• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

पैराग्लाइडिंग करती हुई लड़की की डर से चिल्लाते हुए वीडियो हुई वायरल, जानें पूरी खबर

खज्जियार में पैराग्लाइडिंग करती हुई एक लड़की का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानें क्या ख़ास है इस वीडियो में। 
Published -18 Mar 2021, 10:31 ISTUpdated -18 Mar 2021, 10:47 IST
author-profile
  • Samvida Tiwari
  • Editorial
  • Published -18 Mar 2021, 10:31 ISTUpdated -18 Mar 2021, 10:47 IST
Next
Article
paragliding video main

क्या आपने कभी पैराग्लाइडिंग की है ? अगर की है तो एक बार अपने उस अनुभव की याद करें, वास्तव में थोड़ा रोमांच से भरा और डरा देने वाला होगा। मुझे तो अपनी पैराग्लाइडिंग वाली ट्रिप आज भी याद आती है, तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वास्तव में पैराग्लाइडिंग करना थोड़ा रोमांच से भरा तो है ही, हिम्मत का भी काम है। 

कुछ ऐसे ही  पैराग्लाइडिंग करती हुई एक लड़की का वीडियो आजकल इंटरनेट पर सनसनी बना हुआ है और लोग इस वीडियो को देखकर 2019 में आये एक लड़के के पैराग्लाइडिंग वीडियो को याद कर रहे हैं जिसमें लड़का डर से चिल्लाते हुए बोलता है " लैंड करा दो भैया " कुछ ऐसा ही हुआ हिमाचल के खज्जियार में पैराग्लाइडिंग करती हुई लड़की के साथ, जो डर से चिल्ला रही है। आइये जानें क्या ख़ास है इस वायरल वीडियो में। 

वीडियो में पैराग्लाइडिंग करती लड़की 

pairagliding viral video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की पैराग्लाइडिंग शुरू करती है और उसे इंस्ट्रक्टर कुछ रूल्स फॉलो करने के लिए बोल रहा है और लड़की डर से चिल्लाते हुए बोलती है " प्लीज़ मेरे को उतार दो " लड़की डर से बार -बार चिल्लाती है और नीचे उतरने के लिए गुहार लगा रही है। इंस्ट्रक्टर लड़की से बोलता है कि कोई परेशानी नहीं होगी लेकिन लड़की रोते हुए चिलाती है और बार-बार नीचे उतारने के लिए बोलती है। 

इसे जरूर पढ़ें:साड़ी में डांस करती महिलाओं की वीडियो हुई वायरल, देखें क्या ख़ास है इसमें

खज्जियार का है वीडियो 

viral video paragliding

ये  पैराग्लाइडिंग वीडियो हिमाचल के खज्जियार का है और ये जगह पैराग्लाइडिंग के लिए मशहूर है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है " Another legendary Paragliding Video from Khajjiar" ये वीडियो लोगों को 2019 के एक पैराग्लाइडिंग (इन जगहों पर लें पैराग्लाइडिंग का मज़ा) वीडियो की याद दिलाता है जिसमें विपिन साहू नाम का एक लड़का पैराग्लाइडिंग करते समय डर के चिल्लाता है और वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वायरल हुए लड़की के वीडियो को लोग उस लड़के की दीदी बता रहे हैं और इस वीडियो का खूब मज़ा उठा रहे हैं। 

इंटरनेट पर बनी सनसनी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Incredible Himalya (@incredible_himalya)

ये वीडियो incredible_himalya ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और बहुत कम समय में ही ये वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बन गई है। इसमें लड़की बार-बार चिल्लाती हुई दिख रही है और इंस्ट्रक्टर से नीचे उतारने की मिन्नतें कर रही है। वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है और खूब सारे कमेंट पोस्ट करते हुए लोग इस वीडियो का पूरा मज़ा उठा रहे हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: instagram.com @incredible_himalya

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।