बिग बॉस सीजन-15 शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। 2 अक्टूबर 2021 को शो का प्रीमियर है और फिर उसके बाद बिग बॉस का घर और उसमें रहने वाले सदस्य कुछ समय के लिए बिग बॉस लवर्स के जीवन का हिस्सा बन जाएंगे। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस शुरू होने से पहले ही शो में आ रहे कंटेस्टेंट्स के नाम पर चर्चा शुरू हो चुकी है। 

सोशल मीडिया पर तो कुछ सेलिब्रिटीज के नाम पर बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और अन्य सेलिब्रिटीज ने सहमति की मोहर भी लगा दी है। कलर्स टीवी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो के प्रोमो में कुछ सेलिब्रिटीज की झलक दिखाई है। हालांकि, बिग बॉस हाउस में किस की एंट्री होगी और कौन स्टेज से ही घर वापिस लौट जाएगा इस पर अभी से कोई बात करना व्यर्थ है, क्योंकि बिग बॉस का हर सीजन पहले सीजन से कुछ अलग होता है और इस बार भी शो को रोचक बनाने की पूरी तैयारी मेकर्स पहले ही कर चुके हैं। 

तो चलिए हम आपको कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में बताते हैं, जिनके नाम पर जोर शोर से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि वह इस बार बिग बॉस सीजन 15 में नजर आ सकते हैं। 

 इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 15: सलमान खान की फीस और इस सीजन से जुड़ी कई रोचक बातें जानें

bigg boss ott to bigg boss

प्रतीक सेजपाल 

प्रतीक सेजपाल का बिग बॉस सीजन 15 में आना लगभग तय है। बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में प्रतीक सेजपाल ने भी हिस्सा लिया था और वह टॉप-5 बन कर ओटीटी के फिनाले तक पहुंचे भी थे। मगर फिनाले में जब शो के होस्ट करण जौहर ने पांचों फाइनलिस्ट के आगे 'टिकट टू बिग बॉस 15' की शर्त रखी तो प्रतीक सेजपाल ने इसे स्वीकार किया और बिग बॉस सीजन 15 में अपने लिए स्‍थान बुक कर लिया। इस लिए प्रतीक सेजपाल को बिग बॉस सीजन 15 का पहला कन्फर्म कंटेस्‍टेंट कहा जा सकता है। 

निशांत भट्ट 

निशांत भट्ट बिग बॉस ओटीटी के पहले रनर-अप थे। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 15 में निशांत भट्ट भी हिस्सा ले सकते हैं। जाहिर है, बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल से मात्र कुछ वोटों से पीछे रह जाने का मलाल तो निशांत को होगा ही। इसी मलाल को दूर करने के लिए निशांत हो सकता है कि बिग बॉस सीजन 15 में हिस्सा लेना चाहें। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 का ये 4 'ट्विस्ट एंड टर्न', जब एंटरटेनमेंट के लिए शो ने लोगों को किया हैरान

neha marda in bigg boss

नेहा मर्दा 

बिग बॉस सीजन 15 की कंटेस्टेंट के रूप में हो सकता है कि इस बार टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा को भी देखा जाए। नेहा टीवी इंडस्ट्री में बहुत ही पॉपुलर हैं और 'बालिका वधू', 'डोली अरमानों की' और 'क्यों रिश्‍तों में कट्टी-बट्टी' जैसे टीवी सीरियल्स में उन्हें देखा जा चुका है। नेहा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और ऐसी खबरें है कि नेहा को बिग बॉस के लिए बीते 4 सालों से एप्रोच किया जा रहा है, मगर प्रोजेक्ट में बिजी रहने की वजह से वह अभी तक इस शो का हिस्सा नहीं बन पाईं। 

