• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

लड़की ने सोने के कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर जीते 5 लाख रुपए, आप ले सकते हैं भाग

Sleeping Championship Contest: इस आर्टिकल में जानिए भारत की एक लड़की ने सोकर कैसे लाखों रुपए जीत लिए हैं।   
author-profile
Published -19 Sep 2022, 12:31 ISTUpdated -19 Sep 2022, 12:58 IST
Next
Article
girl win  lakh rupees in sleeping contest

Sleeping Championship Contest: हमें आए दिन पैसे कमाने के तरह-तरह के तरीके सुनने को मिलते हैं। किसी को कुत्ते की रखवाली करने के लिए पैसे मिलते हैं तो किसी को खाना खाने के लिए इनाम दिया जाता है। हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर पैसे कमाने का एक अजब-गजब तरीका सामने आया है।

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि किसी को सोने के लिए भी पैसे मिलते होंगे? हमारे लिए इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है पर ऐसा सच में हुआ है। जी हां, भारत की एक लड़की ने सोकर अपनी किस्मत जगा ली है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

इंडियाज फर्स्ट स्लिप चैम्पियनशिप 

sleeping contest in hindi

वेकफिट सॉल्यूशन नाम (Wakefit Solutions) की कंपनी ने इंडियाज फर्स्ट स्लिप चैम्पियनशिप कॉन्टेस्ट आयोजित किया था। इसी कॉन्टेस्ट में कोलकाता की 26 वर्षीय त्रिपर्णा चक्रवर्ती ने हिस्सा लिया और विजेता बन लाखों का इनाम हासिल किया है। (खरीदने जा रही हैं गद्दा तो इन बातों का रखें खास ध्यान)

इसे भी पढ़ेंः Viral News: अंतिम संस्कार पर क्यों मुस्कुरा रहा है केरल का ये परिवार?

नींद ने बना दिया विजेता 

वेकफिट सॉल्यूशन एक मैट्रेस कंपनी है। इस कंपनी द्वारा आयोजित कॉन्टेस्ट के बारे में जैसे ही त्रिपर्णा चक्रवर्ती को पता चला उन्होंने भाग ले लिया। 100 में 95 स्लीप स्कोर के साथ 9 घंटे तक सोकर उन्होंने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है। बता दें कि उन्हें इस कॉन्टेस्ट की विजेता बनने के बाद कुल 5 लाख रुपए के इनाम से नवाजा गया है। 

आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपए 

वेकफिट सॉल्यूशन कंपनी के ट्विटर हैंडल पर दी गई जानकारी के मुताबिक कोई भी सामान्य व्यक्ति सोकर 10 लाख रुपए तक की इनाम राशि हासिल कर सकता है। बस आपको 100 दिन तक 9 घंटे सोना होगा। आवेदन देने के लिए आप @wakefit.co/sleepintern मेल आईडी पर अपना नाम भेज सकते हैं। 

इसे भी पढ़ेंः कर्नाटक में मरने के बाद भी कराई जाती है शादी, जानें क्या है प्रेत कल्याणम

विदेश में भी होते हैं ऐसे कॉन्टेस्ट 

भारत में इस तरह के कॉन्टेस्ट बहुत कम आयोजित होते हैं। हालांकि भारत के बाहर बहुत सारी गद्दे बनाने की कंपनी अक्सर ऐसे कॉन्टेस्ट आयोजित कराती रहती हैं। दरअसल गद्दा सोने में कितना आरामदायक है, यह पता लगाने के मकसद से इस तरह के कॉन्टेस्ट की रूपरेखा तैयार की जाती है। (कौन से मैट्रेस पर आएगी बढ़िया नींद?)

इस लड़की ने तो सोकर लाखों रुपए कमा लिए। आप भी सोकर लाखों रुपए कमाना पसंद करेंगे या नहीं? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit:  Twitter/Freepik 

 


 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।