बिग बॉस सीजन 11 और यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है जैसे टीवी शो में नजर आने के बाद एक्‍ट्रेस हिना खान आजकल एकता कपूरी के सुपर डूपर हिट शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का रोल प्‍ले कर रही हैं। उनका यह रोल टीवी सीरियल ‘यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में बनी अक्षरा बहू से काफी अलग है। इस रोल में वह बेहद ग्‍लैमरल नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि हिना खाना ने कोमोलिका बनने के लिए जिम में काफी पसीना बहाया है और अभी भी लगातार बहा रही हैं। हिना खान कोमोलिका लुक को मेनटेन करने के लिए जिम में एक्‍सरसाइज करते हुए अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती रहती हैं। हालही में हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्‍सरसाइज करती नजर आ रही हैं। 

Hina khan kasautii zindagii kay  komolika fitness goals video is viral

वीडियो में क्‍या है 

हिना ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है उसमें वह अपने ट्रेनर की मदद से वर्कआउट कर रही हैं। हिना ने अपने इस वीडियों को पोस्‍ट करते हुए लिखा है। मुझे सर्दी लग रही, मुझे गर्मी लग रही है, आज देर हो गई, कल से जाउंगी, आज बारिश आ गई। यह बहाने बनाना छोडि़ए और आज से जिम जाना शुरू करें और पसीना बहाएं। पसीना बहाने में एक मैजिक होता है इस मैजिक को आप जिम में ही फील करेंगी। तो बहाने छोडि़ए और जिम ज्‍वॉइन करिए। आपको बता दें कि जिमिंग करते हुए हिना ने पहले भी कई वीडियो पोस्‍ट किए हैं।

Hina khan kasautii zindagii kay  komolika fitness goals video is viral

हिना ने ‘यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ के बाद से काफी वजन कम किया है। वह बिग बॉस के घर में जब आईं थी तब ही वह काफी अपना वजन घटा चुकीं थीं और कसौटी जिंदगी के 2 में उनके ब्‍यूटिफुल बॉडी कर्व्‍स को आसानी से देखा जा सकता है। इस सीरियल मे भले ही वह वैंम हों मगर वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके कोमोलिका लुक की हर जगह तारीफ हो रही है। 

Hina khan kasautii zindagii kay  komolika fitness goals video is viral

फिट रहने के लिए क्‍या कहाती हैं हिना खान 

हिना खान का वजन जब से कम हुआ है तब से उनके फैंस उनके फिटनेस और डाइट का सीक्रेट जानना चाहते है। उनकी कमर और एब्स देखकर लोग क्रेज़ी हो रहे हैं और सभी ये सवाल कर रहे हैं कि इतनी जल्दी उन्हें ये फिगर कैसे मिला।

ये तो सब जानते हैं कि आपकी फिटनेस 80 प्रतिशत आपके खाने से जुड़ी होती है और 20 प्रतिशत कसरत का असर आपकी बॉडी को शेप में लाने के लिए आता है। हिना खान ने बताया कि वो खाने में सिर्फ हेल्दी फूड ही खाती हैं और अपने डायट चार्ट को फोलो करती हैं इतना ही नहीं हिना खान गेहूं के आटे से बनी रोटी नहीं खाती बल्कि वो नाचनी के आटे से बनी रोटी खाती हैं।