ईशा देओल ने हाल ही में अपनी विदाई का एक खास वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उस वक्त का है जब आंखों में आंसू भरे हुए ईशा अपने माता-पिता के गले लग रही थीं। इस वीडियो में आप ईशा के अलावा, उनकी बहन अहाना, मां हेमा मालिनी, पति भरत तखतानी, पिता धर्मेंद्र को देख सकते हैं। लाल एम्ब्रॉइडरी वाली साड़ी में ईशा देओल बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ, उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई है। दुल्हन के रूप में ईशा की आंखें नम हैं और इस वीडियो में उनके भाव बहुत ही अच्छे से दिखाए गए हैं।

इस वीडियो में देओल परिवार के कुछ खास पल कैद हैं। माता-पिता के गले लगतीं ईशा और नम आंखें लिए उन्हें विदा करते धर्मेंद्र काफी भावुक लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन दिया, 'जिंदगी भर की यादें' इसी के साथ उन्होंने उस प्रोडक्शन कंपनी को भी धन्यवाद दिया जिसने ये वीडियो रिकॉर्ड किया था।

इसे जरूर पढ़ें- ईशा देओल दोबारा बनी मां, इन 4 एक्‍ट्रेस के घर में भी हाल ही में गूंजी थी किलकारी

इस वीडियो में बैकग्राउंड में ईशा कहती सुनाई दे रही हैं कि, 'मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो आसानी से रो दें, मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैं कब रोई थी, लेकिन जब भी मैं इस विदाई के वीडियो को देखती हूं मेरी आंखें नम हो जाती हैं। आज भी मैं रोने लगती हूं।'

 
 
 
View this post on Instagram

#memoriesforlife Thanks & best wishes to u my dear @badalrajacompany ! U are fantastic at his job 👍🏼 ♥️🧿

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) onMay 20, 2020 at 3:02am PDT



ईशा देओल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी हैं। उनकी छोटी बहन अहाना देओल  अपनी मां हेमा और बहन ईशा की तरह की ट्रेन्ड ओडिसी डांसर हैं। हेमा, ईशा और अहाना ने कई बार स्टेज पर परफॉर्मेंस दिया है। हेमा मालिनी के पहले धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी और उनके चार बच्चे हैं। सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजीता देओल।

esha deol and her vidai

इसे जरूर पढ़ें- ईशा देओल 37 की उम्र में दोबारा बनने जा रही हैं मां, अपनी प्रेग्नेंसी का ऐसे किया एलान

Recommended Video


ईशा ने अपना हाथ फिल्मों में भी आजमाया था। 2003 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से ईशा ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद, 'न तुम जानो न हम, धूम, एलओसी कार्गिल, नो एंट्री, काल, जस्ट मैरिड, टेल मी ओर खुदा, डार्लिंग' जैसी कई फिल्में कीं, लेकिन इनसे वो अपनी पहचान बॉलीवुड में बना पाने में नाकामियाब रहीं। ईशा ने कई स्टेज शो भी किए और साथ ही साथ उन्होंने कई एड्स में भी काम किया। पर ईशा अपने माता-पिता और दोनों बड़े भाइयों की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा पाईं।



ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से 2012 में हुई थी। इस जोड़े की दो बेटियां हैं मिराया और राध्या। ईशा देओल ने 2018 में शॉर्ट फिल्म केकवॉक से कमबैक भी किया था। ईशा ने दो किताबें भी लिखी हैं, Amma Mia: stories और Advice and Recipes from One Mother to Another, उन्होंने मां बनने के अपने एहसास को अपनी किताबों के जरिए बांटने की कोशिश की है। यकीनन ईशा की विदाई का ये वीडियो भावुक करने वाला है।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।