंकिता साथ में थे तो वह अक्‍सर घूमने-फिरने के लिए गोवा जाया करते थे। यह तस्‍वीर भी उसी दौरान की है, इस तस्‍वीर में अंकिता और सुशांत साथ में बहुत ही अच्‍छे और खुश नजर आ रहे हैं। 

6सुशांत के लिए अंकिता थीं शॉक एब्जॉर्वर

sushant ankita party

बिग बॉस कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अंकिता-सुशांत की तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'अंकिता तुम सुशांत की शॉक एब्जॉर्वर थी। तुम सुशांत का साथ तब तक नहीं छोड़ती थी, जब तक उसके चेहरे पर मुस्‍कुराहट वापिस न आ जाए।' वैसे यह बात सुशांत के करीबी दोस्‍त संदीप सिंह ने भी कही है कि अंकिता सुशांत से बेहद प्‍यार करती थीं और उनकी खुशी के लिए वह कुछ भी कर सकती थीं। 

7अंकिता की घर की नेमप्‍लेट पर है सुशांत का नाम

sushant ankita home

एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए सुशांत के बहुत ही करीबी दोस्‍त रहे संदीप सिंह ने बताया है कि अंकिता-सुशांत के ब्रेकअप के बाद भी अंकिता ने अपने घर की नेमप्‍लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया था। अंकिता हमेशा सुशांत की खुशियों की ही दुआ करती थीं। वहीं सुशांत भी ब्रेकअप के बाद भी अंकिता की हमेशा तारीफ ही करते थे। 

8ब्रेकअप की वजह

sushant ankita house

अंकिता-सुशांत के ब्रेकअप की ठोस वजह कभी सामने नहीं आई। न ही दोनों ने खुल कर कभी इस पर बात की। मगर फिल्‍म 'राबता' की शूटिंग के दौरान यह चर्चे जरूर थे कि सुशांत और कृति सैनॉन की नजदीकियों के कारण अंकिता-सुशांत का ब्रेकअप हो गया है। 

9ब्रेकअप के बाद भी सुशांत-अंकिता में लगाव

sushant ankita dating

ब्रेकअप के बाद भी सुशांत-अंकिता के बीच का लगाव खत्‍म नहीं हुआ था। फिल्‍म 'मणिकर्णिका' का पोस्‍टर जब अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था तब सुशांत ने अंकिता को बधाई दी थी और अंकिता ने भी सुशांत को 'थैंक्‍स' कहा था। 

10रह गई हैं बस सुशांत की यादें

sushant ankita sister

इस तस्‍वीर में अंकित सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के नजर आ रही हैं।14 जून 2020 के दिन सुशांत के निधन के बाद से अंकिता काफी डिस्‍टर्ब हैं। वह सुशांत से जुड़ी यादों को समेटे उनके घर भी गई थीं, जहां वह उनके परिवार से मिली थीं। सुशांत-अंकिता की लव स्‍टोरी जितनी बेमिसाल थी, उतना ही दुखद था उसका अंत। मगर अब केवल इन दोनों के रिश्‍तों की यादें ही बची हैं। 

Loading...
Loading...