बिग बॉस सीजन 14 दिन पर दिन रोचक होता जा रहा है। बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट्स रोज ही कुछ नया धमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, बिग बॉस जो टास्‍क घरवालों को दे रहे हैं, उसे पूरा करते वक्‍त घर वालों की असली पर्सनालिटी भी निखर कर बाहर आ रही है। 

घर में मौजूद कुछ कंटेस्‍टेंट्स ऐसे हैं, जो टास्‍क के दौरान भी अपने आपे में नजर आते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो टास्‍क को जीतने और बिग बॉस हाउस में नजर आने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं। ऐसे ही कंटेस्‍टेंट्स में एक नाम जैस्मिन भसीन का आता है। जैस्मिन भसीन दिन पर दिन बिग बॉस हाउस में अपनी छवि को नुकसान पहुंचाती जा रही हैं। 

जैस्मिन को वीकेंड के वार पर शो के होस्‍ट सलमान खान भी इस बारे में बता चुके हैं कि वह जो बिग बॉस हाउस में कर रही हैं, उससे स्‍क्रीन पर वह अच्‍छी नजर नहीं आ रही हैं। मगर इन सबके बावजूद जैस्मिन खुद में सुधार नहीं कर पा रही हैं। 

जैस्मिन बिग बॉस सीजन 14 की एक स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट हैं और इस साल की ट्रॉफी जीतने की रेस में आगे भी हैं, मगर जैस्मिन के कुछ वीक प्‍वाइंट्स भी हैं, जो उन्‍हें ट्रॉफी से दूर करते जा रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss: बिग बॉस हाउस के इन 3 लव ट्रायंगल के बारे में जानें रोचक बातें

Bigg Boss Season  Trophy

दूसरों को कमजोर समझने के कर रही हैं गलती 

जैस्मिन भसीन बिग बॉस हाउस में कुछ ही लोगों को मजबूत मानती हैं और अपना कॉम्‍पीटीशन समझती हैं। खासतौर पर घर में आए नए चैलेंजर्स को जैस्मिन कमजोर समझने की गलती कर रही हैं। राखी, अर्शी, सोनाली और विकास गुप्‍ता को जैस्‍मीन खुद से कमजोर मानती हैं और उन्‍हें टास्‍क में तवज्‍जो भी नहीं देती, जबकी यह सभी अपने आप में स्‍ट्रॉन्‍ग हैं और नोमिनेशन में फैंस के भारी वोटों से हमेशा ही एलिमिनेशन से बच भी जाते हैं। इतना ही नहीं, जैस्मिन ने राखी सावंत और विकास गुप्‍त को कई बार सॉफ्ट टार्गेट बनाने की कोशिश भी की है। जैस्मिन की इस हरकत की वजह से न केवल सोशल मीडिया पर उनका विरोध किया गया बल्कि शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी उन्‍हें बहुत खरी-खोटी सुनाई।  

bigg boss trophy price money

अली का सपोर्ट जैस्मिन को बना रहा है कमजोर 

बिग बॉस हाउस में अली गोनी जैस्मिन के सपोर्टर बन कर आए थे। अली के आने से पहले जैस्मिन अपने लिए स्‍टैंड तक नहीं ले पाती थीं। जब से अली गोनी की बिग बॉस हाउस में एंट्री हुई है जैस्मिन कम और अली ज्‍यादा नजर आते हैं। अली के सहारे जैस्मिन टास्‍क में टिकी रहती हैं। घर में भी जैस्मिन से ज्‍यादा अली की पूछ है। घर के सदस्‍य जहां जैस्मिन को नपसंद करते हैं वहीं अली को पसंद भी करते हैं और मजबूत भी मानते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जैस्मिन का अपना कोई गेम ही नहीं है, वह केवल वही करती हैं, जो अली उनसे कहते हैं। ऐसे में जैस्मिन की छवि दिन पर दिन कमजोर होती जा रही है। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में जैस्मिन भसीन-अली गोनी के लव मोमेंट्स, आप भी जानें

Recommended Video

रुबीना दिलाइक से झगड़ा पड़ सकता है भारी 

बिग बॉस हाउस में जैस्मिन का भले ही कोई मुद्दा न हो, मगर दूसरे के मुद्दों में घुस कर वह खुद की सकारात्‍मक छवि बनाने की जगह नकारात्‍मक छवि बना रही हैं। खासतौर पर रुबीना दिलाइक और अर्शी खान के झगड़ों के बीच घुस कर और रुबीना का विरोध कर जैस्मिन ने न केवल रुबीना के फैंस को नाराज किया है बल्कि उन्‍होंने अपने खुद के फैंस को भी नाराज कर लिया है। जैस्मिन को हमेशा ही देखा गया है कि वह रुबीना से चिढ़ती हैं। जैस्मिन ने रुबीना को लेकर कई सारी गलत बातें भी की हैं। जैस्मिन को इस बात से फर्क पड़ता है कि रुबीना को उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अली भी जैस्मिन को यह बात समझा चुके हैं कि रुबीना के साथ उन्‍हें रिश्‍तों को सुधारने पर काम करना चाहिए।  

 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इस तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।