नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोविंग कम नहीं है। बेमिसाल सिंगर, क्यूट स्माइल, मीठी बोली वाली और फन लविंग नेहा फिलहाल इंडियन आइडल 11 के शो को जज कर रही हैं। इस शो में सबसे ज्यादा इंट्रस्टिंग न सिर्फ सिंगर्स रहते हैं बल्कि नेहा और आदित्य के हंसी वाले नोक-झोंक वाले मूमेंट्स भी रहते हैं। आदित्य नारायण हमेशा नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते रहते हैं। पर लग रहा है इस फ्लर्टिंग का थोड़ा असर भी हो रहा है। दरअसल, हाल ही में नेहा ककक्ड़ और आदित्य नारायण के परिवार वाले भी इस शो में आए और बाकायदा शगुन की थालियां लेकर आए।  

हाल ही में इंडियन आइडल के एपिसोड में उदित नारायण और अलका याग्निक आए थे। ये शो के स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे, लेकिन इस शो में सिर्फ यही गेस्ट नहीं थे। दरअसल, शो के दौरान ही उदित नारायण ने ये खुलासा किया कि वो आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का रिश्ता तय करने इस शो में आए हैं।  

aditya narayan and neha kakar funny

इसके कुछ ही देर बाद नेहा कक्कड़ के माता-पिता यानी नीती कक्कड़ और ऋषिकेश कक्कड़ भी वहां आ गए। नेहा अपने माता-पिता को इस शो में देखकर शॉक हो गईं। उनकी मां ने भी यही कहा कि उन्हें लड़का पसंद है और वो आदित्य के साथ उनका रिश्ता तय कर रही हैं। नेहा को देखकर ही लग रहा था कि वो काफी शॉक हो गई हैं।  

इतना ही नहीं आदित्य नारायण ने नेहा के मम्मी-पापा के पैर छुए और उन्हें मम्मी जी भी कहा। अब देखिए कितना फन हो रहा था शो में।  

इसे जरूर पढ़ें- Indian Idol 11 में नेहा कक्कड़ को किया जबरन किस, दीपिका से शिल्पा तक इन 5 सेलेब्स के साथ भी हुआ है ऐसा 

नेहा ने आदित्य की मां को कहा 'सासू मां'- 

वैसे सिर्फ आदित्य ने ही नेहा की मम्मी को मम्मी जी नहीं कहा बल्कि भूल से नेहा ने भी ऐसा कहा। शो में आदित्य की मां दीपा नारायण भी मौजूद थीं और नेहा ने गलती से सासू मां बोल दिया। इसे देखकर सभी हंसने लगे।  

1 को महंदी और 14 को शादी-  

नेहा कक्कड़ के बारे में आदित्य नारायण ने कहा कि उन्हें वो बहुत पसंद करते हैं। और उन्होंने शादी की तारीख भी तय कर दी। उन्होंने कहा कि वो 14 फरवरी को अपनी शादी की तारीख पक्की करते हैं। ऐसे में हिमेश रेशमिया का कहना था कि अगर 14 को शादी है तो यकीनन 1 तारिख को मेहंदी की रस्म होनी चाहिए।  

best indian idol moment neha kakkar

इसपर सिंगर अलका याग्निक 'मेहंदी है रचने वाली' गाना गाते हुए दिखीं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) onJan 9, 2020 at 12:32am PST

 

नेहा कक्कड़ के साथ इंडियन आइडल शो के सभी जज मस्ती कर रहे थे। 

इसे जरूर पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने बॉडी शेमिंग करने वाले गौरव गेरा और कीकू शारदा को ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

क्या सच में हो रही है शादी?

जज और सभी लोग शो में मस्ती के मूड में थे, लेकिन ये सिर्फ मस्ती तक ही सीमित लगा। वैसे जिस तरह दोनों के परिवार वाले सामने आए तो ऐसा लगा था कि शायद कुछ सीरियस हो, लेकिन कार्ड देखकर समझ आ गया कि ये सही नहीं होगा। हालांकि, आपको क्या लगता है? क्या ये खबर सच हो सकती है? क्या वाकई नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी कर सकते हैं?

neha kakkar and udit narayan indian idol

शो के दौरान हमने कई बार देखा है कि आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। अब तो दोनों के परिवार वाले भी एक दूसरे के लिए हामी भर चुके हैं। इसके अलावा, नेहा के पास्ट को देखें तो वो हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद काफी टूट सी गई थीं। उन्होंने कई बार अपने डिप्रेशन में होने की बात शेयर की है। ऐसे में क्या वो किसी नए रिश्ते के लिए तैयार हैं ये वो खुद बेहतर जान सकती हैं। फिलहाल तो इस शो की हल्की-फुल्की नोक-झोंक ने दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है। 

एक इंटरव्यू में नेहा कह चुकी हैं कि वो और आदित्य सिर्फ दोस्त हैं और आदित्य की छोटी-छोटी चीज़ें उन्हें बहुत पसंद आती हैं। लेकिन वो लोग सिर्फ दोस्त हैं।