• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

महंदी से लेकर शादी तक, सानिया मिर्जा की बहन के ब्याह में कुछ इस तरह था उनका लुक, देखें तस्वीरें

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी हो गई है और उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आप भी उनके वेडिंग लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 
Published -12 Dec 2019, 09:50 ISTUpdated -13 Dec 2019, 14:53 IST
author-profile
  • Shruti Dixit
  • Editorial
  • Published -12 Dec 2019, 09:50 ISTUpdated -13 Dec 2019, 14:53 IST
Next
Article
sania mirza lehenga look

सानिया मिर्जा का नाम वैसे ही बहुत चर्चित है। उनका स्टाइल काफी अलग होता है और चाहें उनके आस-पास कितनी भी कॉन्ट्रोवर्सी हो, लेकिन सानिया के स्टाइल की चर्चा अलग से होती ही रहती है। अब मौका आया था सानिया की बहन अनम की शादी का और इस मौके पर सानिया पीछे कैसे रह सकती थीं। अनम मिर्जा ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे असद से शादी की है। अनम मिर्जा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा दोनों ने ही इस मौके पर बहुत ही खूबसूरत लहंगे पहने हैं। सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हैशटैग #AbBasAnamHi के साथ इस फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सानिया, अनम, उनकी मां नसीमा, पापा इमरान मिर्जा और अन्य लोग शामिल थे।  

sania mirza sister anam pre wedding photoshoot

सबसे पहले सानिया ने अनम के ब्राइडर शावर की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में अनम पिंक कलर की स्कर्ट और व्हाइट टीशर्ट पहने दिख रही थीं।  

sania mirza anam mirza

इसे जरूर पढ़ें- बॉलीवुड की 90's थीम पार्टी, जाह्नवी बनीं श्रीदेवी तो श्वेता बच्चन, शाहरुख-गौरी, नेहा धूपिया का था ऐसा लुक 

इसके बाद सानिया ने अनम की मेहंदी की तस्वीरें शेयर कीं। इसमें अनम मिर्जा ने डिजाइनर आइशा राव का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था। महंदी के लिए ये लहंगा बिलकुल परफेक्ट था जिसमें ग्रीन रंग के साथ ब्लू और पिंक का बहुत ही खूबसूरत लग रहा था।  

sania mirza style inspration

सानिया मिर्जा ने भी इस मौके पर Razzmatazz का ही लहंगा पहना हुआ था। इस लहंगे को आप Sienna Razzmatazz appliquéd के नाम से सर्च कर सकते हैं।  

शादी के फंक्शन में अनम और सानिया ने डिजाइनर लहंगे पहने थे। दोनों ने डिजाइनर जयंती रेड्डी के डिजाइन किए हुए लहंगे पहने थे। पर्पल और आइवरी गोल्ड रंग के लहंगे में सानिया बेहद आकर्षक लग रही थीं। उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी पहनी थी।  

sania mirza sister wedding reception

सानिया मिर्जा, उनके पिता और मोहम्मद अजहरुद्दीन तेलंगाना चीफ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राव के घर भी पहुंचे थे शादी का न्योता देने।  

sania mirza style inspiration for wedding

सानिया की बहन की शादी से आप भी अपने किसी करीबी की शादी की इंस्पिरेशन ले सकती हैं। खास तौर पर अनम के आउटफिट्स से। उन्होंने अपने एक फंक्शन में पिस्ता ग्रीन रंग का आउटफिट पहना हुआ था जिसमें लैवेंडर रंग के फूलों की कढ़ाई थी। वैसे तो पेस्टल रंग आजकल शादियों के लिए काफी ट्रेंड में हैं ऐसे में इस तरह का यूनीक आउटफिट कुछ अलग ही स्टाइल दिखाता है।  

Recommended Video

इसके साथ ही अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी का जोड़ा भी शेयर किया। 

 
 
 
View this post on Instagram

Mr and Mrs 🥳 #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi 📷 @weddingsbykishor @daaemi

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) onDec 11, 2019 at 3:55pm PST

 

इस फोटो में अनम पर्पल कलर के दुपट्टे के साथ डस्टी पिंक रंग का जोड़ा पहने दिख रही हैं और असद भी उनके साथ कंट्रास्ट शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं। अनम का ये रंग चुनना अपने आप में कुछ अलग है। आजकल जिस तरह ब्राइडल जोड़े अलग-अलग तरह के डिजाइन में आ रहे हैं उस तरह से अनम की ये ड्रेस वेडिंग इंस्पिरेशन तो बन ही सकती है। 

इसे जरूर पढ़ें- 5 Minute Tricks: शादी के सीजन में मोटे चेहरे को मेकअप से पतला दिखाने के कुछ आसान टिप्स

इस शादी में सानिया का फैशन तो अपक्लास था ही साथ ही अनम मिर्जा का ब्राइडल ग्लो भी अलग से ही दिख रहा था। अनम मिर्जा की शादी के मौके पर हम उन्हें बधाई देते हैं। 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।