Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    हिना खान जब सुपरस्टार शाहरुख खान से फ्लाइट में मिली, जानें पूरा किस्सा

    हिना खान ने बताया जब पहली बार स्टार अभिनेता शाहरुख खान से मिली थी तो कैसा अनुभव रहा 
    author-profile
    Updated at - 2020-01-02,18:03 IST
    Next
    Article
    hina khan meeting with shahrukh khan

    पिछले कुछ दिनों से टीवी स्टार हिना खान काफी चर्चा में बनी हुई है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से टीवी की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में नजर भी आने वाली है। हाल में ही हिना खान ने एक बात शेयर किया है। उन्होंने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात की बाते एक मीडिया संस्था से शेयर किया और बताया की जब पहली बार शाहरुख खान से फ्लाइट में मिली थीं तो कैसा लगा। और क्या-क्या हिना खान से अनुभव शेयर किया आइए जानतें है- 

    इसे भी पढ़ें: देश की पहली महिला बीएसएफ ऑफिसर तनुश्री पारीक ने बताया कैसे प्रेरणा मिली सेना में जाने की

    hina khan share  details about her first meeting with shahrukh khan inside

    हिना खान ने हाल में सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात शेयर किया है। हिना ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली बार जब शाहरुख खान से मिली थीं हम दोनों एक ही फ्लाइट में जा रहे थे। एक मनोरंजन समाचार संस्था से बात करते हुए हिना खान ने कहां की 'मुझे याद है कि शाहरुख खान के साथ एक फोटो क्लिक करने के लिए आग्रह किया था। आगे हिना खान बोलती है कि शाहरुख खान खुद मेरे पास आए और उन्होंने मेरे साथ एक फोटो भी क्लिक किया। 

     

     
     
     
    View this post on Instagram

    LA done.Will miss babies.Hav 2 come back 2 bring the Love song of #JHMS  to u all. Playing in my cans now…‘Hawayein’

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) onJul 24, 2017 at 10:27pm PDT

    हिना खान, शाहरुख खान के बारे में आगे कहती है की वे काफी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति है और वो सभी के लिए खास कर फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक प्रेरणा है। हालांकि यह पलही बार नहीं है की कोई टीवी और फ़िल्मी कलाकार शाहरुख खान को लेकर तारीफ कर रहा है। इससे पहले भी ऐसे कई फ़िल्मी सेलेब्स और टीवी स्टार है जिन्होंने ने शाहरुख खान को उनके डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ के पूल बांध चुके हैं।

    Recommended Video

    hina khan share  details about her first meeting with shahrukh khan inside

    आपको बता दे कि हाल में ही हिना खान मालदीव हॉलीडे ट्रिप को लेकर काफी चर्चा में थी। हिना वह से अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप के  अपनी तस्वीरें हमेशा शेयर करती थीं। हिना मालदीव में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हॉलीडे ट्रिप पर थी। वही इससे पहले हिना खान बिग बॉस के साथ में सहयोगी रहे प्रियांक शर्मा के साथ 'रांझणा' म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। इस विडियो गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दिया है। 

    इसे भी पढ़ें: 1 जनवरी को सबसे ज्यादा शिशुओं के जन्म के साथ भारत निकला चीन और अमेरिका से भी आगे

     
     
     
    View this post on Instagram

    A few more😀

    A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onDec 21, 2019 at 10:37pm PST



    आने वाले दिनों में हिना खान फिल्म लाइन्स में भी नजर आने वाली है। हिना खान इसके अलावा हिना खान निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है की फिल्म साइबर क्राइम के बारे में हैं और जनवरी हिने के आखिरी दिनों में रिलीज होने वाली है। 

    हिना खान पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने शाहरुख खान को लेकर तारीफों के पुल बांधे हों. इससे पहले भी कई सेलेब्स शाहरुख की हाजिर जवाबी और उनके डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर चुके

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।