पहली कमाई हर किसी को याद रहती है, कोई इस कमाई से अपनी पसंदीदा चीज खरीदना चाहती है तो कोई अपने माता-पिता के हाथों में पूरी सैलरी रख देती है। हां पर हर किसी को अपनी पूरी जिंदगी यह याद जरूर रहता है कि उसने अपनी पहली सैलरी कैसे, कहां और किस पर खर्च की। 

अगर ऐसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस्स की बात की जाएं तो किसी ने अपनी पहली सैलरी से अपनी पसंद का बैग लिया तो किसी ने अपनी मां के हाथों में ही पूरी सैलरी रख दी। 

प्रियंका ने ऐसे खर्च की पहली सैलरी 

bollywood stars  first salary

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की पहली कमाई 5 हजार रुपये थी और उन्होंने अपनी पूरी सैलरी अपनी मां के हाथों में थमा दी थी लेकिन प्रियंका की मां ने भी बेटी की सैलरी में से एक पैसा भी खर्च ना करके उसे लॉकर में रख दिया। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने ऐसा बताया था। 

जैकलीन ने ऐसे खर्च की अपनी पहली कमाई 

bollywood stars  first salary

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की पहली कमाई की बात करें तो उन्होंने अपनी पहली सैलरी से एक बैग खरीदा था जिस पर जैकलीन की कई दिनों से नजर टिकी हुई थी। 

जैकलीन ने ये रुपये अरेबिक क्लोथिंग लाइन में फोटोशूट से कमाया था। यहां आपको बता दें कि उस वक्त जैकलीन की उम्र केवल 14 साल थी। 

रिचा चड्ढा  ने ऐसे खर्च की पहली सैलरी 

bollywood stars  first salary

बॉलीवुड की भोली पंजाबन रिचा चड्ढा को पहली सैलरी 12 साल की उम्र में मिली थी उस वक्त उन्हें वॉयस ऑवर करने के 200 रुपये मिले थे लेकिन रिचा ने अपनी पहली कमाई अपने पिता को दे दी थी। 

कलकी ने ऐसे खर्च की पहली सैलरी 

bollywood stars  first salary

एक्ट्रेस कलकी ने लंदन में बतौर सर्वर अपनी पहली कमाई की थी और इन पैसों को उन्होने लीज देने में यूज़ किया था। 

 
  • Kirti Jiturekha Chauhan
  • Her Zindagi Editorial