हाल ही में याहू ने इस साल यानी 2020 की अपनी रिव्यू लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बताया गया है कि इस साल सबसे ज्यादा सर्च किन-किन सेलिब्रिटियों को किया गया है। इस लिस्ट में मेल और फीमेल दोनों सेलिब्रिटियों के नाम जारी किए गए हैं। याहू के रिव्यू लिस्ट के अनुसार इस साल सबसे ज्यादा लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को ऑनलाइन सर्च किया है। जारी किए गए डेटा के अनुसार उनकी पर्सनल लाइफ और उनसे जुड़ी अन्य बातों को खूब सर्च किया गया है।

वहीं फीमेल की लिस्ट में रिया चक्रवर्ती टॉप है, जिनके बारे में लोगों ने खूब सर्च किया है। बता दें कि सुशांत केस में ईडी और नाकोर्टिक्स कंट्रोल ब्यूरो सहित सीबीआई ने भी अलग-अलग पहलुओं पर एक्ट्रेस से पूछताछ की थी। हालांकि रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स से जुड़े मामलों में गिरफ्तार किया गया था। वहीं इस मामले में दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से भी पूछताछ की गई थी। आइए जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन सेलिब्रिटियों को नाम शामिल है।

अमिताभ बच्चन

actor big b

इस लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन दूसरे नंबर पर है। एक्टर इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन टीवी शो में भी नजर आते हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' अमिताभ बच्चन कई साल से होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं आने वाले दिनों में बिग बी ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे। 

कंगना रनौत

kangna

फीमेल लिस्ट में दूसरे नंबर पर एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। नेशनल या फिर अन्य मुद्दों पर वह अपनी राय जरूर रखती हैं। कुछ महीने पहले मुंबई में स्थित उनके ऑफिस को तोड़ दिया गया था, जिसके बाद वह महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधती नजर आईं थीं।

अक्षय कुमार

akshay

बॉलीवुड एक्टर अपनी देशभक्ति फिल्मों के लिए काफी चर्चा में रहते हैं, यही वजह है कि वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई है, वहीं आने वाले दिनों में उनकी फिल्म बच्चन पांडे, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी कई फिल्में रिलीज होंगी।

दीपिका पादुकोण

deepika

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल दो चीजों की वजह से अधिक चर्चा में रही हैं। एक उनकी फिल्म छपाक के रिलीज के वक्त वह जेएनयू में चल रहे प्रोटेस्ट का हिस्सा बनी थी। वहीं ड्रग्स मामले में उनसे भी पूछताछ की गई थी। यही वजह है कि वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

सलमान खान

salman k

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर सलमान खान हैं। एक्टर अपनी फिल्मों के अलावा टीवी के कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के होस्ट होने की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। वहीं यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है, जिसे सलमान कई साल से होस्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अंबानी से लेकर विरूष्का तक, ये थी इस दशक की सबसे बड़ी शादियां

सनी लियोनी

sunny leone

फीमेल की लिस्ट में चौथे नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हैं। एक्ट्रेस ने इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। वहीं एक्ट्रेस अन्य सेलिब्रिटीज की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: सिल्क स्मिता का किरदार निभाने के लिए विद्या ने कर दी थी हदें पार, फिल्म के बाद शरीर पर हुआ था ये असर

Recommended Video

इरफान खान

irrfan khan

न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से पीड़ित इरफान खान इस साल 29 अप्रैल को दुनिया को छोड़कर चले गए। लेकिन लोग उनकी अदाकारी को नहीं भूल पाए हैं, यही वजह कि एक्टर इस साल सबसे अधिक सर्च किए गए हैं। इस लिस्ट में उनका नाम पांचवें स्थान पर है। 

प्रियंका चोपड़ा

priyanka

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जो भी करती हैं वह सुर्खियों में छा जाता है, यही वजह है कि इस लिस्ट में वह पांचवें स्थान पर हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी मैरिड लाइफ तो कभी फिल्मों की वजह से हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं।

वहीं याहू द्वारा जारी की गई टॉप सर्च की लिस्ट में एक्टर ऋषि कपूर, सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, सोनू सूद, अनुराग कश्यप, और अल्लू अर्जुन शामिल हैं। बता दें कि लॉकडाउन में लोगों को घर पहुंचाने में मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद 8वें नंबर पर हैं। वहीं फीमेल टॉप सर्च की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के बाद कैटरीना कैफ, नेहा कक्कड़, कनिका कपूर, करीना कपूर खान, और सारा अली खान जैसे स्टार्स शामिल हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।