सोनी सब चैनल पर अगर कोई सीरियल सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाता है तो वह निसंदेह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है। वह बच्‍चों को ही नहीं बल्कि बड़ों को भी बहुत पसंद आता है और पिछले कई सालों से ये सीरियल सभी का मनोरंजन करता आ रहा है। यहीं वजह है कि आज भी हर घर में इस सीरियल का जिक्र होता हैं। लेकिन, हाल में ही इस सीरियल से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है जिसके बारे में सुनकर लगभग हर कोई परेशान हो गया है। 

taarak mehta ka ooltah chashmah makeup man anand parmar death inside

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट से ये खबर आई है कि इस सीरियल के मेकअप आर्टिस्ट का निधन हो गया है। मीडिया खबरों में बताया जा रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का रविवार सुबह तकरीबन 10 बजे अंतिम संस्कार किया गया हैं। आनंद परमार पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: नीना गुप्ता से जब कपिल ने पूछा बेवॉच की एक्ट्रेस पामेला एंडरसन का रोल निभा लेंगी, ऐसा था नीना का रिएक्शन


 
 
 
View this post on Instagram

Anand dada, May his soul attain sadgati🙏 Senior makeup man... hardworking, ever jovial and loving...

A post shared by Ambika (@hasmukhi) onFeb 8, 2020 at 6:49am PST

खबर है कि आनंद परमार का अंतिम संस्कार मुंबई के कांदिवली वेस्ट में पूरे रीति-रिवाजों से हुआ है। आनंद परमार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 10-12 साल से साथ में थे और इस सीरियल के सभी कलाकार का मेेकअप करते थे। 

Recommended Video

पिछले साल ही इस सीरियल में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया था। अब इस शो के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का। डॉक्टर हाथी का निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ था तो वही आनंद का निधन बीमार पड़ने से हुआ है।

taarak mehta ka ooltah chashmah makeup man anand parmar death inside

आनंद परमार को सेट पर सभी लोग बड़े ही आदर से पुकारते थे, सेट पर उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि दादा के नाम से पुकारा जाता था। सेट पर सभी कलाकार हमेशा उनकी तारीफ ही करते थे। सीरियल में डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजनकर ने इस खबर को शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: हिना खान ने बताया कब कर रही है बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से शादी


मिसेस हाथी का किरदार निभाने वाली अंबिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट से इस खबर को शेयर किया है। अंबिका ने पोस्ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा है 'सीनियर मेकअप आर्टिस्‍ट, हमेशा कड़ी मेहनत करने वाले और एन्जॉय करने वाले, आनंद दादा, आपकी आत्मा को शांति मिले। 

taarak mehta ka ooltah chashmah makeup man anand parmar death inside

इस खबर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार हैरान हो गए हैं। खबर ये भी है कि आनंद के निधन के बाद रविवार की शूटिंग को बंद कर दिया गया था। सभी आर्टिस्ट ने कुछ पल के लिए मौन भी रखा था।