भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। शो में धीरे-धीरे वह घर वालों से दोस्ती करती दिख रही हैं, लेकिन राहुल वैद्य से उनकी खास दोस्ती हो गई है। यही नहीं बिग बॉस के घर में अली गोनी और राहुल वैद्य ने उन्हें नया नाम भी दे दिया है, जिसे उन्होंने खुशी-खुशी स्वीकार भी किया है। हालांकि आने वाले दिनों में वह अपने फॉर्म में नजर आएंगी। दरअसल हाल ही में शो के अंदर सांता क्लाज की एंट्री हुई थी, उसके साथ कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया भी घर के सदस्यों का मनोरंजन करने पहुंचे।

इस दौरान उन्हें एक कार्ड दिया जाता है, जिसे घर के उस सदस्य को देने के लिए कहा जाता है, जिसकी कोई इज्जत नहीं करता है। इस पर वह अपने हरियाणवी स्टाइल में रंग जमाती नजर आईं। उनका ये अंदाज देख घर वाले तालियां बजाते रहे। बिग बॉस के घर में उन्होंने अपनी जिंदगी के अनकहे किस्सों को भी शेयर किया था, उन्होंने बताया कि कैसे उनके पति की मौत हो गई थी और इस घटना के बाद वह 6-7 महीने तक सो नहीं पाई थीं। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे किस्सों के बारे में, जिसकी वजह से काफी चर्चा में भी रहीं।

रह चुकी हैं टिक टॉक स्टार

sonali phogat about

सोनाली फोगाट मशहूर टिक टॉक स्टार रह चुकी हैं। उनके वीडियो को लोग काफी पसंद भी करते थे। हालांकि भारत सरकार द्वारा चाइनीज ऐप पर बैन लगाए जाने के बाद टिक टॉक पर भी बैन लगा दिया गया था, जिसके बाद सोनाली ने भी वीडियो बनाना छोड़ दिया था। बता दें कि सीमा पर चीन की हरकतों के बाद भारत सरकार ने ये फैसला लिया था। वहीं सोनाली टिक टॉक के अलावा टीवी सीरियल अम्मा में भी नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में उन्होंने नवाब शाह की पत्नी का रोल निभाया था। एक्टिंग के अलावा वह राजनीति में भी काफी सक्रिय हैं। फिलहाल वह पार्टी के महिला मोर्चे की नेशनल वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट हैं।

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शेट्टी से लेकर नयनतारा तक, ये हैं साउथ इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस

फार्महाउस में मिली थी पति की लाश

sonali phogat biography

बीते दिनों शो के अंदर जब राहुल वैद्य ने उनके पति की मौत को लेकर सवाल किया तो वह काफी इमोशनल हो गईं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके परिवार का एक अजीब इतिहास रहा है, जहां घर के कई सदस्यों की मौत आकस्मिक हुई है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था, मेरे पति मुझे इस तरह छोड़ कर चले जाएंगे। जब उनका निधन हुआ तो मैं उस वक्त मुंबई में थी। उन्होंने हर मोड़ पर मेरा साथ दिया, एक्टिंग हो या फिर राजनीति हर जगह मेरा साथ दिया। सोनाली फोगाट ने बताया कि हरियाणा के एक फार्महाउस पर उनके पति संजय की लाश मिली थी, उनकी मौत कैसे हुई इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by sonali phogat bjp (@sonaliphogatofficial)

 

उन्होंने बताया कि बहन के देवर से उनकी शादी हुई थी। उनके परिवार में वह पहली महिला हैं जो बाहर निकलकर काम कर रही हैं। उनकी कहानी सुनने के बाद राहुल उन्हें हौसला देते नजर आए थे। वहीं अली कहते हैं कि बिग बॉस भी उनका एक परिवार है और वह हमेशा सपोर्ट करेंगे।

इसे भी पढ़ें:एक-दूजे के हुए गौहर खान और जैद दरबार, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

Recommended Video

सचिव की चप्‍पल से की थी पिटाई

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by sonali phogat bjp (@sonaliphogatofficial)

 

इस साल बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह मार्केट कमेटी के सचिव की जमकर पिटाई करती नजर आईं थी। वीडियो में वह  सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहती हैं कि हमें सम्मान से काम करने की आजादी नहीं है। आपको जितने थप्पड़ मारे जाए उतने कम है।, फिर वह इसके खिलाफ रिपोर्ट लिखने के लिए कहती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोनाली फोगाट काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।