बिग बॉस 14 कई सारे ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ था, जिससे दर्शक अंदाजा भी नहीं लगा पा रहे थे कि आने वाले दिनों में शो में क्या हो सकता है। हालांकि शो फाइनल के आखिरी वीक में है, और इस हफ्ते विजेता घोषित कर दिए जाएंगे। माना जा रहा है कि इस बार की विजेता रुबीना दिलैक हो सकती हैं। वहीं दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य, लेकिन यह सिर्फ एक अनुमान है जबकि फाइनल फैसला तो बिग बॉस ही सुनाएंगे। 

बता दें कि बिग बॉस 14 को शुरुआत में दर्शक काफी बोरिंग बता रहे थे, जिसकी वजह से शो का फॉर्मेट काफी बदला हुआ नजर आया। हालांकि हर बार शो में एंटरटेंमेंट के लिए कुछ न कुछ ट्विस्ट जरूर किए जाते रहे हैं। ऐसे में घर में न सिर्फ तुफानी सीनियर्स आए बल्कि चैलेंजर्स की भी एंट्री हुई। इसके अलावा भी कई ऐसी चीजें हुईं जिसे देख दर्शक काफी हैरान हुए। आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे, बिग बॉस 14 के कुछ ऐसे ही ट्विस्ट और टर्न के बारे में...

  • तुफानी सीनियर्स

tufani seniours

बिग बॉस 14 पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ था और इस बार बिग बॉस का घर महामारी को देखते हुए डिजाइन किया गया था। इस बार शो की थीम थी- अब सीन पलटेगा, जिससे शो में कई बदलाव देखने को मिले। शो में तुफानी सीनियर्स की एंट्री हुई,  जिसमें एक्स कंटेस्टेंट और बिग बॉस 14 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और बिग बॉस 7 विनर गौहर खान भी नजर आईं थी। इन सीनियर्स को कुछ खास पॉवर दिए गए थे, जिसके तहत वह सेलेक्ट कर सकते थे कि किस कंटेस्टेंट को घर में एंट्री देनी है और किसे रिजेक्ट करना है। शो में वह करीबन 15 दिन तक नजर आए थे, जिसके तहत उन्होंने कई कंटेस्टेंट को घर में आने की अनुमति भी दी।

  • चैलेंजर्स की एंट्री

challengers

तुफानी सीनियर्स के बाद चैलेंजर्स की भी एंट्री बिग बॉस 14 में हुई, जिसमें एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, राखी सावंत, विकास गुप्ता और अर्शी खान नजर थे। चैलेंजर्स में अकेली राखी सावंत हैं तो फाइनल में नजर आ रही हैं, बल्कि बाकी कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए हैं। अर्शी प्रतियोगियों को भड़काने और उन चीजों को करने के लिए अच्छी तरह से जानी जाती थी। इसके अलावा विकास गुप्ता के साथ उनकी लड़ाई काफी सुर्खियों में रही थी। 

इसे भी पढ़ें: निक्की तंबोली के बाद ये है बिग बॉस 14 का दूसरा फाइनलिस्ट

वहीं बिग बॉस में राखी सावंत ने अपने एंटरटेनमेंट को जारी रखा है। हालांकि बीच में उनका एंटरटेनमेंट लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था, लेकिन राखी तो राखी हैं, उन्होंने बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए वह सब हदें पार की, जिसकी उम्मीद बिग बॉस को भी नहीं थी। इसमें अभिनव और रुबीना के साथ उनकी लड़ाई, जूली बनकर लोगों को डराना या फिर अली-जैस्मिन के साथ उनके झगड़े शामिल हैं। बिग बॉस हाउस में उनके कई रूप देखने को मिले। कभी नौटंकी करते हुए तो कभी वो इमोशनल अंदाज में नजर आईं, इसके अलावा वह रितेश के साथ अपनी मैरिड लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

राखी सावंत टॉप 5 में नजर आ रही हैं, और इसमें कोई दोराय नहीं है कि ड्रामा क्विन ने बेहद कम समय में लोगों का दिल जीता है। राखी टिकट टू फिनाले में पहुंचने वाली दूसरी कंटेस्टेंट हैं। प्राइज मनी में राखी सावंत ने 14 लाख रुपये क्रश करने के बाद टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। 

  • अली गोनी की एंट्री

aly goni entry

बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा कंफ्यूजिंग थी अली गोनी और विकास गुप्ता की एग्जिट और एंट्री। बता दें कि शो में अली गोनी की एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार एंट्री और एग्जिट हुई है। शुरुआत में वह जैस्मिन भसीन के सपोर्ट में नजर आए थे, लेकिन बाद में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री की। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला है, जब किसी कंटेस्टेंट की इस तरह से एंट्री हुई है। एक बार एविक्ट होने के बाद अब वह टॉप 5 तक पहुँचे हैं और राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और निक्की तंबोली के साथ नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: विलेन से लेकर हीरो बनने तक, कुछ ऐसा रहा बिग बॉस हाउस में राहुल वैद्य का सफर

