बॉलीवुड में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस साल कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने टूटे रिश्ते का दर्द झेला है, इसमें सिर्फ बॉलीवुड एक्टर ही नहीं बल्कि टीवी के भी कई स्टार्स शामिल हैं। इनमें कई ऐसी भी जोड़ी थीं, जिनके रिश्ते के टूटने की खबर से फैंस काफी हैरान हुए थे। यही नहीं इन स्टार्स का रिश्ता कई साल तक चलने के बाद टूटा है। बात करें झत्विक धनजानी और आशा नेगी की तो स्टार्स ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अलग होने का फैसला किया था। वहीं इस लिस्ट में कई पॉपुलर एक्टर्स के नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं इन स्टार्स और उनके टूटे रिश्तों के बारे में... 

रश्मि देसाई और अरहान खान

celebrity splits

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई और अरहान खान का ब्रेकअप बिग बॉस के घर में ही चुका था। दरअसल शो में सलमान खान ने अरहान की पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। जिसको जानने के बाद रश्मि काफी हैरान हुईं थीं, जिसके बाद उन्होंने अरहान से सारे तोड़ दिए। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि शो खत्म होने के बाद अरहान ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की थी और हमारे बीच सामान्य बातचीत भी हुई, लेकिन मुझे पता था कि अब कुछ नहीं होने वाला है। 

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी

ritvik dhanjani

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी पहली बार मिले थे। रील जोड़ी कब रियल हो गई, इसका अंदाजा इन्हें खुद नहीं हुआ। दोनों स्टार्स टीवी इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल माने जाते थे। 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। उनके ब्रेकअप की खबरें काफी दिनों तक सुर्खियों में रहीं थी। वहीं ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं, बर्थडे या फिर किसी खास मौके पर दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं।

इसे भी पढ़ें:इस साल सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को किया गया सबसे अधिक सर्च, जानिए दूसरे और तीसरे पर कौन हैं?

इमरान खान और अवंतिका मलिक

imran khan and avantika

'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले इमरान खान काफी समय से पर्दे से दूर हैं। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी समय से ठीक नहीं चल रही है। पिछले साल से ही इमरान की पत्नी अवंतिका पति का घर छोड़कर अपनी मां के साथ रह रही हैं। बताया जाता है कि मैरिड लाइफ में दरार आने की वजह इमरान खान का करियर है। दरअसर फिल्म कट्टी बट्टी के फ्लॉप होने के बाद से इमरान अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वहीं उनके दोस्तों का मानना है कि एक्टर अब एक्टिंग छोड़ चुके हैं। दूसरी तरफ अवंतिका ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से साफ कर दिया है कि अब उनके रिश्ते में पहले जैसा अब कुछ नहीं है और दोनों जल्द अलग भी हो सकते हैं। फिलहाल कपल ने इस मामले में अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

Recommended Video

 

सना खान और मेल्विन लुइस

sana khan and melvin louis

सना खान और मेल्विन लुइस की लव लाइफ काफी चर्चा में रहती थी, दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते नजर आते थे। लेकिन अचानक दोनों के बीच इतनी कड़वाहट आ गई कि दोनों ने ब्रेकअप का फैसला ले लिया। यही नहीं सना ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी।  मेल्विन ने भी सना के खिलाफ पलटवार करते कॉल रिकॉर्डिंग शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया कि सना ने उनका और उनके परिवार का मजाक बनाया है। हालांकि सना ने अब किसी और से शादी रचा ली है। उन्होंने गुजरात के अनस सैयद से शादी रचाई है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आमिर अली और संजीदा शेख

celebrity break up

टीवी के क्यूट कपल आमिर अली और संजीदा शेख की राहें अब अलग हो गई हैं। दोनों ने अपने 8 साल की शादी को तोड़कर अलग होने का फैसला ले लिया है। वहीं संजीदा काफी समय से पति का घर छोड़कर अपनी मां के साथ रह रही हैं। बता दें कि दोनों ने 8 साल पहले लव मैरिज की थी, और उनकी एक बेटी भी है जो एक साल की हो चुकी हैं। आमिर अली ने अपनी बेटी के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी। वहीं अपनी बेटी से मिलने के लिए आमिर अक्सर संजीदा के घर जाते रहते हैं।

पूजा गौर और राज सिंह

pooja guar

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा गौर और एक्टर राज सिंह अरोड़ा का ब्रेकअप हो चुका है। 10 साल तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों एक्टर ने अलग होने का फैसला किया है। बता दें कि ब्रेकअप की जानकारी पूजा गौर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि हमारा रिश्ता भले ही टूट गया है लेकिन हम हमेशा दोस्त रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा। वहीं उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।