देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन चल रहा है। बीते लगभग हर सीजन में देखा गया है कि घर में आए कंटेस्‍टेंट्स में से किसी न किसी को एक दूसरे से प्‍यार हो जाता है। किसी का प्‍यार बिग बॉस हाउस के बाहर निकलने के बाद भी कायम रहता है तो किसी का बिग बॉस सीजन के साथ ही खत्‍म हो जाता है। 

बिग बॉस की इस प्रथा को 14वें सीजन में भी कायम रखा गया है। इस सीजन में जैस्मिन भसीन-अली गोनी को लव कपल्‍स के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि, दोनों बिग बॉस हाउस में आने से पहले ही एक दूसरे को अच्‍छी तरह से जानते थे और एक दूसरे के दोस्‍त थे। मगर बिग बॉस हाउस में आने के बाद दोनों को ही इस बात का एहसास हुआ कि यह रिश्‍ता दोस्‍ती से काफी आगे बढ़ चुका है और दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो गया है। 

जैस्मिन भसीन और अली गोनी अपने-अपने दिल की बात को एक दूसरे के आगे कबूल भी कर चुके हैं, मगर खुल कर दोनों ने ही एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया है। जैस्मिन भसीन और अली गोनी के बीच की मीठी नोक-झोक को दर्शक भी बहुत एंज्‍वॉय कर रहे हैं। 

चलिए आज हम आपको जैस्मिन भसीन और अली गोनी के बीच के कुछ लव मोमेंट्स के बारे में बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक- जैस्मिन भसीन के बीच 3 बार हो चुके हैं बड़े झगड़े

jasmin bhasin and aly goni relationship

जब अली के लिए जैस्मिन की आंखों में आ गए थे आंसू 

जैस्मिन और अली की आंखों में एक-दूसरे के लिए जो प्‍यार है, उसे बिग बॉस हाउस में मौजूद सभी सदस्‍य महसूस कर सकते हैं। दोनों की फीलिंग्‍स को देखते हुए एक बार राखी सावंत ने अली से पूछा कि क्‍या वह जैस्मिन से शादी करेंगे। तो अली ने कहा, 'बिलकुल करूंगा मगर पेरेंट्स की सहमती जरूरी है। मेरे घर वाले तो तुरंत ही मान जाएंगे, मगर जैस्मिन के पेरेंट्स अगर नहीं मानेंगे तो मैं फिर किसी और से शादी कर लूंगा।' अली की इस बात को सुन कर जैस्मिन इमोशनल हो गईं। तब अली ने कहा, 'अगर पेरेंट्स नहीं मानेंगे तो उनके खिलाफ जा कर शादी तो नहीं करुंगा, मगर फिर हम दोनों ही बिना शादी किए ही पूरी जिंदगी काट लेंगे।'

इसे जरूर पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की ये दोस्त बनेंगी बिग बॉस 14 का हिस्सा, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

 

जैस्मिन ने अली से कहा 'मेरे मॉम-डैड को मना लेना प्‍लीज'

जैस्मिन और अली एक-दूसरे के प्‍यार में इस कदर गुम हो चुके हैं कि बिग बॉस हाउस में वह केवल दो ही काम कर रहे होते हैं या तो वह गेम में एक दूसरे को जिताने की कोशिश कर रहे होते हैं या फिर एक दूसरे से प्‍यार भरी बातें कर रहे होते हैं। जैस्मिन ने तो बिग बॉस हाउस में मनाई गई न्‍यू ईयर पार्टी में अली से यह तक कह दिया कि वो उनके मॉम-डैड को शादी के लिए कैसे भी तैयार कर लें। इसे देख कर साफ होता है कि दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और एक-दूसरे के साथ ही अपनी लाइफ बिताना चाहते हैं। 

jasmin bhasin and aly goni dating

जब अली ने किया जैस्मिन को प्रपोज 

बिग बॉस हाउस में कुछ दिन पहले सनी लियोन गेस्‍ट के रूप में पहुंची थीं। वहां सनी के कहने पर अली ने घुटने के बल बैठ कर जैस्मिन को शादी के लिए प्रपोज किया था। तब जैस्मिन ने यही जवाब दिया 'अगर मम्‍मी-पापा मान गए तो मैं तुमसे शादी जरूर करुंगी।'

वैसे अली घर में कई लोगों के सामने इस बात को कबूल चुके हैं कि वह जैस्मिन को ही लाइक करते हैं, जबकी निक्‍की तंबोली भी अली के लिए अपनी फीलिंग्‍स को जाहिर कर चुकी हैं, मगर अली ने तब भी साफ कह दिया था कि वह जैस्मिन के अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। 

Recommended Video

अली और जैस्मिन के बीच के यह लव मोमेंट्स जाहिर करते हैं कि दोनों ही एक-दूसरे के प्‍यार में पूरी तरह से डूब चुके हैं। आप को दोनों की जोड़ी कैसी लगती है, हमें जरूर बताइएगा। 

आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही बिग बॉस से जुड़े और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।