बॉलीवुड में नई जोड़ियों क्रेज का हमेशा से ही रहा है। अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा फिल्म केसरी में नजर आए, रणवीर सिंह गली ब्वॉय में आलिया भट्ट के साथ नजर आए, सोनाक्षी सिन्हा आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं वहीं रणबीर कपूर आलिया के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। अगर सारा अली खान की बात करें तो वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' और रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में नजर आने के बाद अब कुली नंबर वन में वरुण धवन के साथ जोड़ी में नजर आएंगी। 1995 में आई 'कुली नंबर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। डेविड धवन की इस कॉमेडी फिल्म में गोविंदा की बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी और करिश्मा की दिलकश अदाओं को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म की रीमेक में सारा अली खान करिश्मा कपूर का रोल निभा रही हैं, जाहिर है उनसे दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं। सारा अली खान इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इसे जरूर पढ़ें: स्टेप मॉम करीना कपूर क्यों हैं सारा अली खान की फेवरेट, जानिए

सारा अली खान कर रही हैं गाने के डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस

sara ali khan bollywood actress in coolie no  inside

'कुली नंबर 1' के गाने खासतौर पर पॉपुलर हुए थे। फिलहाल सारा अली खान और वरुण के साथ फिल्म के गाने मैं तो रस्ते से जा रहा था की रिहर्सल कर रही हैं, जो इस फिल्म के सबसे पॉपुलर गानों में से एक था। इस गाने में गोविंदा और करिश्मा कपूर के डांस स्टेप्स ने जिस तरह से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था, कुछ वैसे ही करिश्मे की उम्मीद इस बार सारा और वरुण से होगी।

इसे जरूर पढ़ें: पिज्जा और मीठे की शौकीन हैं सारा अली खान, इस चीज़ की हैं दीवानी

sara ali khan bollywood actress inside  

सारा अली खान भी समझती हैं कि उनसे कितनी बड़ी उम्मीद की जा रही है और इस सॉन्ग में अच्छी परफॉर्मेंस के लिए वह अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रही हैं। सारा अली खान यह भी जानती हं कि अगर उन्होंने किसी तरह का स्ट्रेस लिया, तो इसका असर उनकी स्क्रीन प्रजेंस पर पड़ सकता है, इसीलिए वह इसे लेकर परेशान नहीं हैं और अपना पूरा फोकस उन्होंने प्रैक्टिस पर बनाया हुआ है।

सारा अली खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा है, 'कुली नंबर वन अपने समय की आइकॉनिक फिल्म थी, इसीलिए इसके गानों से लेकर फिल्म के दृश्यों तक सब कुछ रीक्रिएट करना आसान नहीं है।' 

सारा अली खान से हैं दर्शकों को उम्मीदें 

sara ali khan in red inside

गोविंदा और करिश्मा कपूर कुली नंबर वन में पूरी तरह बिंदास और मस्तमौला नजर आए थे और सारा अपने प्रयासों से यही करिश्मा फिर से दोहराना चाहती हैं। हालांकि सारा खुद इंटरव्यूज में यह बात कह चुकी हैं कि वह बहुत अच्छी डांसर नहीं हैं, लेकिन जिस तरह से सिंबा में उन्होंने आइटम नंबर किए हैं और अपने किरदार को एक्सप्रेसिव बनाने के लिए वह जिस तरह से प्रयास कर रही हैं, उसे देखते हुए उनसे काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। सारा अली खान ने डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने स्टेप्स को परफेक्ट बनाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

Hamara pehla gaana 💭🎬🎼🎧🎤🎥 🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) onSep 9, 2019 at 12:13am PDT

इस प्रैक्टिस में सारा अली खान व्हाइट कलर की कंफर्टेबल ड्रेस पहने हुए हैं और आसानी से डांस स्टेप्स को दोहरा रही हैं।  

सारा अली खान की कड़ी मेहनत और वरुण धवन की एनर्जी निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी। हम यही उम्मीद करते हैं कि सारा अली खान अपनी इस फिल्म के जरिए अपना कामयाबी का सफर जारी रखें।