बिग बॉस सीजन 14 अपने दूसरे पड़ाव पर पहुंच चुका है और दिन पर दिन रोचक होता जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस हाउस में दोस्‍ती-दुश्‍मनी, प्‍यार-नफरत और लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। खासतौर पर जब से बिग बॉस हाउस में चैलेंजर्स को भेजा गया है, खेल बहुत ही इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। बिग बॉस हाउस में इस वक्‍त सबसे ज्‍यादा जिस नाम की चर्चा हो रही है, वह नाम है विकास गुप्‍ता का। 

विकास गुप्‍ता सीजन 11 के तीसरे फाइनलिस्‍ट रह चुके हैं। विकास को सीजन 12 और 13 में भी कुछ समय के लिए देखा जा चुका है, मगर इस बार विकास गुप्‍ता दोबारा कंटेस्‍टेंट के रूप में बिग बॉस हाउस में मौजूद हैं। बिग बॉस सीजन 11 में विकास को मास्‍टर माइंड का टैग दिया गया था, मगर इस बार मास्‍टर माइंड की जगह विकास को कॉट्रोवर्सी किंग कहा जा सकता है। 

विकास जब से बिग बॉस हाउस के अंदर आए हैं, तब से उनके ऊपर तरह-तरह के इलजाम लगाए जा रहे हैं। कोई उन पर काम छीनने का इलजाम लगा रहा है तो कोई उनके कैरेक्‍टर पर उंगली उठा रहा है। बिग बॉस हाउस में जब से विकास गुप्‍ता आए हैं तब से अब तक वह अपनी लाइफ के 3 बड़े राज दुनिया को बता चुके हैं। चलिए विकास गुप्‍ता के इन 3 राज के बारे में हम आपको बताते हैं-  

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस की वह जोड़ियां जो दुश्‍मन से बनी दोस्‍त

vikas gupta net worth

विकास गुप्‍ता की रिलेशनशिप 

बिग बॉस सीजन 11 में जब विकास गुप्‍ता पहली बार बिग बॉस हाउस में आए थे तब ही उनकी सेक्‍शुआलिटी पर सवाल खड़े हुए थे। उसके बाद जब भी विकास गुप्‍ता बिग बॉस हाउस के अंदर आए, हर बार उनका नाम किसी न किसी के साथ जोड़ा गया। मगर बिग बॉस सीजन 14 में तो सारी हदें ही पार हो गईं। विकास गुप्‍ता के साथ चैलेंजर के रूप में बिग बॉस हाउस में दाखिल हुई अर्शी खान ने पहले ही दिन से विकास गुप्‍ता का जीना मुश्किल कर दिया। अर्शी खान और विकास का झगड़ा इस कदर हुआ कि विकास को बिग बॉस द्वारा घर से बेदखल तक कर दिया गया।

हालांकि, विकास गुप्‍ता घर में वापिस लौटे और अर्शी खान ने दोबारा विकास के साथ झगड़े शुरू कर दिए। इस दौरान विकास गुप्‍ता ने खुद ही बताया कि वह जब बिग बॉस सीजन 11 में आए थे उससे पहले ही वह इसी सीजन के एक कंटेस्‍टेंट के साथ रिलेशनशिप में थे। मगर उन्‍हें प्‍यार में धोका मिला और वह काफी समय बाद लाइफ के उस मुश्किल दौर से बाहर निकल पाए। विकास गुप्‍ता के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया में दो नामों की खूब चर्चा हुई, जिसमें पहला नाम प्रियांक शर्मा का था और दूसरा नाम पार्थ समथान का। सोशल मीडिया पर यह भी सुनने को मिला कि विकास गुप्‍ता इन दोनों ही एक्‍टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट हैं सोशल मीडिया क्वीन, जानिए उनसे जुड़े 3 बड़े किस्से

vikas gupta gender

मां के साथ विकास गुप्‍ता के रिश्‍ते 

विकास गुप्‍ता के उनकी मां शारदा गुप्‍ता के साथ भी रिश्‍ते अच्‍छे नहीं हैं। अर्शी खान ने बिग बॉस हाउस में विकास गुप्‍ता और उनकी मां के संबंधों के बारे में काफी सारी बातें कहीं। इतना ही नहीं, अर्शी खान ने यह तक कहा कि विकास गुप्‍ता की मां ने उन्‍हें फोन करके काफी कुछ बताया है। विकास गुप्‍ता ने काफी समय तक खुद पर काबू रखा कि वह किसी को कुछ नहीं बताएंगे, मगर बाद में उन्‍होंने खुद ही अर्शी खान के साथ हुई एक बातचीत के दौरान बताया कि वह जीवन के एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उनकी मां और भाई दोनों ने उनके साथ रिश्‍तों को खत्‍म कर दिया है। इसकी वजह भी विकास ने बताई और कहा कि, 'मां भी मेरे कैरेक्‍टर पर सवाल उठाती हैं। मैं आपने छोटे भाई को बहुत प्‍यार करता हूं, मगर उन दोनों ने मेरे साथ सारे रिश्‍ते खत्‍म कर दिए हैं।'

Recommended Video

विकास गुप्‍ता की गर्लफ्रेंड 

बिग बॉस हाउस के अंदर विकास गुप्‍ता की लड़ाई एजाज खान से भी हुई थी। इस लड़ाई में एजाज खान ने विकास पर इलजाम लगाए थे कि विकास ने उनकी एक गर्लफ्रेंड को उनके खिलाफ भड़काया था और यह मामला पुलिस स्‍टेशन तक पहुंच गया था। मगर इस बारे में विकास गुप्‍ता ने कहा कि एजाज खान की गर्लफ्रेंड उन्‍हें चीट कर रही थी और वह उनके साथ भी रिलेशनशिप में थी। जब ये बात विकास को पता चली तो वह खुद ही एजाज और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच से हट गए थे। इस बात को लेकर एजाज खान और विकास के बीच बहुत बड़ा झगड़ा भी हुआ था। 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही इसी तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।