महिलाएं अक्सर कुछ इंटरेस्टिंग करके दूसरों का ध्यान आकर्षित करती हैं। एक एनर्जेटिक वीडियो में कुछ ऐसा ही करती हुई महिलाएं नज़र आ रही हैं। वीडियो में महिलाओं का एक समूह साड़ी पहन कर बहुत ज्यादा एनर्जी से भरा हुआ नज़र आ रहा है और साथ ही वो बॉलीवुड के एक लोकप्रिय गीत के लिए अपनी तालियों के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

महिलाओं के इस ग्रुप ने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो ने थोड़े ही समय में लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना शुरू कर दिया है। जानें क्या ख़ास है इस वीडियो में।

चार महिलाओं का ग्रुप 

dancing viral video

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में चार महिलाएं डांस कर रही हैं और जिनका नाम लेखिनी, ट्वारा, चारवी और अपूर्वा है। इन सभी के बेहद एनर्जेटिक डांस ने सभी को अपनी और आकर्षित किया है। पेपी डांस कोरियोग्राफी आपको जगा सकती है और किसी डांस नंबर पर आपको पैर भी हिलाने पर मजबूर कर सकती हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Lekhinee Desai (@lekhinee26)

इंस्टा पर वीडियो हुई वायरल 

insta viral video

इंस्टाग्राम पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट की गई बहुत तेजी से वायरल होने लगी। इस डांस वीडियो में इस ग्रुप की चारों महिलाएं एक-एक करके डांस करते हुए सामने आ रही हैं और बहुत ज्यादा एनर्जी से भरी हुई हैं। इस वीडियो को डांस ग्रुप की एक महिला लेखिनी देसाई ने साझा किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में Our absolute favourite and fun reel for @theindianethnicco ये लिखा है। 

क्या है ख़ास डांस में 

insta video viral

डांस वीडियो चार महिलाओं के साथ शुरू होता है जो फिल्म दिल धड़कने दो से गर्ल्स लाइक टू स्विंग की एक पेपी और फुर्तीली कोरियोग्राफी को दिखा रहा है। इस डांस में इतनी एनर्जी है आप खुद बखुद उसकी तरफ आकर्षित हो जाएंगी। 

इसे जरूर पढ़ें:मिलिए लाइमलाइट से हमेशा दूर रहने वाली कपूर खानदान की इन 8 बहुओं से

मिल रहे हैं कई लाइक्स 

viral video insta

इस वीडियो को 20 फरवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और इसे लगातार अच्छे कमेंट मिल रहे हैं , साथ ही इस वीडियो को अब तक 11,753 लाइक्स मिल चुके हैं। 

देर किस बात की आप भी साड़ी में कमर कसकर तैयार हो जाइए इस डांसिंग वीडियो का मज़ा लेने और जमकर डांस करने के लिए। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit: Instagram.com (lekhinee26)