Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    शिल्पा शेट्टी ब्लाइंड डेटिंग शो से डिजिटल मंच से करेंगी एक नई शुरुआत

    शिल्पा शेट्टी ब्लाइंड डेटिंग रियलिटी शो ‘हीयर मी, लव मी’ में बतौर होस्ट डिजीटल मंच पर नई शुरुआत करने जा रही हैं।
    Published -17 Apr 2018, 18:34 ISTUpdated -17 Apr 2018, 19:04 IST
    Next
    Article
    Photo: HerZindagi shilpa shetty show main

    बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ब्लाइंड डेटिंग रियलिटी शो ‘हीयर मी, लव मी’ में बतौर होस्ट डिजीटल मंच पर नई शुरुआत करने जा रही हैं। रियलिटी शो का उद्देश्‍य ब्‍लाइंड डेटिंग की अवधारणा को फिर से परिभाषित करना है। उन्होंने कहा कि इस शो के जरिए वह चाहती हैं कि महिलाएं यह जानें कि ऐसी कौन सी आदतें है जो वे अपने साथी में नहीं चाहतीं। शिल्पा अमेजन प्राइम वीडियो के ‘हीयर मी, लव मी’ शो को होस्ट करती दिखाई देंगी।

    शिल्पा का मानना है कि डिजीटल मंच भविष्य है और पहले से ही इससे बड़ी संख्या में युवा दर्शक जुड़ चुके हैं। अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में कहा, 'मैं नहीं जानती कि बहुत सारी महिलाएं अपना सच्चा प्यार या लाइफ पार्टनर कैसे ढूंढेंगी लेकिन शो में उनकी मेंटर के तौर पर मेरा मकसद उन्हें यह जानने में हेल्‍प करना होगा कि वह अपने पार्टनर में कौन सी आदतें नहीं चाहतीं हैं।'

    Read more: शमिता शेट्टी ने दिए फिटनेस टिप्स, कहा बहन शिल्पा की तरह नहीं कर पाती डाइट

    shilpa shetty show in

    Photo: HerZindagi

    किस्मत से मिलता है प्यार

    फ्रीमेंटरमीडिया इंडिया इस वेब सीरीज का निर्माण करेगी। इसमें एक ऐसी युवती को लिया जाएगा जो प्यार की तलाश कर रही हैं और उसे एक ही दिन में तीन डेट पर भेजा जाएगा लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाएंगी। शिल्पा ने कहा, 'आज के रिश्तों की असल समस्या यह है कि लोग एक–दूसरे की बात सुनना नहीं चाहते। इसलिए इस शो का नाम 'हीयर मी, लव मी' है। मुझे लगता है कि प्यार किस्मत से मिलता है।'

    शो मजेदार और फ्रेश है

    अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्‍टर, विजय सुब्रमण्यम ने कहा: 'यह शो मजेदार और फ्रेश है। यह एक डेट चुनने पर बेस है, लेकिन एक बड़ा मोड़ और भारत में पहले कभी नहीं देखा गए प्रारूप के रूप में।' निर्माताओं ने शिल्पा को शो के होस्‍ट के लिए 'फिट' माना, जिसमें 21 से 32 साल की उम्र के बीच की अलग-अलग महिलाओं की इच्छा और अलग-अलग पहलुओं से प्यार और साहस पाने का प्रयास किया गया।

    फ्रीमेंटरमीडिया इंडिया के प्रबंध निदेशक अराधाना भोला ने कहा, 'शिल्पा ने इस रोल को खूबसूरती से निभाया हैं।' ‘हीयर मी, लव मी’ सात देशों में प्रोड्यूस किया जायेगा, और मूल रूप से फ्रीमेंटरमीडिया की इज़राइली उत्पादन कंपनी एबॉट हैमीरी ने इसकी तैयार की थी।

    Recommended Video

    Read more: शिल्पा शेट्टी का साड़ियों से प्यार जो बनाता है उन्हें एक देसी फैशन lover

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।