बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेंटर बनने की चाह रखने वाली राखी सावंत के फैंस को लगता है की उन्होंने किसी मिस्टर इंडिया से शादी कर ली है। तभी तो अभी तक उनके पति को किसी ने देखा नहीं है। पर उन्होंने अदृश्य होकर अपनी पत्नी की तारीफ जरूर की है। जी हां, राखी के पति ने बिना अपना चेहरा दिखाए एक इंटरव्यू के दौरान राखी के तारीफों के पुल बांध कर शादी को सच साबित करने की कोशिश की है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन कही जानें वाली राखी सावंत की जिंदगी कई तरह के विवादों से भरी हुई है, फिर चाहे वो मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में हुए किस वाला विवाद हो या फिर रिएलिटी शो में स्‍वयंवर रचा कर विदेशी दुल्‍हे से शादी की बात, उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक कहानी काफ़ी चर्चित रही है। एक बार फिर  ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत लोगों के  बीच चर्चा में हैं वो भी अपनी शादी को लेकर । अपनी शादी के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने  बताया था कि उन्‍होंने रितेश नाम के बिजनेसमैन से शादी की है, पर  उनकी  शादी को  अभी  भी लोग सच  नहीं  मान रहें हैं वो इसलिए क्योंकि अभी तक उनके पति की शक्‍ल दुनिया ने नहीं देखीं।

सीक्रेट वेडिंग बना फोटोशूट

rakhi  pose

आखिर लोगों को राखी की शादी के बारे में अटकलें क्यूं हैं.?  इस बारे में जरा जानते हैं। हुआ ये था कि कुछ महीनों पहले राखी ने सोशल मीडिया पर, शादी के कपड़ों में अपनी कुछ तस्वीरें डाली थी और जब उनके विवाहित होने की खबरें मीडिया में आने लगी तो उन्होंने इसे महज फोटोशूट की तस्वीरें बताकर, इन अटकलों से इंकार कर दिया। अगस्त के महीने में उन्होंने अपनी शादी की खबरों को स्वीकार किया और  कहा कि हां  20 जुलाई को मेरी शादी हुई थी, पर मैं थोड़ा डर गयी थी।

इसे भी पढ़ें: अपनी शादी के दिन लाल रंग के लहंगे को इन हीरोइन्स ने कहा बाय बाय

फोटो के साथ दी प्रेगनेंसी की ख़बर

rakhi  pregnancy

गुपचुप शादी के कुछ ही दिन बाद राखी की  प्रेग्नेंसी की खबर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी । दरअसल, राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये जिसमें उन्होंने एक बच्चे की मां के साथ बिना कैप्शन वाली  फोटो  शेयर की थी । इस  तरह की  पोस्ट को देखकर यूजर्स राखी से पूछ भी  रहें थे हैं कि क्या सच में वह मां बनने वाली हैं। पर इस पर उनका कोई जवाब नहीं था,  जिसको लेकर एक बार फिर  राखी पर लोगों का बिल्कुल भी विश्वास नहीं रहा।

पति के घर की वीडियो शेयर की 

शादी के  4 महीने बाद भी राखी अपने चाहने वालों को  यकीन दिलाने में  लगी हुई हैं कि उन्होंने सच में  शादी कर ली है और  इसके लिए उन्होंने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकॉउंट से  पति के घर की  वीडियो  शेयर करते हुआ कहा  था कि दोस्तों आप देख सकते हैं, ये मेरा यूके में हाउस है, है ना बढ़िया, मैं अभी रोड में वॉक करने के लिए निकली हूं, यहां बहुत चलना पड़ता है, थैक्यू रितेश इस खूबसूरत घर के लिए , मुझे पता है लोग क्या बोलेंगे मगर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है, मैं यहां हनीमून पर छिपकर आईं हूं, यहां भी मेरे फैंस हैं। सिर्फ  इतना  ही नहीं  नोंटो के ढेर के  साथ  बंदूक की  फोटो शेयर ताकि लोगों को  यकीन हो पर उनकी बात पर लोगों को कम ही भरोसा है।

rakhi  home 

पति ने की अपनी मौजूदगी साबित

महीनों  से होने वाली अटकलों , कि क्या वास्तव में राखी के पति हैं भी या नहीं?  और क्या वास्तव में उनकी शादी हुई भी है या नहीं?  के बाद उनके पति रितेश ने पूरी मीडिया के सामने अपनी मौजूदगी साबित की। खुद को यूके में स्थित, व्यापारी बताते हुए उन्होंने स्पॉटबॉय नाम के वेब पोर्टल को एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बातें शेयर की  और  कहा कि राखी को पाकर वो बहुत खुश हैं ।  मैंने कभी भी राखी जैसी महिला नहीं देखी और मुझे लगता है कि वे हर मायने में मुझसे बेहतर हैं।

इसे भी पढ़ें: इस दूल्हे की बजट शादी ने जीता सोशल मीडिया का दिल

हम दोनों बहुत खुश हैं

शादी के  बारे में लोगों की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरी मौजूदगी के बारे में क्या सोचते हैं। चाहे लोग माने या ना माने, पर मेरा एक परिवार है और राखी का भी एक परिवार है, हम दोनों बहुत खुश हैं और सिर्फ यही चीज़ मायने रखती है। 

दिल की बहुत अच्छी हैं

rakhi

मैं एक साधारण सा व्यक्ति हूं, जो रोज़ सुबह 6 बजे काम पर जाता हूं और 9 बजे काम से वापस  लौटता हूं । मुझे पता है कि जब राखी ने हमारी शादी के बारे में लोगों को बताया तो किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हुआ।  लेकिन अब मैं आपके सामने हूं और आपसे बातें भी कर रहा हूं । हो सकता है राखी कैमरा के सामने एक अलग प्रकार की व्यक्ति हो लेकिन वे दिल की बहुत अच्छी हैं। 

बोल्ड सीन्स ना करें

rakhi  red dress  

जब उनसे ये पूछा गया कि उन्होंने राखी को स्क्रीन पर बोल्ड सीन्स करने से मना किया है तो उन्होंने कहा कि हां  मैंने उन्हें मना किया है। राखी अब शादीशुदा हैं और अब उनकी नई जिंदगी की शुरुआत हो चुकी है। किसी को यह बिलकुल पसंद नहीं आएगा अगर उनकी पत्नी स्क्रीन पर इस तरह के बोल्ड सीन कर रही हो। 

पहली नज़र में प्यार 

रितेश को राखी से कब प्यार हुआ इस बारे में  उन्होंने कहा कि मैंने जिस दिन पहली बार प्रभु चावला के साथ इनका इंटरव्यू देखा तो मैं उसी दिन से उनका फैन हो गया था और मैंने आज तक राखी की सारी फ़िल्में और सभी काम देखे हैं। 

अभी प्रेग्नेंट नही हैं

प्रेगनेंसी के बारे में  रितेश ने दो बच्चों की चाह को प्रकट करते हुए कहा कि राखी अभी गर्भवती नही हैं लेकिन वे जल्द ही प्रेगनेंट भी होंगी।