मॉडल और एक्ट्रेस लीज़ा हेडन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्टिव रही हैं। वो हमेशा से ही काफी एक्टिव रही हैं और प्रेग्नेंसी के वक्त भी वो काफी एक्टिव हैं। एक्सरसाइज से लेकर सर्फिंग तक सब कुछ किया है और कई बार वो अन्य महिलाओं को टिप्स देती भी नजर आई हैं। अब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखता है। जहां एक ओर महिलाएं ये सोचती हैं कि उन्हें अपना बेबी बंप छुपाना चाहिए वहीं दूसरी ओर लीज़ा हेडन अपने बेबी बंप को अपनी हर तस्वीर में दिखाती हैं और उसके लिए गर्व महसूस करती हैं।  

लीज़ा हेडन ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कीं। उनकी एक तस्वीर में उनका बेटा ज़ैक भी मौजूद था। वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सजग रही हैं और ये पहली बार नहीं है जब लीज़ा ने अपनी तस्वीरें ऐसे शेयर की हैं।  

lisa haydon pregnancy

इसके पहले भी वो लगातार ऐसी तस्वीरें डालती रही हैं और इसी के साथ प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए प्रेरणादायक काम भी करती रही हैं।  

lisa haydon husband

इसे जरूर पढ़ें- करवा चौथ पर राशि के अनुसार सही रंग के कपड़े पहनकर भी बढ़ा सकती हैं पति की उम्र  

फिलहाल लीज़ा अपने बेटे ज़ैक के साथ छुट्टियां मना रही थीं। एक तस्वीर में ज़ैक उनके बेबी बंप को किस कर रहा था और दूसरी तस्वीर में सिर्फ वही खड़ी थीं। उनकी इस तस्वीर पर कई सेलेब्स ने कमेंट भी किए। मॉडल और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर ने तस्वीर को लाइक किया और उसके साथ ही कमेंट किया, 'ahhhhhh this is just.'

कुछ दिनों पहले लीज़ा ने अपने बेटे और पति के साथ अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की थी। तब भी उन्होंने ब्लैक स्विमसूट पहना हुआ था। लीज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर कर ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी।  

प्रेग्नेंसी के समय बहुत एक्टिव रहती हैं लीज़ा- 

बेबी बंप के साथ भी लीज़ा अपनी एक्टिव लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। वो प्रेग्नेंसी में भी सर्फिंग करती हैं और इसी के साथ वो कई तरह की एक्सरसाइज भी करती हैं। लीज़ा हेडन ने कुछ समय पहले अपने सर्फ बोर्ड के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं और साथ ही साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो भी डाला था जो काफी वायरल हो गया था। 

lisa haydon parents 

जिम से भी शेयर की थी सेल्फी-  

लीज़ा हेडन ने अपनी जिम सेल्फी भी शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था। इस फोटो के साथ कैप्शन था, 'मेरी बहन मुझे आज जिम लेकर गई, मैं इस प्रेग्नेंसी के दौरान काफी आलसी हो गई हूं। हां मैं समझती हूं कि फिट रहने का मतलब है सही लेबर, लेकिन मुझे ये भी पता है कि इस वक्त भले ही मैं कितनी भी अच्छी ट्रेनिंग लूं, मैं बड़ी (मोटी) होती जाऊंगी, लेकिन ये मुझे ध्यान में रखना है, चलो ये करते हैं #Healthynotskinny'

 

लीज़ा ने इस कैप्शन से कई लोगों को सीख दी है कि पतले होने का मतलब ही हेल्दी होना नहीं होता। मोटे लोग भी हेल्दी होते हैं और प्रेग्नेंसी के समय एक्टिव रहना भी जरूरी है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो महिलाओं को काफी तकलीफ हो सकती है। 

lisa haydon instagram

इसे जरूर पढ़ें- पति की खास दोस्त से फील कर रही हैं इनसिक्योर, तो इन 5 तरीकों से नेगेटिविटी पर काबू पाएं

लीज़ा ने पहली प्रेग्नेंसी के समय एक मैग्जीन के कवर पेज पर अपनी तस्वीर खिंचवाई थी और दूसरी के समय उन्होंने रैम्प वॉक भी की है। 

लीज़ा भारत के टॉप मॉडल्स में से हैं और क्वीन, हाउसफुल 3, आएशा जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं। उन्होंने 2016 में बिजनेसमैन डीनो लालवानी से शादी की थी और 2017 में ज़ैक को जन्म दिया।