बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने तेलुगू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। करियर के शुरुआत में उनका नाम कई एक्टर और डायरेक्टर से नाम जोड़ा गया था। बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ अफेयर की खबर सामने आने से पहले एक्ट्रेस का नाम तेलुगू एक्टर गोपीचंद से भी जुड़ चुका है। दोनों के अफेयर की खबर उन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियों में रही थीं। बता दें कि अनुष्का शेट्टी और गोपीचंद ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया है।

अनुष्का शेट्टी और गोपीचंद पहली बार फिल्म सूर्यम में साथ दिखाई दिए थे। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह फिल्म लक्ष्यम में साथ नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी। यही नहीं मीडिया में छपी खबर के अनुसार फिल्म लक्ष्यम की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। उन दिनों दोनों की लिंकअप की खबरें लगातार मीडिया में आ रही थीं, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थीं।

गुस्से में ड्राइवर को नौकरी से निकाला

anushka and gopichand
 
आईबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शेट्टी और गोपीचंद से उस वक्त तेलुगू इंडस्ट्री में साथ काम कर रहे थे। कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं। यही नहीं उनकी कई पर्सनल बातें भी मीडिया में आने लगीं थीं। इससे परेशान होकर अनुष्का ने तय किया कि वह जानकर रहेंगी कि आखिर उनकी पर्सनल बातें बाहर कैसे जा रही हैं। काफी खोजबीन के बाद पता चला कि उनका ड्राइवर यह सारी खबरें मीडिया को  दे रहा था। इसके बाद एक्ट्रेस काफी गुस्सा हो गई और उन्होंने गुस्से में आकर ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया। इस मामले के बाद एक्ट्रेस ने प्रेस से बात करना बंद कर दिया। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने मीडिया से रिक्वेस्ट की, कि वह कोई भी ऐसी खबर ना छापे, जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।
 

गोपीचंद के बाद प्रभास से जुड़ा नाम

anushka shetty marriage

तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री में सिर्फ गोपीचंद के साथ ही नहीं बल्कि अनुष्का शेट्टी का नाम प्रभास से भी छोड़ा जा चुका है। बाहुबली में दोनों की केमिस्ट्री को देखने के बाद फैंस गुजारिश करने लगे थे कि दोनों जल्द से जल्द शादी करने लें। यही नहीं मीडिया ने भी दोनों की शादी को लेकर सवाल किया था, जिस पर एक्टर्स ने बताया कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस के अनुसार वह प्रभास को 15 साल से ज्यादा समय से जानती हैं, और दोनों काफी अच्छे दोस्त है। बता दें कि अनुष्का और प्रभास की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है, ये सिर्फ दोनों ही बता सकते हैं।
 

Recommended Video

शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं अनुष्का शेट्टी

anushka shetty age
 
अनुष्का शेट्टी अक्सर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, 39 के उम्र में भी एक्ट्रेस अभी भी कुंवारी हैं। बता दें कि कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस अपना 40वां जन्मदिन मनाएंगी। फिल्मों में आने से पहले वह एक योगा इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम करती थी। साल 2005 में उन्होंने फिल्म सुपर से डेब्यू किया था, उसके बाद से वह बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। साउथ इंडस्ट्री में उन्होंने एक से बढ़ कर फिल्में की है, लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें फिल्म बाहुबली से मिली।
उम्मीद है कि अनुष्का शेट्टी से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी के साथ।