बिग बॉस ओटीटी शो अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। इस शो को अपने 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। जल्‍दी ही इस शो का फिनाले होने वाला है और फिर शुरू होगा बिग बॉस सीजन 15। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के नए सीजन को लेकर बिग बॉस लवर्स में बहुत उत्साह देखा जा रहा है। लोग यह तो जानना चाहते ही हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट आएंगे, मगर हर बार की तरह लोगों को यह जानने में भी इंटरेस्ट है कि शो के होस्ट सलमान खान कितनी फीस लेने वाले हैं। 

आपको बता दें कि अभी अधिकारिक रूप से न तो यह खबर आई है कि इस बार के सीजन में कौन से सेलिब्रिटीज नजर आएंगे और न ही सलमान खान की फीस कितनी होगी, इस पर कोई जानकारी दी गई है। मगर इस बार भी सलमान खान की फीस को लेकर पिछली बार की तरह काफी हल्ला मचा हुआ है। 

कुछ समय पहले तो यह खबर भी आई थी कि इस साल सलमान खान बिग बॉस सीजन 15 को होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि शो के मेकर्स उन्हें मनमुताबिक फीस ही नहीं दे पाएंंंग। लेकिन जब से बिग बॉस सीजन 15 का पहला प्रोमो आया है और उसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं, तब से यह बात पक्की हो चुकी है कि इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान ही होंगे। 

आपको बता दें कि सलमान खान बिग बॉस रियलिटी शो की शुरुआत से जुड़े हुए हैं। अब तक लगभग सभी सीजन में सलमान खान ही होस्ट रहे हैं, केवल 4 सीजन में ही उन्हें नहीं देखा गया था। खैर, चलिए हम आपको इस सीजन की कुछ हाइलाइट्स के बारे में बताते हैं- 

 इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss: गोबर के बाथ टब में लेटने से लेकर चेहरे पर मेहंदी लगाने तक, कंटेस्‍टेंट ने किए हैं ये 5 अजीबो-गरीब काम

bigg  boss  season    start  date  oct

सीजन की हाइलाइट 

 बिग बॉस मेकर्स ने हालही में शो का प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में सलमान खान को एक जंगल में दिखाया गया है। जहां वह यह कहते दिख रहे हैं कि 'जंगल में आएगा संकट, जब चलेंगी ठंडी-ठंडी हवाएं और नहीं मिलेंगी कोई सुविधाएं'। प्रोमो देख कर एक बात तो साफ हो गई है कि इस बार का बिग बॉस सीजन काफी रोमांच से भरा होगा और कंटेस्टेंट के लिए बिग बॉस हाउस में समय गुजारना आसान नहीं होगा। 

सलमान खान की फीस 

पिछली बार खबर थी कि सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 14 को होस्ट करने के लिए 450 करोड़ रुपए फीस ली थी। इस बार खबर आ रही है कि सलमान खान ने अपनी सैलरी (सलमान खान की फीस) में 15% हाइक की डिमांड की है। इस तरह से देखा जाए तो इस बार सलमान खान पूरे सीजन के लिए 500 करोड़ रुपए की डिमांड कर रहे हैं। 

salman  khan  bigg  boss  season   date

कब से शुरू हो सकता है बिग बॉस 15?

18 सितंबर 2021 को बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले है। इसके बाद बिग बॉस सीजन 15 की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। बताया जा रहा है कि 3 अक्टूबर 2021 से यह शो अपने प्रीमियर के साथ शुरू होगा। हालांकि, आधिकारिक रूप से अभी रियलिटी शो के शुरू होने की कोई भी जानकारी नहीं आई है। यह भी बताया जा रहा है कि मंडे से लेकर फ्राइडे तक यह शो 10:30 बजे रात में टेलीकास्ट किया जाएगा और वीकेंड के वार वाले दिन 9 बजे रात में शो टेलीकास्ट किया जाएगा। 

कौन हो सकते हैं कंटेस्टेंट? 

बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले पर यह तो पता ही चल जाएगा कि कौन से 2 कंटेस्टेंट बिग बॉस सीजन 15 में शामिल होंगे। इसके अलावा, अन्‍य कंटेस्टेंट की बात की जाए तो मोहसिन खान, दिशा वकानी, अनुष्का डांडेकर, अमित टंडन, अर्जुन बिजलानी, नेहा मरदा, रिया चक्रवर्ती, सनाया ईरानी, गुलकी जोशी, रोहित रॉय आदि नामों पर जोर शोर से चर्चा चल रही हैं। हो सकता है कि इनमें से कोई चेहरा आपको इस बार बिग बॉस हाउस में नजर आ जाए। 

इसे जरूर पढ़ें- इन 5 महंगी चीजों के मालिक हैं सलमान खान, जानें किसकी कितनी है कीमत

उम्मीद है कि बिग बॉस सीजन 15 से जुड़ी यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। इस रियलिटी शो से जुड़ी और भी बातें जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।