• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

शादी के बंधन में बंधे एक्टर विक्रांत मैसी और मॉडल शीतल ठाकुर, तस्वीरें हुईं वायरल

एक्टर विक्रांत मैसी और मॉडल शीतल ठाकुर ने अग्नि को साक्षी मानकर लिए सात फेरे, आप भी देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें। 
author-profile
Next
Article
vikrant massey marriage pics

वास्तव में बॉलीवुड में आजकल शादियों का माहौल है। कभी किसी एक्ट्रेस की शादी की खबर सामने आती है तो कभी कोई एक्टर शादी के बंधन में बंध  जाता है। ऐसी ही शादियों में से एक है विक्रांत मैसी और मॉडल शीतल ठाकुर की शादी।

अभी कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि एक्टर विक्रांत मैसी अपनी लंबे समय से चली आ रही गर्लफ्रेंड के साथ जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं। दोनों ने ही अपनी शादी की तारीख का कोई खुलासा नहीं किया था लेकिन 18 फरवरी की रात दोनों ने सात फेरे ले लिए और शादी के बंधन में बंध गए। उनके शादी करते ही दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होने लगे। आइए जानें उनकी शादी से जुड़ी अन्य डिटेल्स और देखें शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें। 

18 फरवरी को हुई शादी 

vikrant wedding pic

विक्रांत मैसी ने शुक्रवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी कर ली । उनकी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गईं। जहां सामने आई तस्वीरों में उन्होंने सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहनी है  वहीं उनकी दुल्हनिया शीतल लाल रंग  के लहंगे में नजर आ रही हैं। वायरल हुई एक फोटो में दोनों शादी के खूबसूरत मंडप में नजर आ रहे हैं।  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

इसे जरूर पढ़ें:एक्टर विक्रांत मैसी और मॉडल शीतल ठाकुर की जल्द होने वाली है शादी, जानें डिटेल्स

हल्दी का वीडियो आया था सामने 

vikrant married with sheetal

इससे पहले विक्रांत और शीतल की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो उनके फैंस ने शेयर किया था जिसमें विक्रांत ने चेहरे पर हल्दी का लेप लगाया और देसी गर्ल गाने पर डांस करते दिख रहे थे। आपको बता दें कि विक्रांत और शीतल,  बालाजी की वेब-सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में एक साथ अभिनय कर चुके हैं और दोनों ने साल 2019 में एक छोटे से समारोह में सगाई कर ली थी। हालाँकि, कोविड -19 के कारण उनकी शादी में थोड़ी देरी हुई। पिछले साल एक मीडिया हाउस को  साक्षात्कार इंटरव्यू देते हुए विक्रांत ने कहा कि अगर कोविड महामारी न आती तो वो शायद काफी पहले ही शादी के बंधन में बंध गए होते। 

कैसे हुआ दोनों को प्यार 

vikrant sheetal house warming

विक्रांत और शीतल साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले सीजन में एक साथ काम भी किया था। आपको बता दें इस शो में शीतल ने विक्रांत की पत्नी का रोल निभाया था और इस शो के बाद ही दोनों के बीच की नजदीकियां धीरे -धीरे प्यार में बदल गईं। वर्ष 2019 में विक्रांत और शीतल ने सगाई के बाद नया घर खरीदा था, जिसकी गृह प्रवेश की पूजा दोनों ने अपने परिवार के साथ की थी। चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्रांत और शीतल ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में साल 2019 में रोका और सगाई की थी और रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने 14 फरवरी 2022 को रजिस्टर मैरिज की। 6 साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 18 फरवरी 2022 को अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे ले लिए। 

इसे जरूर पढ़ें:जानिए कौन है विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर

Recommended Video


विक्रांत ने छोटे पर्दे के साथ फिल्मों में भी किया काम 

अगर विक्रांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और पहली बार 'बालिका वधू' सीरियल में नजर आये थे । इसके बाद विक्रांत ‘धरमवीर’, ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ और ‘कुबूल है’ जैसे सीरियल में भी उन्होंने मुख्य किरदार निभाया। फिल्मों की बात करें तो विक्रांत ने मिर्जापुर और कातिल हसीना जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाई। जल्द ही विक्रांत जी5 पर ही रिलीज होने वाली फिल्म 'लव हॉस्टल' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्रांत के साथ अभिनेता बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में हैं।

हरजिंदगी की तरफ से विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर को शादी की बहुत-बहुत बधाइयां। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।

image creadit -instagram .com @vikrantmassey

 
 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।