बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक अपनी बातों पर हमेशा स्टैंड लेती नजर आती हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि वह शो में पहली फाइनलिस्ट बनी थी। लेकिन धीरे-धीरे टीवी की प्यारी बहू अपनी फॉर्म में आती नजर आ रही हैं। हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें रुबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली है। वीडियो में दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि कविता घर से बाहर निकल जाती हैं। वहीं लड़ाई के दौरान वहां मौजूद रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला भी मौजूद होते हैं। 

कविता ने दी रुबीना को धमकी

kavita rubina war

रुबीना दिलैक से लड़ाई में कविता कौशिक कहती हैं घर से बाहर चलो बताउंगी मैं। इस पर रुबीना कहती हैं क्या घर से बाहर, हिम्मत है तो यहां बोलो। कविता कहती हैं तुम्हें अपने पति की सच्चाई पता है। जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई और बढ़ जाती है और कविता उनके एकदम करीब पहुंच जाती हैं। इस पर रुबीना कहती हैं धक्का मत दो, यह ओछी हरकतें और गुंडागर्दी वहां जा कर करना मेरे सामने मत करना। लड़ाई के बाद कविता घर से बाहर चली जाती हैं, जिसपर रुबीना कहती हैं अब वापस आएगी अपना थूका हुआ चाटने।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बिग बॉस में जल्द पलटेगा सीन

kavita eviction

फिनाले वीक की घोषणा के बाद यह क्लीयर हो गया था कि इस हफ्ते शॉकिंग इविक्शन होने वाला है। शो में समय की रफ्तार पकड़ने वाले टास्क में जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी हार गई थी, ऐसे में माना जा रहा है कि इन दोनों में से किसी एक को इविक्शन झेलना पड़ सकता है। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के घर से अली गोनी बेघर हो गए हैं, फिलहाल शो की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं शो में अली गोनी से पहले पव‍ित्रा पुनिया इव‍िक्ट हो गई थीं। लेकिन वीडियो में कविता कौशिक के घर से बाहर जाने के बाद माना जा रहा है कि कविता कौशिक भी बिग बॉस से एविक्ट हो गई हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसे भी पढ़ें: कितना जानती हैं आप भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी की इन आदतों के बारे में

नियम तोड़ने पर बिग बॉस का ऐलान

रुबीना दिलैक से लड़ाई के बाद कविता कौशिक घर के मुख्य द्वार से बाहर जा चुकी हैं। बता दें कि घर में नियमों का उल्लंघन होने के कारण बिग बॉस ने घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाई  थी, जिसमें उन्होंने कहा कि जो भी शो को लेकर गंभीर नहीं हो वह छोड़कर जा सकता है। वहीं इस लड़ाई के बाद कविता कौशिक के लिए बिग बॉस ने भी घर के मुख्य द्वार को खोल दिया। ऐसे में माना जा रहा है कि कविता कौशिक भी घर से बेघर हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें: इस साल सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को किया गया सबसे अधिक सर्च, जानिए दूसरे और तीसरे पर कौन हैं? 

कविता कौशिक और अभिनव शुक्ला

abinav shukla

टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक को कविता कौशिक ने एक से बढ़कर एक तीखे सवाल दागे थे। जिसपर कविता ने पूछा कि सब कुछ ठीक हो जाने की वजह से तलाक की बात आप सब ने दुनिया के सामने क्यों बोलीं। क्या आप शो में बने रहने के लिए ये सब कर रहे हैं। कविता यहीं नहीं रुकी उन्होंने अभिनव को जोरू का गुलाम बताया, जिसपर एक्टर नॉर्मल बिहेव करते नजर आए।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें, और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।