• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Deepika Mishra
  • Editorial

जानिए कौन है विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर

विक्रांत मैसी की वाइफ हैं बेहद ही ग्लैमरस, कई वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम। आइए जानते हैं उनके बारे में।
author-profile
  • Deepika Mishra
  • Editorial
Published -17 Feb 2022, 18:12 ISTUpdated -18 Feb 2022, 12:34 IST
Next
Article
do you know who is vikrant massey wife sheetal thakur

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत मैसी आज बॉलीवुड तक पहुंच गए हैं। कम उम्र में ही उन्होंने बड़ी सफलता हासिल की । 'छपाक', 'ए डेथ इन द गंज' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विक्रांत मैसी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज कर ली।

विक्रांत मैसी की गर्लफ्रेंड यानी शीतल ठाकुर के बारे में आपके मन में कई सवाल उठ रहे होंगे। जैसे वह कौन हैं, क्या करती हैं, दोनों पहली बार कब और कहां मिले और विक्रांत मैसी को इनसे प्यार कैसे हुआ। तो चलिए हम आपको बताते हैं की शीतल ठाकुर आखिर हैं कौन?

हिमाचल की हैं शीतल ठाकुर

vikrant massey wife sheetal thakur

शीतल ठाकुर का जन्म 13 नवंबर 1991 को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हुआ था। उनका एक छोटा भाई और एक बड़ी बहन है। उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई चंडीगढ़ से की है और दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीटेक की डिग्री ली है। कॉलेज से ही उन्हें मॉडलिंग करना बेहद पसंद था। शीतल ठाकुर अपनी पढ़ाई के साथ-साथ कॉलेज में ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी पार्टिसिपेट किया करती थीं और साथ ही उनमें जीत भी हासिल की। जिसके बाद उन्हें कई मॉडलिंग के ऑफर आने लगे। यहां तक कि, जब वह जॉब कर रहीं थी तब भी उन्होंने मॉडलिंग को नहीं छोड़ा बल्कि साइड में मॉडलिंग के प्रोजेक्ट भी करती रहीं। आगे चल कर शीतल ने इसी में अपना करियर बनाने का सोचा।

2012 से मॉडलिंग में की अपने करियर की शुरुआत

vikrant massey, sheetal thakur

शीतल ने साल 2012 में मॉडलिंग को ही अपना करियर बना लिया और उसी में ही आगे बढ़ने का फैसला लिया। जिसके बाद उन्होंने कई टीवी एड्स किए। वह यहीं पर नहीं रुकी बल्कि उन्होंने सीरियल और फिल्मों के लिए ऑडिशन देना भी शुरू किया। फिर 2016 में उन्हें पंजाबी फिल्म 'बंबूकाट' करने का मौका मिला जहां से उनकी एक्टिंग की शुरुआत हुई और फिर वह कई वेब सीरीज में भी नजर आईं । जिनमें 'अपस्टार्ट', 'छप्पर फाड़ के' और 'बृजमोहन अमर रहे' शामिल हैं। 

उन्होंने हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स की कई वेब सीरीज में लीड रोल निभाया है। शीतल ठाकुर सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो अक्सर शेयर करती हुई दिखाई देती हैं।

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें- जेल की हवा खा चुके हैं ये टीवी एक्टर्स

विक्रांत मैसी और शीतल की पहली मुलाकात

vikrant massey and sheetal thakur

एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल'  में विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर दोनों  ने साथ काम किया था। इस वेब सीरीज में शीतल ठाकुर ने विक्रांत मैसी की वाइफ का किरदार निभाया था। इसी सीरीज के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया। लेकिन लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपा कर रखा। चार-पांच साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2019 में सगाई भी कर ली थी जिसके बाद से ही दोनों अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे।

इसे जरूर पढ़ें- देखें टीवी के सुपरस्टार राम कपूर के अलीबाग स्थित नए घर की तस्वीरें

विक्रांत मैसी शीतल ठाकुर से बहुत प्यार करते हैं इसका सबूत वह कहीं ना कहीं इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए दिखाते भी रहते हैं। ये दोनों ही अभी अपने करियर पर ध्यान दें रहे हैं। कुछ ही समय पहले विक्रांत मैसी ने मुंबई में अपना एक घर भी लिया है। ताकि वह दोनों साथ रह सकें। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह जल्द ही पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लेंगे। उन्होंने यह भी कहां कि शादी होगी तो सबको पता चल जाएगा। दोनों कपल की शादी का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर के बारे में आपको जानकर कैसा लगा? यह हमें फेसबुक पर कमेंट कर जरूर बताएं और ऐसे ही और लेख के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

images credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।