साउथ के हीरो और फिल्‍म बाहुबली से सुपरस्टार बने प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'साहो' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में वो पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले है। रिलीज होने से पहले ही इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन काफी फेमस हो चुके है। वहीं, प्रभास और श्रद्धा इस फिल्‍म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, वहां प्रभास ने अपने दिल के कई राज खोलें।

prabhas is fan of bollywood actresses deepika padukone and alia bhatt inside

इसे जरूर पढ़ें: Celeb Flashback: इस गाने की शूट के लिए 30 बार करिश्मा कपूर ने बदली थी अपनी ड्रेस

आपको बता दें कि प्रभास पिछली बार फिल्म बाहुबली कॉन्क्लुजन में नजर आए थे। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और इस फिल्‍म ने कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। अब वह 2 साल बाद एक्शन-थ्रिलर फिल्म साहो लेकर आ रहे हैं। ये फिल्‍म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा' शो में शिरकत करने पहुंचे दोनों सितारों ने काफी मस्‍ती की। शो में दोनों ने कपिल के कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। प्रभास ने इस शो में बात का भी खुलासा किया कि बॉलीवुड में उनका पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस कौन हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फेवरेट बॉलीवुड के बारे में भी बताया। 'रामायण 3D' में सीता बनेंगी दीपिका पादुकोण, राम के रोल में होंगे ये सुपरस्‍टार!

prabhas is fan of actresses deepika padukone and alia bhatt inside

प्रभास से उनके फेवरेट एक्‍टर और एक्‍ट्रस के बारे में शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने सवाल पूछे। उन्होंने प्रभास से पूछा की उनकी फेवरेट मूवी कौन सी है? इसपर प्रभास ने कहा कि आमिर खान की दंगल और अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र की ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले उनकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्‍में है। इसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि उनके फवरेट एक्‍टर कौन है तो उन्‍होंने कहा कि वह शाहरुख खान और सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। जब उनसे उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की बॉलीवुड में उनकी फेवरेट एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट हैं।

bahubali actor prabhas is fan of bollywood actress alia bhatt inside

इन्हीं सवालों के क्रम में कपिल ने प्रभास से उनकी आने वाली फिल्म 'साहो' के नाम का मतलब भी पूछा। जिसके जवाब में प्रभास ने बताया कि संस्कृत में साहो को 'जय हो' कहते हैं। इसके अलावा कपिल ने मस्‍ती करते हूए सवाल किया कि आपकी फिल्म साहो का बजट कितना है? इस पर प्रभास कहते हैं 350 करोड़। तो इस पर कपिल, अर्चना पूरन सिंह और पूरी ऑडियंश हैरत में पड़ जाती हैं। वहीं कपिल शर्मा क्रू मेंबर को कहते हैं कि कोई चाय लेकर आओ मेरा बीपी लो हो रहा है। इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। कपिल शर्मा प्रेग्नेंट पत्नी गिन्नी और टीकेएसएस टीम के साथ बेबी शॉवर पार्टी में आए नजर, देखें फोटोज

prabhas is fan of actresses deepika and alia inside

 

बता दें कि प्रभास ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया था कि वह फिल्म 'साहो' को 2 साल नहीं देना चाहते थे, क्योंकि इससे पहले वह बाहुबली फिल्म को 4 साल दे चुके थे, लेकिन एक्शन सीक्वेंस के लिए बहुत ज्यादा तैयारी करने की जरूरत थी। कुछ एक्शन सीन, जिसमें अबु धाबी का चेज सीन शामिल है, उसके लिए उन्‍हें लगभग 1 साल काम करना पड़ा। फिल्म के लिए बहुत सारी तैयारियां और रिहर्सल की जरूरत थी। आलिया भट्ट और सलमान खान के फैंस को होगी निराशा, ईद पर नहीं रिलीज हो रही यह बड़ी फिल्‍म। 

इसे जरूर पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने बताया क्‍यों मिली शो में सिद्धू की जगह, सुनील ग्रोवर पर बोले कपिल और कीकू शारदा

गौरतलब है कि फिल्म में महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। श्रद्धा कपूर के किरदार की बात करें तो वह इस फिल्‍म में अमृता नैय्यर की भूमिका निभा रही हैं। वे इस फिल्म में क्राइम ब्रांच ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।

Photo courtesy- instagram.com(@aliaabhatt, @deepikapadukone, @actorprabhas)