जब हम बात करते हैं स्टार किड्स की तो सबसे पहले करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का नाम आता है। मगर, तैमूर की बड़ी बहन यानी सारा अली खान भी मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक रही हैं। खासतौर पर अपनी जेनरेशन के सभी स्टार किड्स में से वह सबसे ज्यादा क्यूट थीं और इसी लिए उनका नाम भी बहुत ज्यादा चर्चा में रहता था। सारा अली खान की बचपन की बहुत सारी क्यूट तस्वीरें हैं जिन्हें आप देख कर स्पीचलेस रह जाएंगे। सारा अली खान आज जितनी खूबसूरत नजर आती हैं बचपन में वह उतनी ही चबी और क्यूटी थीं। आज हम आपसे सारा अली खान के बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करेंगे जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी क्यूटनेस के फैन हो जाएंगे। 

इसे जरूर पढ़े- सारा अली खान की पुरानी तस्वीरों को देख कर हैरान रह जाएंगी आप

sara ali khan weight loss secrets and tips

सारा अली खान की इस तस्वीर को देखें। वही इस तस्वीर में अपने माता पिता यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ है और इस तस्वीर में उनके छोटे भाई इब्राहिम भी मौजूद हैं। यह तस्वीर पटौदी पैलेस के बाहर मौजूद गार्डन एरिया की है। गौरतलब है कि अमृता सिंह फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और सैफ अली खान की एक्स वाइफ भी हैं। सैफ और अमृता का डायवॉर्स उनके दोनों बच्चों के जन्म के कुछ समय पहले ही हो गया था।

इसे जरूर पढ़े- मां अमृता सिंह का फेवरिट बच्चा सारा या इब्राहिम नहीं बल्कि ये है, जानें कौन है वो

सारा अली खान बिलकुल अपनी मां अमृता सिंह की टू कॉपी लगती हैं। जबकि उनके भाई अपने पिता सैफ अली खान जैसे नजर आते हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान के तीन बच्चों में से सारा अली खान उनकी सबसे पहली संतान हैं और सैफ सारा को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान ने इस तरह महज 4 महीने में लूज किया 30 किलो वजन

sara ali khan shopping tips

इस दूसरती तस्वीर में भी सारा अली खान बहुत छोटी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर भी पटौदी पैलेस की है। इस तस्वीर में सारा अली खान अपनी मां अमृता और पिता सैफ के साथ हैं। आपको बता दें कि पटौदी पैलेस में अब सैफ अली खान की मां शर्मीला टैगोर अपनी बेटी सबा अली खान के साथ रहती हैं। सैफ अली खान हर सर्दियों में वाइफ करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान के साथ यहां वक्त बिताने आते हैं।

आपको बता दें कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में जब सारा अली खान अपनी पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं तब उन्हेंने कहा था,

‘मैं खुश हूं कि मेरे माता पिता साथ नहीं हैं क्यों कि मुझे एक अशांत घर से 2 शांत घर बहुत अच्छे लगते हैं। मेरी मां और पिता अलग-अलग रह कर खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।’

केवल 2500 रुपए में आप भी दिख सकती हैं एक्‍ट्रेस सारा अली खान जैसी ग्‍लैमरस

sara ali khan age

सारा अली खान की यह तीसरी तस्वीर भी बहुत ज्यादा क्यूट है। इस तस्वीर में सारा अली खान अपनी दोस्त के साथ हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान जब छोटी थीं तब उनका वजन बहुत ज्यादा था। इसके कारण था कि उन्हें पीसीओडी की प्रॉब्लम थी।

इस कारण उनका वजन बहुत बढ़ गया था। मगर, जब उन्होंने फिल्मों में काम करने का फैसला लिया तब उन्होंने बेहद आश्चर्यचकित ढंग से अपना वजन कम कर लिया। आज सारा बेहद स्लिम और ट्रिम नजर आती हैं। 

sara ali khan cute images online

सारा अली खान की यह चौथी तस्वीर भी बहुत ज्यादा प्यारी है। इसमें तस्वीर में सारा की उम्र महज 3 वर्ष रही होगी। वह अपने पिता सैफ अली खान के शेव करने की कोशिश कर रही हैं। वैसे सारा वाली यह हरकत लगभग सभी ने बचपन में अपने पिता के साथ की होगी। आपको बता दें कि सारा अली खान की बॉडिंग सैफ अली खान की सेकेंड वाइफ करीना कपूर से भी बहुत अच्छी है। दोनों में स्टेप मॉम और स्टेप डॉटर वाला रिलेशन नहीं है बल्कि दोनों ही एक दूसरे को अपना अच्छा फ्रेंड मानते हैं। 

तो चलिए आप बताइए कि आपको सारा अली खान की कौन सी तस्वीर सबसे क्यूट लगी।