रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल में से एक हैं। वह दो साल से ज्‍यादा समय से रिलेशनशीप हैं। वास्तव में, कुछ महीने पहले एक रिपोर्ट आई थी कि वे दिसंबर 2020 में शादी कर रहे हैं। लेकिन, हाल ही में खबरें सामने आईं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ब्रेकअप हो गया है। जी हां कुछ समय पहले तक इनकी शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थीं, लेकिन अचानक इनके रिश्ते के टूटने की बात सामने आई है। यह तब हुआ जब वह अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से गायब थी। दोनों की साथ में एक भी तस्वीर नहीं थी। इतना ही नहीं ब्रेकअप की खबरें आने की वजह भी बताई जा रही हैं। कुछ पोर्टल्स का कहना है कि रणबीर के 'कोल्‍ड बिहेवियर' के कारण उनके रिश्ते में दरार आई है। यह देखते हुए कि रणबीर कपूर का ब्रेकअप का इतिहास रहा है, हर कोई यह मान रहा है कि इसमें सच्चाई हो सकती है।

इसे जरूर पढ़ें: शादी के लिए तैयार हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, आपने अपने लिए क्या सोचा है?

ranbir kapoor alia bhatt Inside

ब्रेकअप की खबरों की वजह आलिया भट्ट के बर्थडे में रणबीर का ना होना बताया जा रहा है। हालांकि, एक बड़े मीडिया हाउस ने बताया है कि ये अफवाहें बेसलेस और गलत हैं। इस कपल में बहुत प्यार है और हमेशा की तरह इनका रिश्‍ता मजबूत हो रहा है। अपने बर्थडे के मौके पर, आलिया भट्ट ने अपने दोस्तों और गर्ल गैंग के साथ पाटी की थी। उन्‍होंने एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है। नीतू कपूर ने अपनी मां द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर पर कमेंट किया, जबकि रिधिमा कपूर सहानी ने पिछले साल की तस्वीर के साथ उन्हें विश किया। जब भी वे फ्री होते हैं दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

Recommended Video

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) onOct 21, 2018 at 8:19pm PDT

आपको बता दें कि आलिया ने कोरोना वायरस के कारण 15 मार्च को अपना 27वां बर्थडे घर में ही करीबी लोगों के साथ मनाया। इस पार्टी में उनकी फैमिली के साथ-साथ करीबी दोस्‍त आकांक्षा रंजन कपूर मौजूद रहे। लेकिन, मुंबई में होने के बावजूद आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर नहीं पहुंचे। लेकिन इसके बाद एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को किस करते नजर आ रहे थे। इस तस्‍वीर में रणबीर और आलिया के अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी दिखाई दे रहे है। फोटो को नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। लेकिन अब खबरें ये हैं कि रणबीर तो आलिया की बर्थडे पार्टी में शामिल ही नहीं हुए। ऐसे में ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि वो फोटो आलिया के बर्थडे पार्टी के दौरान की थी या फिर किसी और दिन की। जब ये खबर सामने आई तो इन दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी तेज हो गईं।

इसे जरूर पढ़ें: क्‍या सच में दिसंबर 2020 में शादी करेंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ? जानें पूरी खबर

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास फिल्म 'गंगूबाई' भी है, इस फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसे में हम इस न्‍यूज की कोई पुष्टि नहीं कर रहे हैं। 

आपको क्या लगता है कि इन दोनों की लव स्टोरी यहीं खत्म हो रही है या फिर ये सिर्फ अफवाह है?