• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

गब्बर के प्यार में इस अभिनेत्री ने नहीं की ताउम्र शादी, अब दुबई में कर रही हैं काम

बॉलीवुड के फेमस विलेन अमजद खान के प्यार में इस अभिनेत्री ने ताउम्र नहीं की शादी, चलिए जानते है पूरा मामला।
author-profile
Published -09 Sep 2022, 09:50 ISTUpdated -09 Sep 2022, 11:53 IST
Next
Article
ajmed love story

आमिर खान की फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' का गाना ‘परदेसी परदेसी’ सिनेप्रेमी ने जरूर सुना होगा। इस गाना को दर्शकों की और से काफी प्यार भी मिला था। इस गाने में कल्पना अय्यर ने काम किया था। बता दें कि इस गाने में अभिनेत्री के बंजारा लुक और डांस ने सभी को दीवाना बना दिया था। कल्पना का जन्म 17 अप्रैल 1955 को मुंबई में हुआ था। अभिनेत्री ने एक जमाने में इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस और डांसर हुआ करती थी। कल्पना अय्यर ने फिल्मों में आइटम नंबर्स कर लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई थी। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस को कैसे अमजद खान से प्यार हो गया। 

kalpana

बॉलीवुड में करियर कैसे शुरु हुआ

कल्पना अय्यर ने मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड की दुनिया मे कदम रखा। अभिनेत्री 70 की दशक की मशहूर मॉडल के लिस्ट में आती थी। उन्होंने मिस वर्ल्ड पेजेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट किया। इसी दौरान उन्हें राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘मनोकामना’ का ऑफिर मिला और ऐसे उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। बता दें कि अभिनेत्री की पहली फिल्म के ही दर्शकों ने काफी पंसद किया था। ऐसे हुई थी बॉलीवुड में एंट्री। 

इसे भी पढ़ें: जानें उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो फेमस होने के बाद बड़े पर्दे से हो गईं गायब

अमजद खान से करती थी प्यार

कल्पना अय्यर और अमजद खान के  का अफेयर काफी चर्चा में रहा। दोनों एक साथ फिल्म ‘प्यार का दुश्मन’ में नजर आए थे। इस फिल्म के गाने को दर्शकों ने काफी ज्यादा पंसद किया था। कल्पना अमजद खान के प्यार में पागल थीं और वह अभिनेता से शादी करना चाहती थीं। कहा जाता है कल्पना अय्यर अमजद खान के प्यार में इस कदर दीवानी थीं कि अमजद खान की मौत हो जाने के बाद उन्होंने कभी शादी नहीं की। वो आज तक कुंवारी ही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: इन 9 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया था धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू पर हो गईं फ्लॉप

अब कहां हैं कल्पना अय्यर

कल्पना अय्यर ने बॉलीवुड की दुनिया से अचानक से गायब हो गई। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह अब दुबई में हैं और वहां पर अपना बिजनेस चला रही हैं। 

Recommended Video

कल्पना अय्यर का इंटरव्यू

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा था कि  'तकलीफों और परेशानियों के चलते मैं दुबई आई। निजी तौर पर मेरी जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें हुईं जिनसे मैं बुरी तरह से टूट गई थी और मेरी वजह से मेरी फैमिली को भी काफी तकलीफ हो रही थी। मुझे लगने लगा था कि मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी और तभी राजन सिप्पी और उनकी वाइफ ने मुझे दुबई में आने का मौका दिया और काम दिया'। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।