करण कुंद्रा  

करण कुंद्रा का नाम टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है। बिग बॉस सीजन 15 में हो सकता है कि करण भी हिस्सा लें। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब करण का नाम बिग बॉस के साथ जोड़ा जा रहा हो। पहले भी करण का नाम बिग बॉस के कई सीजन के लिए सामने आ चुका है मगर कभी भी करण के साथ डील पक्की नहीं हो सकी। वैसे इस बार तो बिग बॉस के प्रोमो में भी करण की झलक नजर आ रही है। 

new face in bigg boss

उमर रियाज 

उमर रियाज का नाम किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। बिग बॉस सीजन 13 के पेहले रनर-अप रहे आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज के नाम पर भी खूब चर्चा चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि उमर रियाज भी इस बार बिग बॉस के घर में सदस्य बन कर रहेंगे। इस बारे में एक्‍ट्रेस एवं बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह ने भी एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में हिंट दी है। आरती ने कहा है, 'अगर उमर रियाज इस बार बिग बॉस में आते हैं, तो मैं उन्हें बाहर से पूरा सपोर्ट करुंगी।'

टीना दत्ता 

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को आमतौर पर लोग टीवी सीरियल 'उतरन' की इच्छा के रूप में जानते हैं। हालांकि, टीना कई सारे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं और सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस सीजन 14 में भी गेस्ट के रूप में टीना को देखा गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि टीना बिग बॉस 15 में हिस्सा ले रही हैं। आपको बता दें कि टीना का नाम बिग बॉस सीजन 14 के लिए भी लिया गया था, मगर टीना ने तब खुद ही एक नोट के जरिए बताया था कि वह बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले रही हैं। इस बार टीना ने अब तक बिग बॉस में हिस्सा लेने की बात पर कोई भी कमेंट नहीं किया है।  

manav gohil

मानव गोहिल 

टीवी इंडस्ट्री में मानव गोहिल काफी लंबा समय बिता चुके हैं और अभी भी वह एक्टिव हैं। आखिरी बार मानव गोहिल  को टीवी सीरियल 'शादी मुबारक' में देखा गया था। बिग बॉस सीजन 15 के लिए मानव के नाम पर भी चर्चा चल रही है। 

सिंबा नागपाल 

टीवी एक्टर सिंबा नागपाल को भी इस बार बिग बॉस में देखा जा सकता है। आपको बता दें कि सिंबा पहले भी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं। 

nidhi in bigg boss

निधि भानुशाली 

टीवी एक्ट्रेस निधि भानुशाली का एक्टिंग करियर बहुत ही छोटा रहा है। वह कुछ समय के लिए टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में नजर आई थीं। अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्‍ट्री को गुड बाय कह दिया था, मगर अब फिर से निधि इंडस्‍ट्री में कम बैक करना चाहती हैं और इसके लिए बिग बॉस से अच्‍छा प्‍लैटफॉर्म उन्हें और कहां मिलेगा।  

रीम समीर शेख 

 बिग बॉस सीजन 15 के लिए रीम समीर शेख का नाम भी लिया जा रहा है। ऐसी भी कहा जा रहा है कि रीम ने बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए एक टीवी शो भी ठुकरा दिया है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्विनी प्रकाश 

 बिग बॉस सीजन 15 के प्रोमो में टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी प्रकाश की भी झलक नजर आ रही है। आपको बता दें कि तेजस्विनी पहले भी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, यह रियलिटी शो उन्होंने बीच में ही क्विट कर दिया था। 

अफसाना खान 

अफसाना खान एक पंजाबी सिंगर हैं और उन्हें लेकर एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बीते वर्ष हो चुकी है। अफसाना ने एक ऐसा गाना गाया था, जो स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं था। बिग बॉस सीजन 15 में अफसाना के आने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। 

बिग बॉस सीजन 15 के लिए ओटीटी की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल और फाइनलिस्ट रहीं शमिता शेट्टी के नाम भी लिए जा रहे हैं, मगर दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साध ली है कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं। 

उम्मीद है कि यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। इसी तरह बिग बॉस से जुड़ी और भी अपडेट्स पाने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।