Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    जानें शालीन और दलजीत की लव स्टोरी की कैसे हुई शुरुआत, इस कारण से टूटा रिश्ता

    शालीन और दलजीत कौर का प्यार कब तकरार में बदल गया, किसी को पता ही नहीं चला।
    author-profile
    Updated at - 2022-10-17,13:33 IST
    Next
    Article
    shalin bhanot and dalljiet love story

    बिग बॉस 16 में शालीन भनोट कंटेस्टेंट बनकर आए हैं। वह काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं। गेम के साथ-साथ उनके सदस्यों के साथ बनते कनेक्शन को लेकर भी वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में प्यार कि हवा चल चुकी है, जिसमें शालीन बहते हुए नजर आ आ रहे हैं।

    ऐसे में वाजिब है की लोग उनकी ओल्ड लव स्टोरी जानने के लिए भी बेताब हैं और खुद शालीन शो में अपनी एक्स वाइफ का नाम ले चुके हैं। बता दें कि शालीन की शादी हो चुकी है। हालांकि यह रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया और दोनों अलग हो गए। आज इस आर्टिकल में हम आपको उनकी लव स्टोरी और द एंड तक की कहानी बताएंगे।

    'कुलवधु' सीरियल के दौरान बड़ी नजदीकियां

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

    शालीन और दलजीत ने 'कुलवधु' सीरियल में एक साथ काम किया था। इसी शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। यही वह समय था जब दोनों के बीच प्यार की लहर शुरू हो गई थी। दोनों को एक-दूसरे का साथ इतना अच्छा लगा था कि उन्होंने 'नच बलिए' में हिस्सा भी लिया था और यह शो जीता भी था। 

    2009 में रचाई शादी

    करीब  2-3 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के लिए शालीन ने दलजीत को प्रपोज किया था। इसके बाद बड़े धूम-धाम से साल 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

    शादी के बाद शुरू हुईं परेशानियां

    शादी के तुरंत बाद दलजीत के साथ कई तरह की परेशानी होने लगी। दलजीत कौर ने बताया था कि उनकी सास ने उनसे बात करना बंद कर दिया था क्योंकि वह शादी में दिए गए गिफ्ट्स से खुश नहीं थीं। केवल इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी के दौरान दलजीत को अस्थमा की समस्या होने लगी थी, लेकिन शालीन कभी उनके साथ डॉक्टर के पास नहीं गए।

    इसे भी पढ़ें: Bigg Boss: ये हैं बिग बॉस 16 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट,नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

    बच्चे के बाद भी कुछ नहीं हुआ ठीक

    शादी के कुछ साल बाद दोनों का एक प्यारा सा एक बच्चा हुआ। हालांकि, इसके बाद भी चीज़ें नहीं बदली। दलजीत ने बताया था कि शालीन भनोट उनके बेटे के सामने उन्हें अब्यूज करते थे। इसके बाद से ही उन्होंने निर्णय लिया कि वह अब इस रिश्ते को आगे नहीं लेकर जा सकती हैं।  इसके बाद साल 2016 में उन्होंने अलग होने की सोची। 

    इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर उनकी पत्नी ने लगाए थे ये आरोप, जानें सारी डिटेल्स

    शालीन पर दलजीत ने लगाए आरोप

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

    दलजीत ने बताया था कि शालीन काफी वायलेंट हो जाते थे। एक बार उन्होंने दलजीत के पिता के सामने उन्हें धक्का दिया था। इन सभी बातों पर शालीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर लिखा कि उस इंसान ने मेरे बेटे के साथ अच्छा समय बिताया, मैं किसी को यह हक नहीं देता हूं कि वह उनके बारे में कुछ बुरा कहे। 

    दलजीत कौर भी बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, वह ज्यादा लंबे समय तक शो में टिक नहीं पाईं। 

    अब देखना यह होगा कि शालीन शो में कब तक बने रहेंगे। क्या वह इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर पाएंगे। 

    इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: Instagram

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।