इंडियन आइडल 11 के सेट पर अक्सर एक ट्विस्ट की बात होती रहती है और ये ट्विस्ट है नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का ट्विस्ट। पिछले कई दिनों से इंडियन आइडल 11 के सेट पर कभी नेहा कक्कड़ की फैमिली आ जाती है, कभी आदित्य नारायण का परिवार आ जाता है, कभी कुमार शानू आकर नेहा कक्कड़ को चुनरी गिफ्ट करते हैं और गाहे-बगाहे आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की बातें चलती रहती हैं। पहले जो खबर आई थी उसमें ये कहा गया था कि नेहा और आदित्य की शादी 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के दिन होगी। इतना ही नहीं गोवा में टोनी कक्कड़ ने भी इस बात पर मोहर लगा दी थी, लेकिन अभी तक उनकी शादी के बारे में इसके अलावा कोई खबर नहीं आई थी।  

अब आदित्य नारायण के पिता और जाने माने गायक उदित नारायण ने इसके बारे में कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया है। उदित नारायण का कहना है कि ये सब कुछ सिर्फ TRP बढ़ाने के लिए किया गया था। उन्होंने कहा कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी असल में नहीं हो रही है। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा कि ये सब कुछ इंडियन आइडल 11 की टीआरपी के लिए था और ऐसा कुछ भी नहीं है कि उनके बेटे और नेहा कक्कड़ की शादी हो रही है।  

neha and aditya narayan indian idol

इसे जरूर पढ़ें- क्या इस तारीख को हो रही है नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी? नेशनल टीवी पर शेयर किया कार्ड 

उदित नारायण ने कहा, 'आदित्य हमारा एकलौता बेटा है, हम उसकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। अगर ये खबरें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी सबसे खुश होते। पर आदित्य ने ऐसा कुछ भी हमसे शेयर नहीं किया है।' हालांकि, उदित नारायण ने ये जरूर कहा कि वो चाहते हैं कि ये खबर सच हो जाए। और उनका कहना है कि नेहा उनके परिवार का हिस्सा बने ये उन्हें सबसे अच्छा लगेगा। उदित ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि ये जो भी लिंक अप की खबरें हैं वो सभी इंडियन आइडल की टीआरपी बढ़ाने के लिए फैलाई गई हैं। नेहा उस शो में जज हैं और मेरा बेटा एंकर। मैं चाहता हूं कि ये खबरें सच हो जाएं। नेहा बहुत अच्छी लड़की है। हमें बहुत खुशी होगी उन्हें अपनी बहू के तौर पर अपनाने में।' 

indian idol  flirting neha aditya

उदित नायारण ने आदित्य नारायण की शादी को लेकर कहा कि, 'जब ऐसा मौका आएगा तो हम पूरी दुनिया के साथ शेयर करेंगे' 

Recommended Video

कैसे शुरू हुई शादी की बात 

इंडियन आइडल 11 के एक प्रोमो में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की बात सामने आई थी। उस प्रोमो में दिया गया था कि ये दोनों वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के दिन शादी करेंगे। यही नहीं उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण झा भी इस रिएलिटी शो में आए थे और शादी पक्की करने की बात की थी।  

इतना ही नहीं उसी शो में नेहा के माता-पिता भी आए थे और कहा था कि उन्हें इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। उस मौके पर सभी शॉक में आ गए थे। 

इसे जरूर पढ़ें- Indian Idol 11 में नेहा कक्कड़ को किया जबरन किस, दीपिका से शिल्पा तक इन 5 सेलेब्स के साथ भी हुआ है ऐसा

यही नहीं सिंगर कुमार शानू ने इस शो में आकर नेहा कक्कड़ को लाल रंग की चुनरी भी गिफ्ट की थी। हालांकि, फैन्स पहले से ही इस बात को लेकर शक कर रहे थे कि ये सिर्फ टीआरपी के लिए है, लेकिन कुछ लोग इसपर यकीन भी कर रहे थे और कई इंस्टाग्राम और ट्विटर फैन पेज सोशल मीडिया पर इसे प्रमोट कर रहे थे। 

हालांकि, अभी आदित्य और नेहा गोवा में साथ दिखे थे, लेकिन ये नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के एक म्यूजिक वीडियो के लिए था। तो फैन्स अब शायद थोड़ा निराश हो जाएं।