बिग बॉस के घर में कुछ भी हो सकता है। दोस्ती दुश्मनी में बदल सकती हैं और प्यार नफरत में। कुछ ऐसा ही नजारा बिग बॉस 14 के घर में देखने को मिल रहा है। शो में जैस्मिन भसीन के दोस्त अली गोनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। अपने दोस्त को देखकर जैस्मिन न सिर्फ खुश हुईं थीं बल्कि रोईं भी। लेकिन कहते हैं ना यह बिग का बॉस घर है, यहां दोस्त कब झगड़ बैठें कुछ कहा नहीं जा सकता है। हाल ही में सामने आए बिग बॉस के नए वीडियो में अली गोनी अपनी बेस्ट फ्रेंड पर भड़कते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जैस्मिन पर एक के बाद एक आरोप लगाए।

अली गोनी ने बेस्ट फ्रेंड पर लगाया ये आरोप

aly goni jasmin

बिग बॉस 14 के नए वीडियो में अली गोनी, अपनी दोस्त जैस्मिन पर जमकर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। दरअसल लग्जरी बजट टास्क में बिग बॉस नें 'एंजेल और डेविल' के तौर पर दो टीम में लोगों को बांट दिया है। इस गेम की संचालक घर की कैप्टन जैस्मिन भसीन है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि निक्की, एजाज, और अली डेविल की टीम में है। अली अपने क्वारंटाइन रूम से गेम खेलते दिखाई दे रही हैं। 

एजाज गेम के दौरान अली से कहते हैं कि जैस्मिन उनका साथ दे रही हैं। दरअसल टास्क के दौरान रुबीना को उनका टेडी बियर फाड़ने के लिए कहा जाता है लेकिन वह ऐसा नहीं करती है। इस दौरान जैस्मिन रुबीना की साइड लेती नजर आईं। यह देख अली उनपर भड़क जाते हैं और कहते हैं 'तू बायस्ड हो रही है। मैं बार-बार बात करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन उधर मुंह करके हंस रही है।

बिग बॉस के घर में पटलने वाला है सीन

jasmin aly goni bb

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट कहते हुए नजर आ रहे हैं -'वक्त के साथ चलने के लिए वक्त के साथ बदलना पड़ता है। क्योंकि अभी नहीं तो कभी नहीं।' इस दौरान कंटेस्टेंट कहते हैं कि अब तक उन्होंने जो गलतियां की है अब वो नहीं करेंगे। अब ये नया ट्विस्ट क्या होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। दरअसल बिग बॉस 14 को शुरू हुए एक महीना पूरा हो चुका है, ऐसे में मेकर्स ने सीन पलटने की तैयारी पूरी कर ली है। 

 

 इसे भी पढ़ें: 'कहंदे रहंदे' में दिखा नेहा भसीन का बोल्ड अंदाज, गाने के जरिए सिंगर ने दिया दमदार मैसेज

Recommended Video

बिग बॉस के घर में खत्म होगा रेड जोन

aly goni and jasmin bhasin

'द खबरी' की रिपोर्ट के अनुसार घर के अंदर रेड जोन पूरी तरह से खत्म होने वाला है। अब सिर्फ एक घर होगा जिसमें जेल या फिर एक काल कोठरी होगी। वहीं इस हफ्ते बिग बॉस के घर में चार लोग बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। जिसमें नैना सिंह, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और शार्दुल पंडित शामिल हैं। वहीं करवा चौथ के मौके पर पति अभिनव ने उन्हें इम्यूनिटी दिलाकर बेघर होने से बचा लिया था। लेकिन अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में कौन बेघर होता है।

इसे भी पढ़ें:मिलिए सुहाना खान की स्टाइलिश कजिन आलिया छिब्बा से, सोशल मीडिया पर रहती हैं बहुत एक्टिव 

बिग बॉस में दिखने वाला है नया ट्विस्ट

हाल ही मे प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें कंटेस्टेंट प्यार और दोस्ती में नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। जहां निक्की और जान डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं शो में अभिनव और रुबीना की रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके साथ ही, एजाज खान और पवित्रा पुनिया में जबरदस्त तकरार देखने को मिलेगी।

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।