Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    New year 2023: ऑफिस में कुछ इस तरीके से करें नए साल का जोरदार स्वागत

    ऑफिस में करना चाहती हैं नए साल का स्वागत तो इन टिप्स को फॉलो करें।  
    author-profile
    Updated at - 2022-12-08,15:48 IST
    Next
    Article
    new year celebration party ideas

    नया साल आने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। ऐसे में नए साल को लेकर हम काफी सारी प्लानिंग करते हैं। कई लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें नए साल पर भी छुट्टियां नही मिल पाती हैं। कई कॉर्पोरेट कंपनी अपने इंप्लाई को चाह कर भी छुट्टी नहीं दे पाते हैं। ऐसे में आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आप चाहे तो आसानी से ऑफिस में नए साल का जोरदार तरीके से स्वागत कर सकती हैं।

    ऑफिस में केक कट करें

    आप चाहे तो ऑफिस में केक कट करके भी नए साल का जश्न मना सकती हैं। बता दे कि कलिंग के साथ आपको एन्जॉय करने का दोबारा मौका नहीं मिलेगा। ऐसे में आप नए साल को अच्छे तरीके से अपने सीनियर जूनियर और कलिंग के साथ मना सकती हैं। इस खास मौके को आप वेस्ट ना करें।

    ऑफिस में गेम प्लान करें

    How do you celebrate a new office

    आप कुछ नए तरीके का गेम भी खेल सकती हैं। ऐसा करने में आपको काफी ज्यादा मजा आने वाला है। आप चाहे तो अपनी टीम के साथ किसी भी तरह का गेम प्लान कर सकती हैं। बाकी के दिन ऐसा करने का आपको मौका नहीं मिलने वाला हैं। आप चाहे तो आसानी से इस दिन को काफी खास बना सकती हैं।

    इसे जरुर पढ़ें: भारत की इन बेहतरीन जगहों पर मनाएं नए साल का जश्न

    गिफ्ट दें

    आपको एक गेम ऑर्गनाइज करना चाहिए। इस गेम के तहत आप कुछ पर्ची बनाएं। उस पर्ची को आप एक जगह मिक्स करके रख दें। फिर सभी एक-एक करके पर्ची उठाएं। जिसके पर्ची में जिसका भी नाम होगा वह उस व्यक्ति को अपने हिसाब से गिफ्ट देगा। आप ऐसा भी कर सकती हैं। ऐसा करने से सभी को गिफ्ट मिल जाएंगा।

    इसे जरुर पढ़ें: New Year 2023: कुछ इस तरह बनाएं न्यू ईयर को खास, जानें तरीका

    नए साल को आप चाहे को ऑफिस में भी खास बना सकती हैं। कई चीज है जो आप ऑफिस में भी प्लान कर सकती हैं। कई कंपनी अपने एम्पलाई के लिए पार्टी भी ऑर्गनाइज करती हैं। आप भी अपने बास से डिस्कस करके पार्टी आयोजन करवा सकती है। ऐसे में आप अपने दोस्तों के साथ और कलिंग के साथ काफी अच्छा समय व्यक्त कर सकती हैं।

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

     

    Pic Credit:  Freepik

     

     

     

     

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।