बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनाई जाती हैं। साथ ही इन फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेसेस फिल्म में काम करने से पहले कुछ डिमांड रखते हैं। जिन्हें मानने के बाद ही वह फिल्म कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करती हैं। करीना से लेकर कंगना तक ऐसी ही कई अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेसिस फिल्म में काम करने के लिए कुछ डिमांड रखती हैं। चलिए जानते हैं इन डिमांड्स के बारे में। 

करीना कपूर 

kareena kapoor

बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। करीना ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही करीना ने बेहद ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह ओमकारा, चमेली और जब वी मेट जैसी कई सुरहिट फिल्में बॉलीवुड को दे चुकी हैं।

हालांकि, बता दें कि शादी से पहले करीना किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले कोई डिमांड नहीं रखती थी, लेकिन 2013 में सैफ अली खान से शादी करने के बाद उन्होनें फिल्मों में  'नो किसिंग पॉलिसी' की शर्त रखी है। वह फिल्म में किसी भी प्रकार के किसिंग या सेक्शुअल सीन में हिस्सा नहीं लेना चाहती हैं। करीना किसी भी फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से पहले अपनी इस डिमांड को क्लियर कर देती हैं।

सनी लियोन

sunny leone

सनी लियोन ने भी अब बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। हालांकि वह बस यह चाहती हैं कि उन्हें बाकि एक्ट्रेस की तरह ही सम्मान मिले। बता दें कि करीना की तरह ही सनी लियोन भी  'नो किसिंग पॉलिसी' अपनाती हैं। हालांकि, वह इंटिमेट सीन करने में कंफर्टेबल हैं, पर वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करना चाहती हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा

sonakashi sinha

सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकी हैं। साथ ही वह कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही जब भी वह किसी फिल्म को साइन करती हैं तो वह अपनी डिमांड पहले ही बता देती हैं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करना चाहती हैं। वह फिल्म में किसिंग सीन के सख्त खिलाफ हैं। 

इसे भी पढ़ें: जानें नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की लव स्टोरी और क्या थी इस रिश्ते की टूटने की वजह

Recommended Video


कंगना रनौत

kangana ranaut

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के चलते पूरी दुनिया में फेमस हैं। आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होनें बॉलीवुड में अपनी जगह कड़ी मेहनत करके बनाई है। लेकिन अन्य लोगों की तरह ही किसी भी फिल्म में काम करने से पहले कंगना की एक शर्त होती है। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म तभी रिलीज कर सकते हैं , जब उन्होनें कंगना को पूरी फीस दे दी हो। कंगना किसी भी फिल्म को करने से पहले  डायरेक्टर्स के सामने इस डिमांड को साफ कर देती हैं। ताकि आगे चलकर किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

इसे भी पढ़ें: थ्रोबैक : विनोद मेहरा के आखिरी वक्त में भी थीं रेखा सहारा, दोनों की मोहब्बत का हुआ ऐसा अंजाम

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

प्रिंयका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी बेहद नाम कमाया है। उनका अर्श से लेकर फर्श तक का सफर बेहद ही शानदार रहा है। हालांकि, अभी वह अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ हैपी मैरिड लाइफ इन्जॉय कर रही हैं। बात करें उनके फिल्मी करियर की तो उन्होनें बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

साथ ही किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले वह अपनी डिमांड क्लियर कर देती हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के लिए 'नो न्यूडिटी' क्लॉज की डिमांड रखती हैं। इसके साथ ही प्रियंका ने बेवॉच फिल्म के दौरान भी यही क्लॉज रखा था। 

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: instagram.com & google.com