बिग बॉस मेकर्स इस बार दर्शकों के मनोरंजन के लिए 'बिग बॉस ओटीटी' लेकर आए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है की बिग बॉस का सीजन शुरू होने से पहले इस तरह के प्‍लेटफॉर्म पर कंटेस्टेंट्स को बुलाया गया हो। यह शो भी बिग बॉस जैसा ही है। यहां भी घर में मौजूद सदस्यों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर घमासान होता रहता है। वहीं बिग बॉस के हर सीजन की तरह बिग बॉस ओटीटी में मास्‍टर माइंड भी है, विलेन भी है, लव स्टोरी भी है और एक्शन भी है। मगर इन सभी के साथ बिग बॉस ओटीटी में एक बॉस लेडी भी। 

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दिव्‍या अग्रवाल की। दिव्या बिग बॉस ओटीटी की एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक अच्‍छी प्लेयर होने के साथ-साथ दिव्या में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को जीतने का जज्बा भी है और इसलिए उन्हें जीत का बड़ा दावेदार माना जा रहा है। 

बिग बॉस हाउस में दिव्या के कई अंदाज देखने को मिले हैं। वहीं असल जीवन में भी दिव्‍या काफी अलग हैं। तो चलिए आज हम आपको दिव्‍या अग्रवाल के बारे में कुछ रोचक बातें बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss: बिग बॉस की महिला विनर्स में ये बातें हैं कॉमन

divya  agarwal  family

दिव्‍या की पर्सनल लाइफ 

दिव्‍या अग्रवाल का जन्म 4 दिसंबर 1992 को हुआ था। इस लिहाज से दिव्‍या अभी 28 वर्ष की हैं। दिव्‍या के पिता का नाम संजय और मां का रोजी अग्रवाल है। दिव्या का एक छोटा भाई प्रिंस भी है। अपने परिवार के साथ दिव्‍या अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें डालती रहती हैं। 

दिव्‍या को बचपन से ही डांस का शौक था, इसलिए पढ़ाई के साथ-साथ दिव्‍या ने डांस भी सीखा। दिव्या ने ग्रेजुएशन किया है और इसके बाद उन्होंने अपना डांस स्टूडियो 'एलीवेट डांस इंस्टीट्यूट' भी खोला। 

डांस की कई प्रतियोगिताओं को जीतने वाली दिव्या बेहद खूबसूरत भी हैं और उन्होंने वर्ष 2016 में 'मिस इंडियन प्रिंसेस' और 'मिस टूरिज्‍म इंटरनेशनल इंडिया' का खिताब भी जीता है। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी में कंफर्म होने वाली पहली सदस्या थीं सिंगर नेहा भसीन, जानें उनके बारे में

divya  agarwal  movies

दिव्‍या के करियर की शुरुआत 

दिव्‍या को डांस का शौक था, इसलिए उन्होंने इसे ही अपना करियर चुना। दिव्‍या ने कई विज्ञापनों में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का डांस कोरियोग्राफ किया है। इसके अलावा दिव्या ने वर्ष 2017 में एमटीवी इंडिया के स्प्लिट्सविला-10 में भी भाग लिया था। इस रियलिटी शो (रियलिटी शोज में रिजेक्ट हो गए थे ये 6 एक्टर्स) को दिव्‍या जीत नहीं पाई थीं, मगर उनके खेल को पसंद बहुत किया गया था। अक्टूबर 2018 में दिव्या ने एमटीवी इंडिया के 'ऐस ऑफ़ स्पेस 1' में हिस्सा लिया और इस शो में वह विनर भी रही थीं। 

दिव्या ने ऑल्ट बालाजी की हॉरर वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स में रागिनी और सावित्री देवी का किरदार निभाया था। इसी फिल्‍म में दिव्‍या के साथ उनके सबसे करीबी दोस्त वरुण सूद भी अपोजिट किरदार में थे। 

divya  agarwal  varun sood

दिव्‍या अग्रवाल की लव लाइफ 

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन-11 के सदस्य रह चुके एक्टर प्रियांक शर्मा दिव्या के एक्‍स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2017 में एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 10 पर हुई थी। मगर जब प्रियांक बिग बॉस में आए, तो दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद दिव्‍या को साथी के रूप में वर्ष 2018 में अभिनेता और एमटीवी रोडीज के सदस्य रह चुके वरुण सूद से प्यार हुआ। दोनों आज भी एक दूसरे के साथ हैं। वरुण बाहर से दिव्या को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं और उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी करते रहते हैं।  

दिव्‍या अग्रवाल के बारे में यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो, तो इस आर्टिकल शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।