अगर आप आलिया भट्ट जैसा फिगर और खूबसूरती पाना चाहती हैं तो आपको उनके दिए हुए टिप्स फॉलो करने होंगे। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन हीरोइंस में से एक हैं जिन्होंने कम समय में फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले आलिया काफी मोटी थीं लेकिन उन्होंने कम समय में अपने फिगर और खूबसूरती पर बहुत काम किया। आलिया भट्ट ने अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए करीब 16 किलो वजन घटाया था। खास बात यह थी कि आलिया ने ये वजन कम समय में घटाया था। फिगर के अलावा अगर आलिया के चेहरे के ग्लो की बात की जाए तो बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में उनका भी नाम आता है। तो चलिए जानते हैं क्या है आलिया भट्ट के फिगर और खूबसूरती का राज। 

alia bhatt fitness diet inside

आलिया भट्ट का फिटनेस मंत्रा 

आलिया भट्ट का कहना है, “मैं ये नहीं सोचती कि हाथ कितने मोटे हो गए हैं या मुझे फिगर बनाना है। सिर्फ हेल्दी और फिट रहने पर विश्वास करती हूं।" आलिया अब रेग्यूलर जिम में एक्सरसाइज और योगा करती हैं। आलिया भट्ट की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचिवाला कई बार उनके साथ वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट कई बार अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं जिनमें वो बेहद ही हेल्दी डाइट ले रही होती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: आलिया भट्ट निभाएंगी इस खिलाड़ी का किरदार, बढ़ाना पड़ेगा उन्हें अपना वजन

alia bhatt fitness diet inside

आलिया भट्ट खूबसूरती 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं बल्कि खूबसूरती से भी अपने फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, आलिया की स्किन हमेशा ही ग्लो करती नजर आती है लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी इस खूबसूरती का राज क्या है? तो चलिए आपको बताते हैं उनकी खूबसूरती का राज। 

इसे जरूर पढ़ें: कंगना ने रणबीर के बारे में कही ये बातें, आलिया नहीं रोक पाईं खुद को जवाब देने से

alia bhatt fitness diet inside

आलिया भट्ट का मानना है कि स्किन केयर रूटीन का सबसे अहम हिस्सा क्लींजिंग हैं। वे दिन में कम से कम 2 बार क्लींजिंग करती हैं। साथ ही वह इस बात का ध्यान रखती हैं कि रात को सोने से पहले मेकअप पूरी तरह चेहरे से हटा दें।

आलिया भट्ट ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा था, “मैं बहुत ज्यादा और बार-बार मेकअप लगाना पसंद नहीं करती। हां, शूट पर तो लगाना ही पड़ता है लेकिन वैसे मैं सिंपल रहना पसंद करती हूं। मुझे काजल लगाना अच्छा लगता है और मेरा ख्याल है कि हर इंडियन लेडी की आंखों में काजल बहुत अच्छा लगता है।“ 

Image Courtesy: Instagram.com(@aliabhatt)