  • जैस्मिन की एविक्शन पर रोएं सलमान खान

जैस्मिन भसीन के इविक्शन से न सिर्फ दर्शक हैरान हुए थे, बल्कि कई कंटेस्टेंट्स का रो-रो कर बुरा हाल हुआ था। यही नहीं इस दौरान अली गोनी और राहुल वैद्य भी इमोशनल नजर आए। अली गोनी जैस्मिन को गले लगाते हुए काफी देर तक रोते रहे, इसकी वजह से उनकी तबियत भी खराब हो गई थी, उन्हें अस्थमा अटैक भी आया। अली की हालत देख खुद सलमान ने कहा- शांत हो जाए और लंबी-लंबी सांस लो। वहीं अली को बच्चों की तरह रोते देख पूरा माहौल काफी इमोशनल नजर आया था।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इविक्शन में जैस्मिन का नाम लेते हुए खुद सलमान खान भी इमोशनल हो गए थे और कहा- जैस्मिन... सॉरी बेबी। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट के जाने पर इस तरह का माहौल देखने को मिला। समय के साथ बिग बॉस 14 में हाई ड्रामा जारी है और इस हफ्ते विनर घोषित कर दिया जाएगा। ऐसे में किसके हाथ ट्रॉफी लगती है और कौन नबर वन बनने से चूकता है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

बिग बॉस 14 में खुले ये राज

रुबीना और अभिनव

actor rubinav in bigg boss

बिग बॉस के घर में इम्यूनिटी टास्क में घरवालों को अपनी लाइफ से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई बताने के लिए कहा गया था, जिसकी जानकारी अब तक किसी को नहीं थी। इस दौरान रुबीना ने अपने और अभिनव को बारे में बताया कि हम दोनों ने एक दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था, जहां दोनों एक दूसरे को तलाक देने वाले थे। हालांकि इस बीच बिग बॉस में आने का मौका मिला, जिसके जरिए हम अपने रिश्ते को एक मौका देना चाहते हैं। उनकी इस सच्चाई को जानने के बाद न सिर्फ रुबीना और अभिनव के परिवार वाले हैरान हुए थे बल्कि फैंस भी काफी हैरान हुए थे।

एजाज खान

इम्यूनिटी टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में एजाज खान ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा सच बताया था, जिससे जानने के बाद फैंस काफी इमोशनल हुए थे। दरअसल इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन में चाइल्ड अब्यूज का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें गलत तरीके से छुआ और उनके साथ कुछ ऐसा किया गया था, जिसकी याद आज तक उनके दिमाग में है और बेहद डरावनी लगती है।

रुबीना का डार्क सीक्रेट

rubina dark secretes

रुबीना को सपोर्ट करने उनकी बहन आईं थीं, तब सलमान ने उनसे सवाल किया था कि क्या उनकी बहन पहले भी ऐसी थीं या शो में आने के लिए वह ऐसा बर्ताव कर रही हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं 8 साल पहले भी ऐसी ही थी, यहां तक कि मेरे माता-पिता से भी मेरे रिश्ते अच्छे नहीं थे और मेरा पहला रिश्ता टूटने की यही वजह थी क्योंकि मुझे टेंपर इश्यू है, और मुझमें सुसाइडल टेंडेंसी है।

एजाज खान की सच्चाई

eiajaj khan

एजाज खान ने बिग बॉस हाउस में बताया कि उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए इंकार कर दिया था, जिसके बाद उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। उस वक्त वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि शादी के लिए इंकार कर देने पर उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा था। उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उनपर रेप का आरोप लगाया था, और उनके पेट्स को उनसे दूर कर दिया था, जिसकी वजह से वह काफी परेशान हुए थे। एजाज तब टूट गए थे जब उनके पिता ने कहा था कि वह सारा इल्जाम अपने सिर ले लेंगे।

राखी और अभिनव

बिग बॉस 14 में नजर आ रहीं राखी सावंत ने एंटरटेनमेंट के नाम पर सारी हदें पार कर दी थीं। उनकी हरकतें देख अभिनव न सिर्फ परेशान हुए बल्कि इमोशनल भी नजर आए। शो में राखी अभिनव से कहती हैं कि वह उनसे प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं। इसके बाद राखी अपनी बॉडी पर अभिनव का नाम लिख लेती हैं, यही नहीं उन्होंने अभिनव को ठरकी और कई ऐसे नाम दिए, जिससे अभिनव ही नहीं बल्कि रुबीना भी काफी आहत हुईं थीं।

राखी की शादी की सच्चाई

rakhi and abhinav

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के अंदर अपने पति रितेश को लेकर कई सारी बातें बताईं। उन्होंने बताया कि उनका पति पहले से ही शादी-शुदा है और उसका बच्चा भी है। यह बोलते हुए राखी राहुल के सामने फूट-फूट कर रोने लगती हैं। यही नहीं ख्वाहिश पूरी करने वाले टास्क में राखी ने अपने पति द्वारा भेजी गई चिट्ठी को फाड़ कर फेंक दिया था और यह भी कहा कि मैं इस रिश्ते से खुद को अलग करना चाहती हूं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और बिग बॉस 14 से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।