बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान और दीपक ठाकुर हाल ही में उनके एल्बम केसरिया बालम के लॉन्च में साथ नजर आए। बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान बिग बॉस हाउस में रहते हुए अपने रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में रही थीं। हालांकि सोमी ने बिग बॉस हाउस में हमेशा अपने रिश्तों को लेकर खुलकर अपनी बात रखीं। सोमी ने हमेशा दीपक को सिर्फ अपना दोस्त बताया। दीपक ठाकुर ने बिग बॉस हाउस में ये कबूल किया था की वह सोमी खान को पसंद करते हैं और अगर सोमी चाहे तो वह इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में भी सोच सकते हैं। बिग बॉस हाउस में रहने दौरान दीपक ठाकुर के सोमी को पसंद करने की बात पर सोमी ने उनसे दोस्ती का हाथ बढ़ाया था।

somi khan and deepak thakur are back together inside

इसे जरूर पढ़ें: जयललिता के बायोपिक से विद्या बालन के बाहर होने का कारण आया सामने

आपको बता दें कि सोमी और दीपक का एल्बम 'केसरिया बालम' लॉन्च हो चुका है। इस एल्बम के गाने 'केसरिया बालम' के विडियो में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे है। यह एल्बम भजन सम्राट अनूप जलोटा का है। 'केसरिया बालम' अनूप जलोटा और सिंगर-डॉक्टर रीना मेहता का प्रोजेक्ट है। बिग बॉस के बाद सोमी और दीपक ने पहली बार साथ काम किया है। दोनों ने इस एल्बम की शूटिंग गुजरात के भुज में की थी और इस दौरान उन्‍होंने अपने-अपने सोशल अकाउंट में इसकी बेहद खूबसूरत तस्‍वीरे शेयर की थी।

वहीं, कुछ दिनों पहले इनके बीच झगड़े की खबर आई थी और उनका यह झगड़ा सोशल साइट पर भी दिखा था, जब सोमी और दीपक ने भी एक-दूसरे को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर ये दोनों अपना झगड़ा भुलाकर साथ आ गए हैं। दोनों के बीच फिर से दोस्‍ती हो गई है और दोनों ने एक साथ होने की बात कबूल की है। इस एल्बम के लॉन्च समारोह पर संगीत दुनिया की जानी-मानी हस्तियां नजर आई। दीपक और सोमी के अलावा इस समारोह में मीका सिंह, गीतकार शैलेन्द्र, तलत अजीज, अनूप जलोटा सहित कई चेहरे नजर आए।

bigg boss fame somi and deepak are back together inside

इसे जरूर पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहनने पर क्यों है इतना हल्ला?

एल्बम के लॉन्च समारोह के दौरान दीपक ने सोमी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने के सवाल के जवाब में कहा कि 'मैंने इंस्टाग्राम में सोमी को इसलिए अनफॉलो किया क्योंकि मुझे उनपर गुस्सा आ रहा था। अब गुस्से में यही तो कर सकता था, अब सोमी पर केस तो कर नहीं सकता था, तो अनफॉलो कर दिया।'

bigg boss fame somi khan and deepak thakur are back inside

बात को आगे बढ़ाते हुए दीपक ने कहा कि 'हमारे बीच में कुछ लोगों द्वारा किए गए हमारे फोटो पर कॉमेंट्स की को लेकर अनबन हुई थी, बाद में यह अनबन इतनी बड़ी हो गई की झगड़ा हो गया, इसलिए हमने सोमी को अनफॉलो कर दिया था। हम डेढ़ महीने से एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, लेकिन अब हम साथ हैं। इस गानें ने हम दोनों को एक कर दिया है।'

Photo courtesy- twitter.com(@DeepakThakur767, instagram.com@somikhan_ks)