बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। सबसे ज्यादा चर्चा इन स्टार्स के अफेयर के बारे में होती है। बॉलीवुड में कई स्टार्स के अफेयर शुरू हुए और वह अपने इस रिश्ते को शादी में तब्दील कर एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। लेकिन कई ऐसे भी कपल रहे हैं जिनका रिश्ता किसी मुकाम पर नहीं पहुंच पाया है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के अफेयर के बारे में बताएंगे जो उस समय काफी चर्चा में रहे , लेकिन ये रिश्ते कुछ समय बाद ही टूट गए थे।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty and akshay kumar love story

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्ष्य कुमार का नाम वैसे तो कई हीरोइन के साथ जुड़ चुका है। लेकिन उनका सबसे ज्यादा चर्चित अफेयर 90 के दशक की फेमस हीरोइन शिल्पा शेट्टी के साथ रहा है। दोनों की लव स्टोरी काफी लंबे समय तक चली थी, लेकिन शिल्पा अक्षय कुमार के प्यार में कुछ ज्यादा ही पागल हो गई थी और वह इस प्यार को शादी में भी बदलना चाहती थी।

इन दोनों का प्यार मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। लेकिन कुछ समय बाद ये दोनों कपल एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद अक्षय कुमार ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। 

सलमान और ऐश्वर्या राय 

salman and aishwarya rai love story

बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर में सलमान और ऐश्वर्या राय का नाम शामिल है। इन दोनों के प्यार की शुरुआत 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म के दौरान शुरु हुई थी। लेकिन इसके दो साल बाद ही यह दोनों कपल अलग हो गए थे। इस रिश्ते की टूटने की वजह ऐश्वर्या  राय ने एक इंटरव्यू में बताई थी, जहां उन्होनें कहां था कि सलमान खान उन पर काफी शक करते थे और उन्होनें ऐश्वर्या के साथ कई बार मारपीट भी की है।

इसे भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय को इन चीजों को कलेक्ट करने का है शौक, जानकर आपको भी होगी हैरानी

Recommended Video


माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

madhuri dixit and sanjay dutt love story

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 90 के दशक के सबसे फेमस स्टार्स में से एक थे। लेकिन संजय दत्त की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही है। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनका सबसे चर्चित अफेयर माधुरी दीक्षित के साथ रहा है। दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी भी बेहद पंसद थी। 

इन दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म थानेदार के सेट से हुई थी। इसके बाद से ही माधुरी और संजय दत्ता का अफेयर शुरु हो गया था। लेकिन साल 1993 में हुए बम धमाके से जुड़े मामले में संजय दत्त का नाम जुड़ने की वजह से इस रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई थी और इसके बाद से माधुरी ने संजय दत्त से दूरी बनानी शुरु कर दी थी और यहीं उनकी प्रेम कहानी का भी अंत हो गया था। 

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं पेंटिंग में भी उस्ताद हैं सलमान खान, जानें उनके जीवन की कुछ अनसुनी बातें

तब्बू और साजिद नाडियावाला

tabbu and sajid nadiawala love story

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मंझे कलाकारों में तब्बू का नाम भी शामिल है। वह अपनी दमदार एक्टिंग के चलते हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रही हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के सेट होने के बावजूद उनकी भी पर्सनल लाइफ काफी अप-डाउन से भरी हुई है। खासतौर पर जब बात प्यार की आती है। हालांकि, तब्बू का नाम अजय देवगन से लेकर नागर्जुन तक कई सुपरस्टार से जुड़ चुका है।

लेकिन, शायद आप लोग इस बात से वाकिफ नहीं होंगे कि तब्बू और साजिद नाडियावाला एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। लेकिन इन दोनों के प्यार के बीच तीसरे व्यक्ति की एंट्री हो गई थी, वो थे नागर्जुन। तब्बू और नागार्जुन की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और उन्होंने साथ आने में एक पल भी नहीं लगाया। उनकी निकटता की खबरें तब आने लगीं जब उन्होंने तेलुगु फिल्म आविदा में एक साथ काम किया था।

 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: bollywoodhungama.com, filmibeat.com, tosshub.com news24online.com