बिग बॉस सीजन 14 अपने दूसरे पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस पड़ाव पर बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत में शामिल हुए केवल 4 कंटेस्‍टेंट्स रुबिना दिलाईक, अभिनव शुक्‍ला, जैस्मिन भसीन और एजाज खान ही पहुंच पाए हैं। हालांकि घर में कुछ नए चैलेंजर्स भी वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के रूप में आ गए हैं। मगर इन सब के बावजूद सोशल मीडिया पर रुबीना और अभिनव के रिश्‍तों को लेकर ही चर्चा हो रही है।

दरअसल, कुछ दिन पहले इम्‍यूनिटी हासिल करने के लिए जब बिग बॉस ने घर के सभी सदस्‍यों को अपना डार्क सीक्रेट बताने के लिए कहा तो रुबीना ने अपने और अभिनव के रिश्‍तों को लेकर एक ऐसा राज खोला, जिसने सभी को चौका दिया। रुबीना ने बताया कि वह और अभिनव जल्‍द ही तलाक लेने वाले थे और यदि वह बिग बॉस में साथ नहीं आते तो शायद साथ रह भी नहीं पाते। 

रुबीना के इस डार्क सीक्रेट का जहां घर के बाकी सदस्‍यों ने काफी मजाक बनाया वहीं रुबीना और अभिनव के फैंस उनके इस डार्क सीक्रेट को जानकर बेहद दुखी हो गाए। लेकिना बिग बॉस हाउस में रुबीना और अभिनव ने एक नहीं बल्कि कई मोमेंट्स शेयर किए हैं, जहां यह बात साबित हो जाती है कि बेशक दोनों की न बनती हो, मगर दोनों ही एक दूसरे प्‍यार बहुत करते हैं। 

चलिए आज हम आपको रुबीना-अभिनव के कुछ ऐसे हैप्‍पी मोमेंट्स के बारे में बताते हैं, जहां दोनो का एक दूसरे के लिए प्‍यार छलक उठा था। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को बिग बॉस हाउस में स्‍ट्रॉन्‍ग बनाती हैं ये 3 बातें

love moments in bigg boss house

ऑक्‍सीजन मास्‍क का टास्‍क 

बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट को दिए हर कार्य में रुबीना-अभिनव को हमेश एक ही टीम का हिस्‍सा बनाया गया है। ऐसे ही एक ऑक्‍सीजन मास्‍क वाले टास्‍क में भी रुबीना और अभिनव साथ थे, मगर यहां दोनों को एक दूसरे के विपरीट खेलना था। ऐसे में जब टास्‍क जीतने की बारी आई तो रुबीना ने अभिनव को यह टास्‍क जीतने दिया और खुद रेड जोन में चली गईं। इस दौरान रुबीना ने अभिनव से कहा, 'अगर आप इस शो का हिस्‍सा नहीं हुए तो मैं न तो चल सकूंगी न ही यहां रह सकूंगी।' वहीं अभिनव भी रुबीना से ऑक्‍सीजन मास्‍क लेना नहीं चाह रहे थे मगर रुबीना के जिद करने पर उन्‍हें ऑक्‍सीजन मास्‍क लेना पड़ा। इस टास्‍क के दौरान यह साफ नजर आया कि दोनों ही एक दूसरे से कितना प्‍यार करते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14 : एजाज खान के बाद अभिनव शुक्‍ला बने दूसरे फाइनलिस्‍ट, जानें अभिनव के 3 स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍वाइंट्स

rubina dilaik abhinav shukla love moments in bigg boss house

करवा चौथ का फास्‍ट 

बिग बॉस शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी कपल ने बिग बॉस हाउस के अंदर करवा चौथ मनाया हो। रुबीना ने अपने पति अभिनव के लिए करवा चौथ का फास्‍ट रखा था और विधि विधान के साथ पूजा भी की थी। वहीं रुबीना के कुछ भी नहीं खाने-पीने पर अभिनव भी पूरे दिन भूखे रहे थे। यह रुबीना-अभिनव का बेहद प्‍यार मामेंट था, जहां यह बात साफ झलकती है कि रुबीना अपने पति अभिनव से बेहद प्‍यार करती हैं और अभिनव का भी रुबीना के लिए प्‍यार थोड़ा भी कम नहीं है।  

रुबीना के लिए जब लड़ पड़े अभिनव 

घर के सदस्‍यों के बीच रुबीना को पसंद करने वाले हमेशा ही कम ही रहे। खासतौर पर राहुल वैद्य और निक्‍की तंबोली की हमेशा ही रुबीना से लड़ाई होती रही। हालांकि दोनों ही अब बिग बॉस सीजन 14 का हिस्‍सा नहीं हैं। मगर सब से ज्‍यादा रुबीना को किसी ने अपशब्‍द कहे हैं तो वह है राहुल वैद्य। अभिनव ने अपनी वाइफ की इंसल्‍ट करने पर हमेशा ही राहुल को चुनौती दी है। यहां तक कि अभिनव ने राहुल को यह तक कह दिया कि 'तुम शुक्र मनाओं की बिग बॉस हाउस में हो अगर तुमने बाहर रुबीना के साथ ऐसा कुछ किया होता तो शायद तुम्‍हारा हाल कुछ और ही होता।' इतना ही नहीं, अभिनव ने रुबीना के सही और गलत में हमेशा उनका साथ दिया है। 

Recommended Video

अभिनव को जब रुबीना से हुआ दोबार प्‍यार 

अभिनव इस बात का बिग बॉस हाउस में एलान कर चुके हैं कि उन्‍हें दोबारा अपनी वाइफ रुबीना से प्‍यार हो गया है। इतना ही नहीं, उन्‍होंने यह तक कहा है कि वह रुबीना से कभी भी अलग नहीं होना चाहते। वहीं घर में चैलेंजर के रूप में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री कर चुकी अर्शी खान ने जब अभिनव से पूछा 'तुम्‍हें कैसी लड़कियां पसंद हैं?' तो अभिनव का जवाब था,'रुबीना जैसी ' अभिनव की यह बात भी साबित करती हैं कि वह अपनी वाइफ से कितना ज्‍यादा प्‍यार करते हैं। 

 

आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। बिग बॉस जुड़ी और भी अपडेट्स जानने के लिए जुड़ी रहें हरजिदंगी से।