भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और टीवी एक्‍ट्रेस नताशा स्टैनकोविच पेरेंट्स बन गए हैं। नताशा स्टैनकोविच ने एक बेटे को जन्‍म दिया है। हार्दिक पांड्या ने गुरुवार की शाम अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर बेटे के हाथों को हाथ में लिए हुए एक तस्‍वीर शेयर की है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके घर में बेटे का जन्‍म हुआ है। गौरतलब है, हार्दिक और नताशा ने कुछ समय पहले ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया था।

दोनों ने अपनी सगाई की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर डाल कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद हार्दिक ने शादी की एनाउंसमेंट के साथ ही नताशा की प्रेग्‍नेंसी के बारे में सभी को बता कर दोबारा चौंका दिया। 

इसे जरूर पढ़ें: हार्दिक पांड्या से खफा हुए लोग, महिलाओं ने बताया शर्मनाक

 
 
 
View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) onJul 30, 2020 at 3:03am PDT

 

कब हुई सगाई 

हार्दिक और नताशा ने 3 जनवरी 2020 को अपनी सगाई की कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं। दोनों ने दुबई में सगाई की थी। हार्दिक ने अपनी सगाई पर मीडिया को इंटरव्‍यू देते वक्‍त बताया था, 'मेरी सगाई के बारे में मेरे घर वालों को भी 2 दिन बाद पता चला था। सबसे पहले मैंने भाई क्रुणाल को बताया था कि मुझे मेरा जीवनसाथी मिल गया है और मैंने उससे सगाई भी कर ली है।'

इसे जरूर पढ़ें: हार्दिक पांड्या के महिला विरोधी बयान पर एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता ने उन्हें पहचानने से किया इनकार

 
 
 
View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) onJan 1, 2020 at 4:42am PST

 

अपनी सगाई का एक वीडियो भी हार्दिक ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में एक यॉट पर हार्दिक ने नताशा को घुटने के बल बैठ कर प्रपोज (प्रपोज करने के आईडिया) किया था और फिर डायमंड रिंग पहनाई थी।  

 

लॉकडाउन के वक्‍त की शादी 

सगाई के बाद ही हार्दिक ने अपनी शादी और नताशा की प्रेग्‍नेंसी के बारे में सभी को बताया। हालांकि, शादी से पहले नताश की प्रेग्‍नेंसी को लेकर लोगों ने कई सारी बातें भी की, हार्दिक-नताशा को इससे फर्क नहीं पड़ा। कोविड-19 संक्रमण की वजह से जब देशभर में लॉकडाउन था तब मई के महीने में घर पर ही केवल फैमिली मेंबर्स को शामिल कर हार्दिक और नताशा ने शादी की रस्‍म भी पूरी कर ली। हालांकि, दोनों ने अभी तक ऑफीशियल वेडिंग नहीं की है। 

Recommended Video

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा मुंबई के एक नाइट क्‍लब में पहली बार मिले थे। वहीं से दोनों के बीच दोस्‍ती बढ़ी, इसके बाद नताशा को हार्दिक के साथ कई क्रिकेट पार्टीज में देखा गया है। नताशा और हार्दिक के अफेयर को लेकर कभी भी खास अटकलें नहीं लगाई गईं, शायद इसीलिए दोनों की रिलेशनशिप ने सभी को हैरानी में डाल दिया था। वैसे हार्दिक के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले नताशा टीवी एक्‍टर अली गोनी को डेट कर रही थीं। अली गोनी से ब्रेकअप के बाद नताशा ने उनके साथ 'नच बलिए 2020' में एक्‍स कैटेगरी में हिस्‍सा भी लिया था। वहीं हार्दिक पांड्या का नाम भी कई एक्‍ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया है। 

अगर आप सेलिब्रिटीज की लाइफ से जुड़ी और भी रोचक बातें जानना चाहती हैं तो जुड़ी रहें हरजिंदगी से।