जय भानुशाली, यह नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। टीवी और बॉलीवुड एक्‍टर होने के साथ-साथ जय एक बहुत ही टैलेंटेड एंकर भी हैं। जय भानुशाली इस वर्ष देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में भी नजर आए थे। हालांकि, जय ने बिग बॉस हाउस में लंबा वक्‍त नहीं गुजारा। मगर जय जब तक बिग बॉस हाउस में थे तब तक कोई लम्‍हा ऐसा नहीं था, जब उन्‍होंने अपनी बेटी तारा को याद न किया हो। 

आपको बता दें कि जय भानुशाली और माहि विज की शादी के 9 वर्ष बाद उनकी बेटी तारा का जन्‍म 2019 में हुआ था। तब से जय के लिए तारा उनकी लाइफ है। जय अपने इंस्‍टाग्राम पर लगभग हर दिन ही तारा के साथ कोई तस्‍वीर या फिर वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन वीडियो और तस्‍वीरों में जय और बेटी तारा की बहुत ही क्‍यूट बॉन्डिंग नजर आती है।  

25 दिसंबर को जय भानुशाली का बर्थ डे है, तो इस अवसर पर हम आपको जय और तारा के कुछ क्‍यूट मोमेंट्स की तस्‍वीर और वीडियो दिखाते हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

 

पापा के साथ रील बनाने में माहिर हैं तारा 

यह वीडियो जय ने कुछ दिन पहले ही इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में जय रील बना रहे हैं और तारा उनके साथ हैं। इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में जय ने लिखा है कि 'मेरी 2 साल की बेटी ऐसे रिएक्‍ट करती है, जैसे वो मेरी सारी बातों को बखूबी समझ रही हो।' वाकई बाप-बेटी का यह वीडिया बहुत ही क्‍यूट है। 

jay bhanushali house

तारा और जय का फोटोशूट 

इस तस्‍वीर में तारा अपने पापा के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं और बिल्‍कुल वैसे ही खड़ी हैं, जैसे उनके पापा खड़े हैं। देखा जाए तो बेटियां हमेशा अपने पिता की अजीज होती हैं। तारा भी अपने पापा की लडली हैं। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

पाप की केयर करती हैं तारा 

इस वीडियो को देख कर आपके होंठों पर भी मुस्‍कुराहट आ जाएगी। इस तस्‍वीर में तारा पहले जय के बालों में चंप्‍पी करती नजर आ रही हैं और फिर वह जय के सिर पर किस कर लेती हैं। इस वीडियो को देख कर पता चलता है कि केवल जय ही बेटी तारा को प्‍यार नहीं करते हैं बल्कि तारा भी अपने पापा को बहुत ज्‍यादा प्‍यार करती हैं। 

jay bhanushali daughter pics

पापा की परी हैं तारा 

हर बेटी अपने पिता के लिए किसी राजकुमारी से कम नहीं होती है। जय के लिए भी तारा उनकी पूरी दुनिया है। जय अपनी 2 वर्ष की बेटी के साथ आपको ढेरों वीडियो बनाते और तस्‍वीर क्लिक करवाते नजर आ जाएंगे। बिग बॉस हाउस के अंदर भी जय अपने साथ बेटी तारा की तस्‍वीर लेकर गए थे। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tara 🌟🧿 (@tarajaymahhi)

इमोशनल वीडियो 

ऐसा कहा जाता है कि बेटियां ही होती है, जो घर में रोनक फैलाती हैं। बेटियों के साथ बताया हर लम्‍हा यादगार होता है और बेटियां गुडि़या जैसी होती हैं। इस वीडियो में और तारा के बीच के इस प्रेम को देख आपको भी यह बात महसूस होगी। 

jay bhanushali happy birthday

मम्‍मी नहीं पापा से ज्‍यादा प्‍यार करती हैं तारा 

वैसे तो बच्‍चों के जीवन में मां और पिता दोनों ही महत्‍वपूर्ण होते हैं, मगर बच्‍चों को किसी से ज्‍यादा तो किसी से थोड़ा कम लगाव होता है। तारा अपनी मां माही विज के जितना करीब हैं, उससे कहीं ज्‍यादा वह अपने पाप से लगाव रखती हैं। जब जय बिग बॉस हाउस में थे, तो तारा टीवी उन्‍हें देख कर खुश हुआ करती थीं और उन्‍हें टीवी स्‍क्रीन पर ही किस कर लेती थीं। 

 

पापा और बेटी की यह बॉन्डिंग आपको अच्‍छी लगी हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स करने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।