आज वैलेंटाइन्ड डे है यानी प्यार के जश्न का दिन। प्यार जिंदगी का सबसे खूबसूरत अहसास है। यह ना सिर्फ हमें खुशमिजाज बना देता है, बल्कि यह हमारे भीतर पॉजिटिव एनर्जी का भी संचार करता है। प्रेम की भावना हमें भीतर से खूबसूरत बना देती है। जब हम किसी से प्यार करते हैं, तो हम ना सिर्फ उसके खुश रहने की दुआ मांगते हैं, बल्कि उसके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश भी करते हैं। अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा अहमियत रखने वाले उस इंसान के लिए हम उनकी पसंद के गिफ्ट्स खरीदते हैं, उनके साथ घूमने की प्लानिंग करते हैं या फिर उनके साथ खूबसूरत लोकेशन्स पर इत्मीनान से बैठकर अपना हाल-ए-दिल बयां करते हैं। वैलेंटाइन्ड डे हर प्रेमी के लिए सबसे स्पेशल डे है। इस दिन अगर आप अपने प्यार को यह जता पाएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और जिंदगीभर उनका साथ देने के लिए तैयार हैं तो आप निश्चित रूप से अपनी लव-लाइफ को एक्साइटिंग बनाए रख सकती हैं। वैलेंटाइन्ड डे के खुशगवार मौके पर आप अपने पार्टनर से सोशल मीडिया के जरिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर सकती हैं। आज के दिन आप व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक या मैसेज के जरिए आप अपने प्यार को ये मैसेज भेजकर उनका दिल जीत सकती हैं और लंबे वक्त तक अपने रिश्ते की मजबूती बरकरार रख सकती हैं। 

वैलेंटाइन्ड डे पर पार्टनर को भेजें ये प्यार भरे मैसेज

romantic messages on whatsapp for valentines day 

अगर आप अपने पार्टनर को दिलो-जान से चाहती हैं और उनसे अपनी मुहब्बत का इजहार शायराना तरीके से करना चाहती हैं तो आप बशीर बद्र की इस खूबसूरत नज्म के सहारे अपनी फीलिंग्स बयां कर सकती हैं। जिससे हम प्यार करते हैं, हमें हर वक्त बस उसी का खयाल आता है। उसका चेहरा और उसकी आंखें हर तरफ नजर आती हैं, इसीलिए हम उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारना चाहते हैं। इस नज्म से आप बखूबी जाहिर कर सकती हैं कि आप उन्हें कितना चाहती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Valentine's Special: पार्टनर के साथ इन 5 दिलचस्प एक्टिविटीज से वैलेंटाइन्स डे को बनाएं यादगार

उन्हें कराएं अपने प्यार का अहसास

romantic messages on whatsapp express your love 

अगर आप अपने पार्टनर से दूर हैं और उनके वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं तो आप उन्हें नासिर काज़मी की ये खूबसूरत शायरी फेसबुक, व्हॉट्सएप या मैसेज के जरिए भेज कर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Valentine's Day 2020: सिंगल और शादीशुदा कपल्‍स के लिए कैसा होगा वेलेंटाइन डे, जानें टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक से

रूठे पार्टर को इस मैसेज से मनाएं

romantic shayari message 

अगर कोई हमें शिद्दत से चाहता है तो हम खुद को बहुत किस्मत वाला समझना चाहिए क्योंकि प्यार बहुत नसीब से मिलता है। शायद इसीलिए इस प्यार की कशिश हमेशा महसूस होती है। अगर आपका साथी किसी बात पर आपसे रूठ गया है और बात नहीं कर रहा तो आप उसे बशीर बद्र की इस प्यार भरी नज्म का मैसेज भेजकर मना सकती हैं और अपनी रिलेशनशिप को फिर से मजबूत बना सकती हैं।

message for partner valentines day 

जब हमें किसी से मुहब्बत होती है तो उसके लिए हमारा प्यार हमारी आंखों से ही जाहिर हो जाता है। लव-रिलेशनशिप में कई बार मुश्किल वक्त भी आते हैं, कुछ बातों को लेकर नाराजगी होती है तो कुछ बातों को लेकर तकलीफ। इन अहसासों के बावजूद हमारे भीतर उस शख्स के लिए प्यार का अहसास कायम रहता है। अगर सच्चे दिल से अपनी गलती मान ली जाए और दिल दुखाने के लिए अफसोस जाहिर किया जाए तो यकीनन अपने रूठे हमसफर को मनाया जा सकता है।  

Recommended Video

मैसेज पर बयां कर दें अपना हाल-ए-दिल 

valentines day send these message to your love

इश्क का अहसास सबसे खास है। जब हमें किसी से इश्क होता है तो दुनिया-जहान की दूसरी चीजों का हमें खयाल नहीं आता। अपने अहसासों में हम हर लम्हा अपने हमसफर के साथ रहना चाहते हैं। इस वैलेंटाइन्स डे पर आप अपने प्यार को गालिब की इस खूबसूरत नज्म के जरिए बता सकती हैं कि आप उन्हें कितना चाहती हैं। 

खूबसूरत पलों की यादें करें ताजा 

messages on whatsapp valentines day 

इश्क हो जाए, तो वक्त गुजरने का कुछ पता ही नहीं चलता। हर लम्हा अपने प्यार के अहसास के साथ खुशगवार मालूम होता है। इसी अहसास को कायम रखने के लिए महिलाएं अपने हमसफर के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को हमेशा याद करती हैं। जब भी अपने काम से उन्हें फुर्सत मिलती है तो वे इन अपने पार्टनर के साथ बिताए गए हैप्पी मोमेंट्स को याद करके खुश होती हैं। 

वैलेंटाइन्ड डे पर कह डालिए अपने दिल की बात

special messages valentines day 

प्यार एक किस्म की दीवानगी है। जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हमारे भीतर किसी तरह का अहम नहीं होता, शिकवा-शिकायत भी नहीं होती। इस अहसास के साथ हम अपने पार्टनर के लिए बड़ी से बड़ी तकलीफ उठाने को तैयार रहते हैं और उसकी एक झलक पाने के लिए दर्द सहना भी मंजूर कर लेते हैं। प्यार के इस अहसास को आप अपने पार्टनर से हसरत जयपुरी के इन खूबसूरत लफ्जों में बयां कर सकती हैं।