मां बनना दुनिया को सबसे अच्‍छा अहसास है और इस अहसास को सुरवीन ने भी महसूस किया है। जी हां नौ महीने तक अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने के बाद आखिरकार हेट स्टोरी एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला ने बेटी को जन्‍म दिया है। सुरवीन ने अपनी बेटी के जन्‍म की घोषणा करने के लिए एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है, जिनमें शिशु के दो छोटे पैर दिखाई दे रहे हैं। उन्‍होंने फोटो के साथ कैप्‍शन में हमारी बेटी इवा @अक्षयठाकुर का स्वागत करते हुए लिखा है, ''छोटे जूते पहनने के लिए अब हमारे पास आपके छोटे पैर हैं! हमारे छोटे परिवार में उसके शानदार आगमन से हम धन्य हो गए!''

इसे जरूर पढ़ें: एक-दूसरे का साथ निभाते हुए इस तरह पूरे किए 12 साल

surveen chawla baby girl inside

टीवी और फिल्म हेट स्टोरी 2 की एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला ने बेटी को जन्म दिया है। सुरवीन अपने प्रेग्नेंसी टाइम को भी काफी अच्‍छे से एन्जॉय करती थीं। इस खास पल की कई फोटोज भी उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थीं। जी हां  हेट स्टोरी 2 और 'पार्च्ड जैसी शानदार फिल्मों और सेक्रेड गेम्स जैसी धमाकेदार सीरीज में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला के घर नन्‍हीं परी ने जन्‍म लिया। सुरवीन चावला और उनके पति ने अपनी बेटी का नाम इवा रखा है।

surveen chawla baby girl inside

अपने करियर की शुरुआत

सुरवीन चावला ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। कसौटी जिंदगी की में उन्होंने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की बेटी की भूमिका भी निभाई थी। इसके अलावा 'हेट स्टोरी 2', 'अगली', 'वेलकम बैक', 'पार्च्ड' जैसी बॉलीवुड फिल्में की। सुरवीन ने फिल्म हेट स्टोरी के जरिए बहुत चर्चा में रही थीं। इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद 24 (सीजन 2) से उन्होंने टीवी पर वापसी की। वह 'हक से' और 'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

 

surveen chawla baby girl inside

बेबी बंप के साथ करती थी फ्लॉन्ट

आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठाकर से गुपचुप तरीके से शादी की थी। अपनी शादी की बात को एक्‍ट्रेस ने दो साल तक छिपाकर रखा था। साल 2017 में शादी की तस्वीर शेयर कर सुरवीन ने अपने फैन्स को चौंका दिया था। सुरवीन ने पिछले साल अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वह कई अवॉर्ड फंक्शन में भी बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई थीं।

इसे जरूर पढ़ें: सोनम कपूर के फीते पति आनंद आहूजा ने बांधे, इन छोटी-छोटी चीजों से झलकता है कि जिंदगीभर साथ निभाएगा पति

प्रेग्नेंसी के दौरान सुरवीन अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर करती थीं, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आता था। उनके दोस्तों और परिवारवालों ने उनके लिए दो बेबी शावर का आयोजन किया था, जिसमें सुरवीन पारंपरिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।