टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं। बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे, अब वह मुश्किल वक्त बीत चुका है और इस समय में रश्मि देसाई काफी खुश हैं। कुछ वक्त पहले तक ये खबरें आ रही थीं कि रश्मि देसाई की अपनी मां रसीला देसाई के साथ अनबन है, लेकिन अब उन्होंने अपनी मां से सारे गिले-शिकवे दूर कर लिए हैं। रश्मि देसाई ने एक बड़े मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, 'मेरे और मेरी मां के बीच में कई बातों को लेकर मतभेद था। हम लोग एक दूसरे से ठीक से कम्युनिकेट भी नहीं कर पा रहे थे। हमारे बीच में जनरेशन गैप भी है। मेरी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव रहे हैं, इसीलिए मैं हमेशा से ऐसा इंसान चाहती थी, जो बच्चे की तरह मेरी केयर करे और मुझे पैंपर करे। मैं हमेशा से अपने घर के लिए एक जिम्मेदार बेटी रही। एक्ट्रेस होने के नाते भी मुझ पर कई जिम्मेदारियां थीं और मुझे उन्हें निभाना था। बिग बॉस शो ने मुझे वह सबकुछ दिया, जो मेरे पास नहीं था। मैं अपने परिवार को थैंक्स कहना चाहती हूं।

रश्मि देसाई परिवार के साथ हैं खुश

rashami desai tv actress with mother

रश्मि देसाई ने अपने परिवार के साथ बॉन्डिंग पर कहा, 'जब मुझे उनकी जरूरत थी तो उन्होंने मुझे समझा। हमने एक दूसरे से माफी मांगी है और अब हमारे बीच में किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं है। रश्मि देसाई इस बात से काफी खुश है कि जब वह बिग बॉस के घर में बंद थीं, तब उनकी मां ने उन्हें सपोर्ट किया।'

इसे जरूर पढ़ें: हिना खान से लेकर रश्मि देसाई तक: कई बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई है इन टीवी स्टार्स की!  

मां रसीला देसाई ने रश्मि देसाई का दिया साथ 

रश्मि देसाई ने आगे कहा, 'मेरे परिवार में अब सबकुछ ठीक है। जब मैं बिग बॉस के घर में थी तो मुझे नहीं पता था कि मेरी मां क्या कर रही हैं। इसी दौरान मुझे अपने भाई के बच्चों से मिलने का मौका मिला और तब मुझे यह बात पता चली। मैंने यह महसूस किया कि मेरा परिवार मेरे साथ है और मैं बिल्कुल निश्चिंत हो गई। मेरे भीतर से डर खत्म हो गया और तब मैंने खुद से कहा कि मैं रिलेशनशिप का तनाव नहीं ले सकती। मुझे अपने परिवार पर सपोर्ट चाहिए, जिसे मैं अब तक मिस कर रही थी। जब मेरा भतीजा और भतीजी मुझसे मिलने आए तो मैं उन्हें पकड़कर खूब रोई। उन्होंने ही मुझे बताया कि मेरे घर पर चीजें काफी हद तक बदल चुकी हैं और तब मुझे राहत महसूस हुई। अपनी मां के साथ सारी कड़वाहटें दूर होने के बाद रश्मि देसाई इस बात से स्ट्रॉन्ग फील कर रही हैं कि पूरा परिवार उनके साथ खड़ा है।

Recommended Video

मां के साथ रश्मि देसाई की रिलेशनशिप है बेहद मजबूत

rashami desai  with rasila desai

रसीला देसाई के साथ रश्मि देसाई की बॉन्डिंग बहुत गहरी रही है। अगर रश्मि देसाई और रसीला देसाई की पुरानी तस्वीरों पर नजर डालें तो साफ पता चलता है कि मां-बेटी एक-दूसरे से कितना प्यार करती हैं। हर रिश्ते में थोड़ी-बहुत प्रॉब्लम्स आती ही हैं। जाहिर है रश्मि देसाई और रसीला देसाई के बीच भी कुछ चीजों को लेकर मतभेद रहे होंगे, लेकिन अब ये दोनों अपनी दूरियां मिटाकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। 

Image Courtesy: Instagram(@imrashamidesai)