बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा देओल एक बार फिर से एक नन्‍हीं परी की मां बनी हैं। उनकी पहले भी एक दो साल की बेटी हैं। अपनी नन्‍हीं परी का नाम ईशा देओल और भरत तख्‍तानी ने मिराया तख्‍तानी रखा है। ईशा ने ये गुड न्‍यूज इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से अपने फैंस के साथ शेयर की है। अपनी इस पोस्‍ट में ईशा देओल ने अपनी नन्‍हीं परी का नाम भी बताया है। उन्‍होंने इससे पहले सोशल मीडिया में जनवरी में अपनी प्रेग्‍नेंसी के बारे जानकारी शेयर की थीं, पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में अपने फैंस को प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्‍यवाद भी लिखा है। ईशो देओल की तरह हाल ही में कुछ और एक्‍ट्रेस के घर में भी किलकारियां गूंजी थी। आइए ऐसी 4 एक्‍ट्रेस के बारे में जानें जो हाल ही में मां बनी हैं।

इसे जरूर पढ़ें: ईशा देओल 37 की उम्र में दोबारा बनने जा रही हैं मां, अपनी प्रेग्नेंसी का ऐसे किया एलान

सौम्या टंडन

saumya tondon tv actress

'भाभी जी घर पर हैं' कि गोरी मेम यानि सौम्या टंडन ने कुछ दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया है। सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। वह इस खूबसूरत अहसास को काफी इंजॉय कर रही हैं। उन्‍होंने भी अपने बेटे की जानकारी सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस के साथ शेयर की थीं।

Recommended Video

छवि हुसैन

chhavi actress

फेमस टीवी एक्ट्रेस छवि हुसैन ने भी हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। छवि भी ईशा की तरह दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। इससे पहले छवि का 6 साल का बेटा है। छवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के हाथ के साथ एक फोटो शेयर करते हुए मां बनने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इस पोस्ट में छवि ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया था। छवि ने बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है। पोस्‍ट में उन्‍होंने अपने फैंस को शुभकामानाओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। सबसे खास बात छवि हुसैन की डिलीवरी 10 महीने बाद हुई है। छवि ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी। 

सुरवीन चावला

surveen chawla bollywood

कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी, सुरवीन चावला ने भी हाल में एक बेटी को जन्‍म दिया है। एक्‍ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। सुरवीन ने अपनी बेटी के जन्‍म की घोषणा करने के लिए एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थीं, जिनमें शिशु के दो छोटे पैर दिखाई दे रहे थे। उन्‍होंने फोटो के साथ कैप्‍शन में हमारी बेटी इवा @अक्षयठाकुर का स्वागत करते हुए लिखा था, ''छोटे जूते पहनने के लिए अब हमारे पास आपके छोटे पैर हैं! हमारे छोटे परिवार में उसके शानदार आगमन से हम धन्य हो गए!'' सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी थी, लेकिन उन्होंने यह शादी लोगों से दो साल तक छिपाकर रखी थी। ऐसे में साल 2017 में शादी की फोटो शेयर कर सुरवीन ने अपने फैन्स को चौंका दिया था।

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला बनीं मां, शेयर की नन्‍हीं परी की फोटो

नेहा धूपिया

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया ने भी एक बेटी को जन्‍म दिया हैं। उसका नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी की फोटो शेयर कर उसका नाम रिवील किया था। नेहा ने बेटी के जन्‍म के कुछ महीनों पहले ही अंगद से शादी की थी। आनन-फानन में हुई दोनों की शादी की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए थे।